Indira  

(Search results - 35)
  • sharadh pawar in press confer

    News18, Jan 2020, 8:13 AM

    जानें क्यों भिड़े शिवसेना सांसद संजय राउत और एनसीपी चीफ पवार

    कभी इंदिरा गांधी के करीबी माने जाने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफतौर पर कहा कि शिवसेना सांसद संजय राउत को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। जिसका कोई आधार न हो। वहीं अपने बयान के बाद राउत ने इसे वापस ले लिया था और इसका दोष मीडिया को दिया था। हालांकि राउत के बयान के बाद राजनीति शुरू हो गई थी और वहीं कांग्रेस भी बैकफुट पर आ गई थी।

  • undefined

    News3, Dec 2019, 12:11 PM

    क्या है इंदिरापुरम सुसाइड केस में दिवार पर चिपके 500 रुपये के नोट का राज, पति, पत्नी के साथ कौन है ‘वो’

    आज ही सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओं के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया। हालांकि पहले ये कहा जा रहा है कि इस शख्स ने दो पत्नियों के साथ आत्महत्या की है। वहीं अब पुलिस के लिए दिवार में चिपकाए गए पांच सौ रुपये का मामला सस्पेंस बना हुआ है।  

  • Uttar Pradesh: Husband and both wives killed children, then they jumping from 8th floor and do suicide

    News3, Dec 2019, 10:49 AM

    गाजियाबाद में आठवीं मंजिल से पत्नी और एक अन्य महिला के साथ कूदा शक्स, फ्लैट में घुसी पुलिस तो देखा खौफनाक मंजर

    गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम कॉलोनी की है। यहां पर एक व्यक्ति  के अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ आठवीं मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है। हालांकि ये कहा जा रहा है कि ये दो शख्स अपनी दो पत्नियों के साथ बिल्डिंग की आठवीं से कूदा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है। कहा जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को वहां पर दो बच्चों की लाशें भी मिली।

  • undefined

    News20, Nov 2019, 10:10 AM

    इंदिरा गांधी और पाकिस्तान पर उनकी जीत

    भारत की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्म 19 नवंबर, 1917 को इलाहाबाद में एक कश्मीरी पंडित परिवार में हुआ था। वह स्वतंत्र भारत के पहले प्रधानमंत्री अपने पिता पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद सबसे लंबे समय तक देश की प्रधानमंत्री रहीं।

  • undefined

    News19, Nov 2019, 6:11 PM

    संसद में दिल्ली के प्रदूषण पर चर्चा से संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को संसद में दिल्ली के प्रदूषण पर चर्चा हुई

  • woman threw her child from fourth floor of trauma centre

    News14, Aug 2019, 10:05 AM

    बच्चे ने गाड़ी पर हाथ लगाया तो पड़ोसी ने मार दी गोली

    जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर के सेक्टर-12 में एक निजी कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव पत्नी दीपिका, बेटे अयांश के साथ रहते हैं। रात करीब 11:30 बजे वह अपने बेटे के साथ घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। तभी उनके बेटे का हाथ पड़ोस में रहने वाले अतुल यादवेंद्र की कार में लग गया। इसके बाद पड़ोसी ने अपने भाई के साथ वहीं पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 

  • सुषमा स्वराज का राजनीतिक सफर

    News7, Aug 2019, 1:04 AM

    इंदिरा गांधी के बाद दूसरी महिला विदेश मंत्री रही सुषमा, महज 25 साल में बनीं हरियाणा में कैबिनेट मंत्री

    सुषमा स्वराज ने अपने राजनीतिक करियर शुरूआत आपातकाल के दौरान की थी। हालांकि वह पेशे से वकील थी। लेकिन उन्होंने राजनीति में लंबी पारी खेली। वह पहली बार 1977 में हरियाणा से विधायक चुनी गईं। महज 25 वर्ष की उम्र में वह तत्कालीन राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री बनी थी। वह 1977-1979 में हरियाणा में चौधरी देवी लाल की सरकार में श्रम मंत्री रही।

  • Akshay Kumar to play Ajit Doval in new film

    Bollywood6, Aug 2019, 6:10 PM

    अजित डोभाल की बनेगी बायोपिक, जानिए उनके किन कारनामों को पर्दे पर अंजाम देते नजर आएंगे अक्षय कुमार

    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एक ऐसा नाम है जिसे आज देश में कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। कश्मीर मामले में तो वह अपनी कुशल रणनीति के पूरी घाटी को शांत रखने में अभी तक कामयाब हुए हैं। उनकी जिंदगी पर फिल्म बन रही है, जिसे रुपहले पर्दे पर लेकर आएंगे अक्षय कुमार। आईए आपको बताते हैं अजित डोभाल के उन खास कारनामों के बारे में जिन्हें अक्षय कुमार पर्दे पर निभाते नजर आएंगे- 
     

  • UP police

    News1, Aug 2019, 9:07 AM

    पहुंचे जेल तो ट्रेनिंग लेकर निकले बाहर और बनाया गैंग, फिर पहुंचे हवालात

    राजधानी के मड़ियांव थाने की पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा है। ये चोर जेल में अपराधियों से नए हथकंडे सीखकर बाहर आए थे और इसके बाद इन्होंने अपना गैंग बना लिया और फिर चोरी करने लगे। इन चार चोरों को मड़ियांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब इन्हें फिर जेल भेजने की तैयारी चल रही है। आरोपी इतने शातिर हैं कि वह मोबाइल फोन का आईएमईआई नंबर तक बदल देते थे जिससे पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती थी।

  • priyanka gandhi

    News20, Jul 2019, 11:23 AM

    जिस नरसंहार से मिली थी इंदिरा को राजनैतिक संजीवनी, क्या प्रियंका को भी सोनभद्र से वही है आस

    सोनभद्र में हुए सामूहिक नरसंहार में आठ लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि अभी कई लोग घायल हैं और उनका इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। शुक्रवार को प्रियंका अपने लाव लश्कर के साथ सोनभद्र जाना चाहती थी। लेकिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के आदेश पर प्रियंका को मिर्जापुर में ही रोक लिया गया। इसके बाद से ही प्रियंका वहां जाने की जिद कर रही हैं और जिला प्रशासन उन्हें वहां जाने नहीं दे रहा है। 

  • Indira Jaising

    News11, Jul 2019, 7:44 PM

    सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह के घर और दफ्तर पर छापा

    सीबीआई ने दिल्ली और मुंबई में बने एनजीओ 'लायर्स कलेक्टिव' के ऑफिस पर भी छापामारा है। इन दोनों ऑफिस के संचालक इंदिरा जयसिंह के पति आनंद ग्रोवर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एनजीओ की फंडिंग में गड़बड़ी का मामला 2009 से 2014 के बीच का बताया जा रहा है, जिस वक्त इंदिरा एडिशनल सॉलिसिटर जनरल की पोस्ट पर थीं।

  • undefined

    Entertainment28, May 2019, 1:28 PM

    'KGF 2' में इंदिरा गांधी का रोल निभाती दिखेंगी ये बॉलीवुड अभिनेत्री

    फिल्म ‘KGF 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक मजेदार खबर सामने आई है जिसे सुन कर फैंस की खुशी दुगनी हो जाएगी। 

  • Smriti Irani

    News24, May 2019, 7:57 PM

    स्मृति ने भी कर दिया आसमान में राजनारायण वाला सुराख़

    स्मृति ईरानी ने मौजूदा राजनीति में कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेता और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी में चुनौती दी और सोलह आने खरी उतरीं. ठीक उसी तरह जैसे 1977 के लोकसभा चुनाव में राज नारायण ने किया था। खासबात है कि इन दोनों की चुनावों में खेल सिर्फ हार और जीत का नहीं था।

  • PM Modi cultivated Purvanchal region now focused Awadh through stormy rally

    Views23, May 2019, 10:40 PM

    इस बार की जीत से नेहरु और इंदिरा के बाद मोदी ने बनाया यह रिकॉर्ड

    302 सीटें हासिल करके बीजेपी ने इतिहास रच दिया है। 2019 की जीत बीजेपी के लिए ऐतिहासिक इसलिए भी है क्योंकि नेहरु और इंदिरा के अलावा किसी की भी पूर्ण बहुमत सरकार दोबारा चुनकर नहीं आई थी। इस मायने से पीएम मोदी का नाम इतिहास में दर्ज हो गया क्योंकि उन्होंने जनता का पूरा भरोसा दोबारा हासिल किया। यह एक प्रधानमंत्री के तौर पर यह नरेन्द्र मोदी की बड़ी निजी सफलता है। 

  • Priyanka

    News14, May 2019, 1:11 PM

    इंदिरा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण

    प्रियंका गांधी ने रोड शो के दौरान बीच चौराहे पर लगी इंदिरा गांधी की मूर्ति पर रोड को रोक कर  माल्यार्पण किया।