Katihar  

(Search results - 6)
  • News4, Oct 2019, 9:18 AM IST

    बिहार में महानंदा नदी में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत 50 लापता

    जानकारी के मुताबिक नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल से एक नौका प्रतियोगिता को देखकर लौट रहे थे और इन लोगों को कटिहार जाना था। हालांकि अभी तक सात लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं राहत कार्य के जरिए 28 लोगों को बचाया गया है। वहीं अभी तक 50 लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव में उसकी क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। जिसके कारण नाव नदी में पटल गई। वहीं नदी में तेज बहाव के कारण लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वह पानी में बह गए।

  • Assam and Bihar  flood

    News18, Jul 2019, 1:50 PM IST

    असम और बिहार में भीषण बाढ़ का कहर, लगभग 100 लोगों की मौत, एक करोड़ से ज्यादा लोग बेघर

    भारी बारिश के चलते बिहार और असम में भारी बाढ़ आ गई है। बाढ़ से अब  तक दोनों राज्यों में 97 लोगों की मौत की खबर है। इसमें से 70 लोगों की मौत अकेले बिहार में हुई है, जबकि असम से 27 लोगों की मौत की खबर है। 
     

  • House burnt in Katihar Bihar

    News7, May 2019, 6:32 PM IST

    कटिहार में आधा दर्जन घर जलकर राख

    बिहार के कटिहार में प्राणपुर प्रखंड के उत्तरी लालगंज पंचायत के वार्ड नंबर 5 के एक मुहल्ले में भीषण आग लग गई। जिससे आधा में दर्जन से अधिक परिवारों के घर जल कर राख हो गए। बाद में बड़ी ही मुश्किल से ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। 

    हालांकि आग लगने के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। 

  • Navjot Singh Sidhu congress

    News16, Apr 2019, 3:14 PM IST

    अब नवजोत सिद्धू बोले, 'मुसलमान एक होकर वोट डालें तो मोदी सुलट जाएगा'

    चुनाव आयोग द्वारा यूपी में चार बड़े नेताओं को विवादित बयान देने के बाद प्रचार से रोके जाने के बावजूद धर्म के आधार पर वोट मांगने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। 

  • Amit Saha with Nitish Kumar and Ramvilas Paswan

    News17, Mar 2019, 3:17 PM IST

    लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में एनडीए की सीटों का ऐलान, शाहनवाज की सीट जेडीयू, गिरिराज की सीट एलजेपी को मिली

    भाजपा के अल्पसंख्यक चेहरे शाहनवाज हुसैन की भागलपुर सीट जेडीयू के पास गई है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के मुखर समर्थक और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नवादा सीट एलजेपी को मिली है। बिहार में सभी 7 चरणों में चुनाव होना है।

  • Katihar Afzal

    News7, Feb 2019, 2:08 PM IST

    बिहार के शिक्षक अफजल ने ‘वंदे मातरम’ पर शुरु किया था विवाद, होगी कार्रवाई

    बिहार के कटिहार जिले में अफजल हुसैन नाम के एक शिक्षक ने गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रगीत ‘वंदे मातरम’ गाने से बच्चों को मना कर दिया था। यही नहीं उसने एक वीडियो जारी करके इसे अपने धर्म के विरुद्ध भी बताया। जिसे लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया और अब राज्य का शिक्षा विभाग आरोपी टीचर पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है।