Kanika Kapoor  

(Search results - 5)
  • কণিকার সংস্পর্শে থাকা সকলকেই কোয়ারেন্টাইন করা হয়। যদিও কণিকার বক্তব্য তিনি কোনও তথ্যই গোপন করেননি।

    NewsApr 25, 2020, 2:11 PM IST

    जानें क्यों कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को छोड़ा पीछे

    पिछले महीने ही कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था। हालांकि अब वह ठीक हो गई हैं। लेकिन वह कोरोनावायरस को लेकर सुर्खियों में आई थई।  कनिका लंदन से भारत लौटी थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था और उन्हें 14 दिनो तक घर में रहना था। लेकिन वह कई पार्टियों में गई जहां कई नेता भी शामिल हुए। 

  • kanika kapoor

    NewsApr 6, 2020, 12:58 PM IST

    अस्पताल से निकली अब थाने जाएगी कनिका

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने एक न्यूज चैनल को बताया कि 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद गायिका से पूछताछ करेगी। हालांकि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद कनिका को इधर उधर घूमना मना होगा और वह 14 दिनों की क्वारेंटिन में रहेगी। कनिका कपूर को रविवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। जिसके बाद वह सीधे अपने घर पहुंची जहां वह 14 दिनों तक क्वारेंटिन में रहेगी।

  • undefined

    NewsApr 4, 2020, 9:38 PM IST

    कनिका कपूर की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानें क्यों अभी भी रहेंगी अस्पताल में

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की इस बार टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है और उन्हें कुछ समय तक अस्पताल में ही रखा जाएगा।

  • लेशियाई  पुलिस ने अरबिल से ही इस काम के लिए मदद मांगी है। अरबिल का ये तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    NewsApr 3, 2020, 8:59 PM IST

    कनिका कपूर के बाद तब्लीगी जमात के लोग बने लखनऊ के लिए मुश्किल, अब ये इलाका हुआ सील

    लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले मिलने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया है। वहीं सदर इलाके को सील कर सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके बाद जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। हालांकि लखनऊ में पहले से ही सफलता के साथ लॉक़डाउन चल रहा है। लेकिन नए मामले आने के बाद राज्य सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं।

  • कनिका के वार्ड में 24 घंटे नर्स की तैनाती की गई है। ड्यूटी के समय नर्सो को जो पीपीई किट पहननी पड़ती है, उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है, ताकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए। इसके बाद पहनी हुई इस किट को एक अलग पैकेट में रखकर डिस्पोज ऑफ करने के लिए जला दिया जाता है।

    NewsMar 31, 2020, 1:00 PM IST

    पांचवी बार भी आई कनिका कपूर की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव,जानें क्या कहा डाक्टर ने

    कनिका का कोरोनोवायरस का टेस्ट पॉजिटिवआने के बाद 20 मार्च उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थी और फिर उसके बाद वह कानपुर भी गई थी और इस दौरान उन्हें खांसी और बुखार भी थी।  नियमों के मुताबिक भारत में लौटने के बाद उन्हें होम क्वारंटिन का आदेश दिया गया था।