Meal  

(Search results - 5)
  • you will get complete meal in only one rupees in Noida sector 55

    News25, Aug 2019, 12:09 AM IST

    जानिए कहां आपको मिलेगा मात्र एक रुपए में पेट भर खाना

    दुनिया में हर व्यक्ति पेट भरने की जद्दोजहद में लगा हुआ होता है। लेकिन सोचिए क्या हो अगर आपको मात्र एक रुपए में भर पेट भोजन मिल जाए। गरीबों के लिए तो यह किसी वरदान से कम नहीं है। अब दिल्ली से सटे नोएडा में एक संस्था मात्र एक रुपए में भरपेट भोजन उपलब्ध करा रही है। इसकी शुरुआत जन्माष्टमी से मात्र दो दिन पहले की गई। 
     

  • Lalu prasada Yadav has left meal after election result

    News26, May 2019, 11:52 AM IST

    जानें क्यों टीवी देखकर लालू ने छोड़ दिया है खाना पीना

    लालू ने तेजस्वी यादव को एक तरह से उत्तराधिकारी बनाया था, लेकिन तेजस्वी भी कुछ नहीं कर पाए। वहीं लालू परिवार में दो भाईयों के बीच चली आ रही जंग अभी शांत है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये जंग तेज होगी। क्योंकि तेज प्रताप चुनाव में मिली हार के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार जरूर बताएंगे।

  • News11, Feb 2019, 3:38 PM IST

    पीएम मोदी ने वृंदावन में गरीब स्कूली बच्चों को परोसा खाना

    पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें वह बच्चों को खाना परोस रहे हैं। इस दौरान यूपी के राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

  • News11, Feb 2019, 2:58 PM IST

    वृंदावन में पीएम मोदी ने गरीब बच्‍चों को परोसा खाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृंदावन चक्रोदय मंदिर में आयोजित अक्षयपात्र फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को 300 करोड़वीं थाली परोसी। प्रधानमंत्री ने यहां पर इस्‍कॉन के आचार्य स्‍वामी प्रभुपाद को पुष्‍पांजलि भी अर्पित की। अक्षयपात्र फाउंडेशन एक एनजीओ है जो सरकारी स्‍कूलों में चलने वाली मिड-डे मील योजना में सरकार के साथ काम करता है। इसकी स्‍थापना वर्ष 2000 में हुई थी। यह फाउंडेशन 12 राज्‍यों के 14702 स्‍कूलों में 10 लाख 60 हजार बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराता है।  2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी। 24 अक्‍टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षयपात्र फाउंडेशन का जिक्र किया था। 
     

  • Girl kid died

    News9, Dec 2018, 4:28 PM IST

    स्कूल में पेयजल न होने से चली गई मासूम की जान (वीडियो)

    देश के स्कूलों में बच्चों के लिए मध्यान्ह भोजन की तो व्यवस्था कर दी गई है। लेकिन पीने का पानी अभी भी उपलब्ध नहीं है। इसी चक्कर में मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक बच्चे की जान चली गई।