Jaunpur  

(Search results - 13)
  • drunkan man killed his own brother in uttar pradesh jaunpur

    NewsAug 3, 2019, 10:39 PM IST

    नशे की लत ने करा दिया भाई के हाथो भाई का खून

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई को लाठी से पीट पीटकर मार डाला। उसने हत्या के इरादे से भाई के गले पर फावड़े से भी वार किया और लाश को गायब करने की कोशिश की। 
     

  • jaUNPUR ACCIDENT

    NewsJul 9, 2019, 7:13 AM IST

    भतीजी की शादी से वापस लौट रहे एक परिवार की चार लोगों की हादसे में मौत

    प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव गोरखपुर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के चौरीचौरा से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे जौनपुर जिले के समाधगंज बाजार के निकट कुरनीडीह गांव के मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। 

  • Dalits are beaten by goons

    NewsMay 29, 2019, 6:57 PM IST

    गुंडों ने की दलितों की पिटाई, छप्पर में लगा दी आग

    यूपी के जौनपुर में गुंडों द्वारा लाइव पिटाई करने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में लाठी-डंडों से लैस दर्जनों की संख्या में गुंडे कुछ लोगों को दौड़ा-कर मारते पीटने नज़र आ रहे है। इतना ही नही दबंगों पर छप्पर में आग लगाने का भी आरोप लगा है।

  • Lawyers encircled police officer

    NewsMay 29, 2019, 6:50 PM IST

    अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारी को घेरा

    यूपी के जौनपुर में दीवानी न्यायालय के एक अधिवक्ता से कुछ दिन पूर्व दुर्व्यवहार करने वाले पूर्व  जफराबाद थानाअध्यक्ष  के दीवानी न्यायालय आने पर अधिवक्ताओं ने घेरा आज घेर लिया। वह भाग कर सीजेएम  कोर्ट में घुस गए । घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल कोर्ट के अंदर व बाहर तैनात कर दिया गया जिससे कोई अप्रिय घटना ना  हो । इस दौरन काफी  संख्या में अधिवक्ता भी सीजेएम कोर्ट के बाहर इकट्ठा हो गए। लगभग 2 घंटे चली वार्ता के बाद थानाध्यक्ष द्वारा अधिवक्ता से वरिष्ठ अधिकारियों के सामने माफी मांगे जाने के बाद मामला शांत हुआ।
     

  • माया अखिलेश

    NewsMay 24, 2019, 3:58 PM IST

    ‘बुआ’ ने ऐसे कर लिया ‘बबुआ’ का इस्तेमाल, देखिए 5 बड़े सबूत

    उत्तर प्रदेश के चुनावी नतीजों ने दिखा दिया है कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने किस तरह अनुभवहीन सपा अध्यक्ष अखिलेश य़ादव का इस्तेमाल कर लिया। यूपी के चुनाव परिणाम से साफ पता चलता है कि मायावती से गठबंधन करके सपा को तो कोई लाभ नहीं हुआ। लेकिन सपा समर्थक वोटों की कीमत पर मायावती ने अपनी सीटें बढ़ाकर 10 कर लीं। जबकि सपा की सीटें 2014 की ही तरह 5 ही रह गईं। यही नहीं समाजवादी पार्टी को 2014 की तुलना में लगभग 5 फीसदी वोटों का नुकसान हुआ।  

  • undefined

    NewsApr 28, 2019, 3:48 PM IST

    जौनपुर में आग लगने से करोड़ों की फसल खाक

     यूपी के जौनपुर में कई स्थानों पर भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है। सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर-बुमकहाँ गांव में अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग सैकड़ों बीघे गेहूं और पराली जलकर खाक हो गए है। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड टीम भीषण आग को देखकर आग से बचने के लिए गाड़ी सहित खुद भागने लगी। 

  • Allegation on CMO Jaunpur for political propaganda

    NewsApr 25, 2019, 4:03 PM IST

    सरकारी पद पर बैठे अधिकारी की राजनीति या साजिश

    यूपी के जौनपुर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील करने का आरोप लगा है। इसके लिए कलेक्ट्रेट परिसर में पीले रंग के पर्चे फेंके गए। इस पर्चे में सीएमओ की तरफ से समाजवादी पार्टी समर्थित बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को सहयोग एवं समर्थन देने का अनुरोध किया गया है । 

    यह मामला सामने आने के बाद सीएमओ ने आनन फानन में प्रेस वार्ता बुलाकर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि यह मेरे विरोधियो की एक साज़िश रची जा रही है । 
    सीएमओ ने इस मामले में अज्ञात लोगो के खिलाफ लाइन बाजार थाने में तहरीर दिया है ।

  • जौनपुर निर्दलीय प्रत्याशी

    NewsApr 18, 2019, 3:32 PM IST

    जौनपुर में निर्दलीय प्रत्याशी ने तोड़ी आचार संहिता

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी। उन्होंने बिना परमिशन काफिला निकाला और गमछा बांटकर लोगों को लुभाने की कोशिश की। 

  • Mayawati turn down akhilesh Yadav call upon on Jaunpur seat but maya announced

    NewsApr 14, 2019, 12:25 PM IST

    मायावती ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, जौनपुर से उतारा प्रत्याशी

     एसपी प्रमुख अखिलेश यादव यहां से अपने चचेरे भाई तेज प्रताप यादव को टिकट देना चाहते थे, क्योंकि तेज प्रताप मैनपुरी से टिकट काटे जाने से नाराज हैं। एसपी प्रमुख ने मैनपुरी से टिकट अपने पिता मुलायम सिंह यादव को दिया है। यही नहीं यहां से एसपी के दिग्गज नेता पारसनाथ यादव भी चुनाव लड़ना चाहते थे। 

  • SP and BSP can exchange Jaunpur seat, ballia seat might transfer to BSP

    NewsApr 13, 2019, 5:07 PM IST

    यूपी में दो सीटों को आपस में एक्सचेंज कर सकती हैं एसपी और बीसएपी

    उत्तर प्रदेश में चुनावी गठबंधन के जरिए लोकसभा चुनाव लड़ रहे एसपी और बीएसपी राज्य की दो सीटों को आपस में एक्सचेंज करेंगे। इसके तरह एसपी जौनपुर की सीट बीएसपी के साथ बदल सकती है। वहीं बीएसपी भी एक सीट को बदलेगी। लेकिन बलिया सीट को लेकर दोनों दलों में कोई सहमति नहीं बन पायी है।

  • Mahendra Pandey

    NewsApr 12, 2019, 5:31 PM IST

    यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने चुनाव प्रचार में किया सैन्य उपलब्धियों का बखान

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय जौनपुर संसदीय क्षेत्र में किसान सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होने जहां केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा किसानो के लिए चलाई जा रही योजनाओं को गिनाया और राष्ट्रवाद को अपने चुनावी प्रचार का आधार बनाया। 

  • किसानों का पैसा वापस

    NewsMar 16, 2019, 3:15 PM IST

    यूपी के जौनपुर में किसानों के खाते में आया पैसा हुआ वापस

    जौनपुर में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की पहली किस्त किसानों के खाते में आने के बाद वापस हो गई। 
    किसानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से किसान सम्मान निधि योजना लांच की थी। लेकिन सिस्टम की गड़बड़ी के चलते किसान खुश होने के बजाय दुःखी हो गए है। उनके खाते में पैसे आने के बाद पैसे वापस हो गए है। 

  • Lekhpal suspend on bribing

    NewsFeb 25, 2019, 4:07 PM IST

    किसानों से रिश्वत खाने वाला लेखपाल निलंबित

    जौनपुर में लेखपाल द्वारा किसान सम्मान निधि का फॉर्म भरवाने के नाम पर किसानों से घूस लेने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद आरोपी को एसडीएम ने निलंबित कर दिया।