स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर किसी भी चीज को ट्रेंड होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। इस समय पूरी दुनिया में टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) का क्रेज सबसे ज्यादा है, तो इसका इसका असर फेसबुक पर भी नजर आया। 23 जुलाई से 8 अगस्त के टाइम पीरियड के दौरान फेसबुक (facebook) और इंस्टाग्राम (instagram) का डेटा सामने आया है जिसमें भारतीयों ने सभी देशों को पीछे छोड़ दिया है और सोशल मीडिया का यूज सबसे ज्यादा किया है। जी हां ओलंपिक के दौरान फेसबुक पर सबसे ज्यादा इंगेजमेंट भारत की रही और दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) बनें। आइए आपको बताते हैं कि किस तरह सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलंपिक 2020 का क्रेज नजर आया...