Janak  

(Search results - 5)
  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsOct 16, 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • Fire

    NewsMay 29, 2019, 11:57 AM IST

    सूरत कोचिंग सेंटर आगजनी से नहीं लिया सबक, दिल्ली गर्ल्स होस्टल में लगी आग

    फायर ब्रिगेड के मुताबिक सुबह 3 बजकर 5 मिनट पर दमकल विभाग को फोन किया गया और A1/175 स्थित कावेरी गर्ल्स हॉस्टल में आग लगने की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई और 45 मिनट तक जूझने के बाद आग पर काबू करने लिया गया.
     

  • undefined

    NewsFeb 12, 2019, 1:40 PM IST

    दिल्ली के फाइव स्टार होटल में खाने की क्वालिटी पर बवाल, जमकर मारपीट

    दिल्ली के जनकपुरी में होटल पिकेडली में एक शादी समारोह के दौरान खाने की क्वालिटी को लेकर मेहमानों ने भारी हंगामा किया। होटल के स्टाफ और मेहमानों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गुस्साए लोगों ने क्राकरी, खाने की प्लेटें और फर्नीचर आदि तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों  को गिरफ्तार किया है। शादी में लड़की पक्ष विकासपुरी जबकि लड़के वाले उत्तम नगर के थे। होटल जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी व सजायाफ्ता मनु शर्मा के पिता कांग्रेस के पूर्व नेता विनोद शर्मा का बताया जा रहा है। 

  • Jan akansha Rally

    NewsFeb 3, 2019, 5:37 PM IST

    (नि)र्जन आकांक्षा रैली में क्या सचमुच उमड़ी लाखों की भीड़ ?

    कांग्रेस ने पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली की। जिसमें पांच लाख की भीड़ उमड़ने का दावा किया गया है। इसके साथ जो तस्वीरें जारी की गई हैं वह मंच से ली गई हैं, लेकिन गांधी मैदान में रैली के दौरान पीछे से ली गई तस्वीरें कुछ और ही कहानी बयां करती हैं। 

  • undefined

    NewsOct 13, 2018, 10:19 AM IST

    रामलीलाः जानिये कौन नेता बना जनक, किसने निभाया महर्षि अत्रि का किरदार

    पुरानी दिल्ली की प्रख्यात लव कुश रामलीला में केंद्रीय पृथ्वी एवं विज्ञान, वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री हर्षवर्धन ने शुक्रवार रात सीता के पिता राजा जनक का किरदार निभाया।