Kannauj  

(Search results - 6)
  • buss acciedent

    NewsJan 11, 2020, 9:01 AM IST

    कन्नौज में बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, आग लगने से 20 यात्रियों की मौत

    यात्रियों से भरी बस की दिल्ली-कानपुर जीटी रोड पर कन्नौज जिले के घिलोई के पास आमने-सामने भिड़ं गई और इसके बाद ट्रक और स्लीपर बस में आग लग गई। स्लीपर बस होने के कारण यात्री बस से नहीं निकल पाए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर होने के बाद ट्रक और बस में आग लग गई

  • kannauj murder

    NewsSep 17, 2019, 5:14 PM IST

    कन्नौज में युवक का शव बरामद, बड़ी बेरहमी से की गई थी हत्या

    उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चाकू से छलनी एक युवक की लाश बरामद की गई है। उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। यह शव हत्या के 24 घंटे के बाद मिला है। 
     

  • undefined

    NewsAug 23, 2019, 7:58 PM IST

    यूपी पुलिस के जांबाज सिपाहियों ने महिलाओं को जिंदा जलने से बचाया

    उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों की बहादुरी से एक परिवार जिंदा जलने से बच गया। उन्होंने जांबाजी दिखाते हुए जलते सिलेंडर को घर से निकाल लिया। जिससे एक परिवार की कई महिलाएं जिंदा जलने से बच गईं। 
     

  • शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन।

    Photo GalleryJul 20, 2019, 7:20 PM IST

    कुछ इस तरह रही शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा

    शीला दीक्षित का निधन 81 साल की उम्र में हुआ। उनका राजनीतिक जीवन बड़ा लंबा रहा। वह अपने दिवंगत ससुर उमाकांत दीक्षित की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए आगे आई थीं। जो अपने बेटे और शीला दीक्षित के पति विनोद दीक्षित की मौत के बाद टूट गए थे। शीला के पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे। एक नजर डालते हैं स्व. शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा पर-
     

  • The mother could not see the child suffering from hunger, so Strangled murder

    NewsJul 13, 2019, 11:18 AM IST

    भूख से बच्चे को तड़पता देख न सकी मां तो गला दबाकर कर दी हत्या

    कन्नौज जिले के छिबरामऊ कस्बे की बिरतिया मोहल्ले की रहने वाली रूखसार ने पहले सात महीने के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। क्योंकि उसके पास बच्चे के दूध के लिए पैसा नहीं था और वह अपने भूखे बच्चे को दूध नहीं पिला सकी। उसकी चीखों से तंग आकर उसने बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

  • PM Modi cultivated Purvanchal region now focused Awadh through stormy rally

    NewsApr 27, 2019, 12:54 PM IST

    अवध को साधने को पीएम ने कन्नौज से शुरू की रैली, चार दिन करेंगे तूफानी दौरे

    पीएम मोदी ने आज समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले कन्नौज से अपना प्रचार अभियान शुरू किया। कन्नौज से एसपी की प्रत्याशी डिंपल यादव चुनाव मैदान में हैं। पीएम मोदी आज से तीन दिन अवध क्षेत्र में सात संकल्प सभाओं को संबोधित करेंगे। जिसमें पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की उम्मीद है। हालांकि पीएम मोदी पहली बार अयोध्या में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। केन्द्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पीएम मोदी अयोध्या के दौरे पर नहीं गए। जिसको लेकर उनके विरोधियों ने मुद्दा भी बनाया था।