King  

(Search results - 28)
  • undefined

    NewsSep 19, 2020, 9:17 PM IST

    कभी रामपुर में थी बादशाहत, अब उम्र का हवाला देकर कोर्ट में जमानत के लिए गिड़गिडा़ रहे हैं आजम

    सीतापुर के जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को जमानत चाहिए और  उन्होंने मुरादाबाद की कोर्ट में 12 साल पुराने मामले में बेटे संग जमानत की याचन की है।  आजम के तर्क हैं कि वह उम्र दराज हैं और उन्हें जमानत  मिलनी चाहिए। असल में रामपुर में आजम खान भूमाफिया घोषित किए जा चुके हैं।  

  • <p>उत्तर प्रदेश के पशुधन विभाग में करोड़ों के घोटाले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में दो सीनियर IPS डीआईजी रूल्स और मैनुअल दिनेश दुबे और डीआईजी PAC अरविंद सेन को सस्पेंड कर दिया है।</p>

    NewsAug 28, 2020, 6:47 PM IST

    योगी आदित्यानाथ ने खत्म कर दी अंसारी और अतीक की बादशाहत, पिछली सरकारों में चलते थे दरबार

    फिलहाल राज्य में सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद यूपी पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ा है। राज्य में यूपी पुलिस बड़े माफियाओं की बादशाहत को खत्म करने में जुटी है।  फिलहाल यूपी पुलिस के निशाने पर मुख्य रूप से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, अनिल दुजाना और सुंदर भाटी हैं। 

  • <p>Amar Singh</p>

    NewsAug 1, 2020, 7:08 PM IST

    नहीं रहे राज्यसभा सदस्य और राजनेता अमर सिंह, कभी दिल्ली की सत्ता के थे किंगमेकर

    अमर सिंह ने आज स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी और अपने फैंस को ईद अल अजहा की भी बधाई दी थी। वहीं तबीयत खराब होने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। 

  • undefined

    NewsJun 3, 2020, 12:57 PM IST

    सुरक्षा बलों को घाटी में मिली बड़ी कामयाबी, जैश के सरगना मसूद अजहर का आतंकी भतीजा हुआ ढेर

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई। जहां सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिया है और आतंकियों का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से बताया जा रहा है। 

  • <p>सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और आजकल मुंबई में है।<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 19, 2020, 12:04 PM IST

    बेटी ने फिर पोस्ट की हॉट फोटो, जानें क्या रहा किंग खान का रिएक्शन

    कोरोना लॉकडाउन में शाहरुख खान की बेटी ने एक बार फिर अपनी  हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है। शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान इससे पहले भी अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर कर चुकी हैं।  फिलहाल सोशल मीडिया में सुहाना खान के हजारों की संख्या में फैंन हैं। जो सुहाना की फोटोज को देखकर अलग अलग प्रतिक्रिया देते रहते हैं। फिलहाल सुहाना की मां गौरी खान उसे काफी सपोर्ट करती हैं।
     

  • fir registered against Sonia, Priyanak & owaisi

    NewsJan 6, 2020, 8:29 AM IST

    दिल्ली-20 के जरिए सत्ता का 'किंगमेकर' बनना चाहती है कांग्रेस

    हालांकि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा जबकि उस वक्त उसके पास शीला दीक्षित जैसा करिश्माई चेहरा था। लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में उसके पास ऐसा कोई चेहरा नहीं है। जिस पर कांग्रेस पार्टी दांव खेल सकती है। हालांकि अभी कांग्रेस की स्थिति कमजोर है।

  • undefined

    CricketDec 21, 2019, 2:07 PM IST

    केएल राहुल बने किंग्स XI पंजाब के नए कप्तान

    आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इंडियन ओपनर केएल राहुल को अपना कप्तान चुना है। हैं। टीम ने राहुल को साल 2018 के सीजन में 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर खरीदा था। नवंबर में रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल में जाने के बाद राहुल की कप्तानी की उम्मीद थी। 27 साल के राहुल वन डे में देर से फॉर्म में आए उन्होंने हाल ही में विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के खिलाफ 102 रन बनाए हैं।

  • undefined

    NewsOct 26, 2019, 3:29 PM IST

    भाजपा ने दुष्यंत चौटाला को दिया डबल रिटर्न गिफ्ट, जानें अमित शाह से मिलते ही जेल में बंद पिता कैसे आए बाहर

    गठबंधन सरकार में शामिल होने वाली जननायक जनता पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला की हरियाणा सरकार ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके आवास के साथ ही उनके साथ सुरक्षा का दायरा बढ़ा दिया गया है। जेजेपी ने भाजपा के साथ सरकार बनाने का फैसला किया है। इसके तहत जेजेपी के खाते में उपमुख्यमंत्री और दो कैबिनेट मंत्रियों का पद गया है। माना जा रहा है कि दुष्यंत या उनकी मां नैना चौटाला में से  कोई एक राज्य में उपमुख्यमंत्री हो सकता है। 

  • फिर अचानक एक दिन गीतिका ने कंपनी छोड़ दी और दुबई निकल गई। गीतिका के दुबई जाते ही कांडा बौखला गया और फोन और मैसेज पर गीतिका को टॉर्चर करने लगा। कांडा ने उसे दिल्ली वापस आने पर मजबूर करने लगा लेकिन गीतिका आगे बढ़ चुकी थी। दिल्ली आने के बाद भी कांडा ने गीतिका का पीछा नहीं छोड़ा, इसी वजह से उसका दम घुटने लगा और उस लड़की ने सुसाइड कर लिया। गीतिका ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने कांडा पर यौन शोषण, धोखा, धमकाना मौत के लिए उकसाना और हत्या की साजिश जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

    NewsOct 26, 2019, 2:56 PM IST

    कल तक भाजपा के लिए थे किंगमेकर आज हो गए हैं 'अछूत'

    हरियाणा में त्रिशंकु विधानसभा के बाद गोपाल कांडा सबसे  ज्यादा सक्रिय थे। कांडा राज्य के नेतृत्व के बजाए भाजपा के केन्द्रीय  नेतृत्व के संपर्क में थे। यहां तक कि गोपाल कांडा ने सभी निर्दलीय विधायकों को एक कर उन्हें दिल्ली ले गए। राज्य में 8 निर्दलीय विधायक चुने गए हैं। जबकि भाजपा को 40 सीटें और कांग्रेस को 31 सीटें  मिली हैं। वहीं जननायक जनता पार्टी को दस सीटें मिली हैं। जो अब भाजपा से गठबंधन कर सरकार में शामिल होने जा रही है।

  • Jammu Encounter

    NewsSep 30, 2019, 7:59 PM IST

    आतंकी सरगना सरूरी का काल बनेगा ऑपरेशन "त्रिशक्ति"

    असल में काफी समय के बाद राज्य में आतंक का नेटवर्क तैयार करने वाला सरगना मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर सरूरी की तलाश सुरक्षा बलों को है और वह उनकी पकड़ से दूर है। यही नहीं घाटी में सरूरी जैसे करीब आधा दर्जन आतंकी सरगना है जो राज्य के युवाओं को बहकाकर राज्य में आतंकवाद को फिर से जिंदा करना चाहते हैं। फिलहाल इसके लिए सुरक्षा एजेंसियों ने नई रणनीति पर काम शुरू किया कर दिया है।

  • The cobra died as soon as it hit, has this person received a boon

    NewsSep 1, 2019, 12:05 PM IST

    डसते ही मर गया कोबरा, क्या इस व्यक्ति को मिला है कोई वरदान

    जानकारी के मुताबिक, सुपौल जिले के प्रतापगढ़ प्रखंड में स्थित सुखानगढ़ गांव के रहने वाले 55 वर्षीय सुबोध प्रसाद सिंह को एक किंग कोबरा सांप ने काट लिया। लेकिन सुबोध प्रसाद सिंह को काटते ही सबसे ज्यादा खतरनाक माने जाने वाला किंग कोबरा मर गया जबकि सुबोध सिंह को कुछ खास नहीं हुआ है। जब इस घटना के बारे में गांव के लोगों को हुई तो उनको लगा कि सुबोध सिंह को कोई वरदान मिला हुआ या फिर उनके पास ऐसी को शक्ति है जो उन्हें कुछ नहीं हुआ। 

  • Martin Luther King Junior

    NewsAug 30, 2019, 4:19 PM IST

    जानिए कैसे मार्टिन लूथर किंग बने महान

    रंगभेद के खिलाफ लड़ने वाले मार्टिन लूथर किंग को आधुनिक युग का महान सुधारक माना जाता है। आईए आपको बताते हैं उनके जीवन के बारे में कुछ अहम तथ्य। जो आपको बताएंगे कि आखिर क्यों मार्टिन लूथर किंग हैं आज भी प्रासंगिक

  • What is the connection of India to the parting wife of Shah of Dubai?

    NewsAug 27, 2019, 8:10 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का जानें क्या है भारत कनेक्शन

    असल में ये कोठी हया ने अपने पति शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से लिए गए पैसे(चोरी किए गए) से खरीदी है। क्योंकि हया अकसर शाह से दबाव बनाकर पैसे लेती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हया ने पश्चिम लंदन के केंसिंग्टन पैलेस के पास 85 मिलियन डॉलर में ग्रीन पैलेस हवेली को खरीदा था।

  • 1- 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां'- बहरीन  (अगस्त- 2019): बहरीन के किंग हमाद बिन ईसा अल खलीफा ने रविवार को पीएम मोदी को इस सम्मान से सम्मानित किया। सम्मान मिलने पर मोदी ने कहा,  ''मैं सम्मान मिलने पर खुद को सम्मानित और सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यह पूरे भारत के लिए सम्मान की बात है। यह बहरीन और भारत के बीच घनिष्ठ और मैत्रीपूर्ण संबंधों का प्रतीक है।''

    NewsAug 25, 2019, 6:21 PM IST

    मोदी नीति: ‘सम्मान’ के साथ बहरीन की जेलों में बंद 250 भारतीयों को मुक्त करा लाए पीएम

    बहरीन की दो दिवसीय यात्रा में कल शाम को पीएम मोदी वहां पहुंचे थे और उनकी बहरीन के शाह हमाद बिन इसा अल खलीफा के साथ विभिन्न द्विपक्षीय और क्षेत्रीय मुद्दों पर बातचीत हुई। पीएम नरेन्द्र मोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं जो बहरीन की यात्रा पर गए हैं और उन्हें ये सम्मान दिया गया है। प्रधानमंत्री ने बहरीन मे दो सौ साल पुराने हिंदू मंदिर का पुनर्निर्माण का भी उद्घाटन किया। ये मंदिर खाड़ी देशों में सबसे पुराना मंदिर है। जिसे यहां रहने वाले हिंदूओं ने बनाया है।

  • UAE king Sheikh Mohammed Al Maktoum now became poet after flee her wife with two children

    NewsJul 4, 2019, 9:04 PM IST

    भागी पत्नी राजकुमारी हया के गम में ‘शायर’ बन गए हैं दुबई के शाह

    हया कुछ दिन पहले शाह को छोड़कर चली गयी है। वह दुबई से अपने दो बच्चों के साथ भाग गयी है। हया के बारे में कहा जा रहा है कि वह जर्मनी में है। जिसके चलते जर्मनी और दुबई के बीच राजनयिक संकट गहरा गया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि हया सेट्रल लंदन के किसी टाउनहाउस में हैं। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। हया की जान को अब खतरा है क्योंकि दुबई की सरकार गद्दारी करने वालों को नहीं छोड़ती है।