Love Jihad  

(Search results - 5)
  • undefined

    News18, Sep 2020, 7:10 PM

    योगी सरकार लाएगी लव जेहाद के खिलाफ अध्यादेश, धर्म बदलवाकर शादी करने वालों की शामत

    पिछले दिनों ही राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों को लव जेहाद की घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा था। राज्य में लगातार लव जेहाद के मामले सामने आ रहे हैं। 

  • <p>यूपी के लखीमपुर खीरी में मंगलवार को एक गन्ने के खेत से 18 वर्षीय इंटर की छात्रा की गला कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। मेडिकल जांच में पता चला कि छात्रा की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया गया था। मामले में काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने दिलशाद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया</p>

    News29, Aug 2020, 8:02 AM

    योगी सरकार बनाएगी लव जिहाद पर एक्शन प्लान, राज्य में हिंदू लड़कियों का हो रहा धर्मांतरण

    असल में राज्य के कानपुर, लखीमपुर खीरी, मेरठ समेत कई शहरों में शादी कर हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाने का खेल खेला जा रहा है। पिछले कुछ सालों के दौरान इस तरह की घटनाएं तेजी से हो रही है। माना जा रहा है कि इसके पीछे बड़ी साजिश है और एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है।

  • undefined

    News13, Jan 2019, 6:11 PM

    बाड़मेर की लड़की का दावा, कश्मीरी युवक ने 'लव जिहाद' में फंसाया

    पीड़िता बोली, डरा-धमकाकर कश्मीर में रखा, धर्म बदलने और गोमांस खाने के लिए दबाव बनाया। जबरन दिलाया था पूर्व में मीडिया में आया बयान। 'माय नेशन' को कैमरे पर सुनाई आपबीती।

  • Ghansali

    News31, Jul 2018, 2:24 PM

    मुस्लिम युवक को होटल में नाबालिग के साथ देख भड़के लोग, बुरी तरह पीटा

    उत्तराखंड के घनसाली में एक कथित 'लव जिहाद' का मामला सामने आया है। यहां बाजार में नाई की दुकान चलाने वाले एक मुस्लिम युवक के एक होटल में नाबालिग के साथ पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं कुछ लोगों ने उसकी दुकान को भी तोड़ दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। घटना सोमवार दोपहर की है। कुछ स्थानीय लोगों को सूचना मिली कि एक होटल में दूसरे समुदाय का एक युवक नाबालिग लड़की को लेकर गया है। इस पर लोग वहां पहुंचे और होटल के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बाहर निकाला। आरोपी युवक ग्राम नगली तहसील धामपुर जिला बिजनौर का रहने वाला है। इस बीच, कुछ गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। लोगों का आरोप है कि बाहर से आए लोग गांव की भोली-भाली लड़कियों को बरगला रहे हैं और शांत माहौल को बिगाड़ रहे हैं। 
     

  • Love Jihad

    News10, Jul 2018, 6:26 PM

    'लव जिहाद' : प्रेमी ने फेसबुक पर डाली 'निजी फोटो' तो नाबालिग ने उठाया ये खौफनाक कदम...

    11वीं की छात्रा ने दे दी जान, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की घटना, परिजनों का आरोप ठेकेदारी करने वाले युवक ने लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर धोखे से 'सेक्स टेप'  बनाया