Medical Staff  

(Search results - 4)
  • mamta banerjee met pm modi's wife wife Jashodaben before meeting PM Modi

    NewsMay 12, 2020, 12:37 PM IST

    कोरोना के खौफ में पश्चिम बंगाल में डाक्टर, नहीं सुन रही है ममता सरकार

    बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को लिखा है। डाक्टर का कहनाा है कि राज्य में डाक्टर और  स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए पीपीई, एन95,मास्क, फेस शील्ड, गॉगल्स, दस्ताने, सैनिटाइज़र उपलब्ध नहीं और प्रशासन कोरोना इन सब के बगैर फील्ड में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कह रहा है। फोरम ने कहा कि सभी स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों, एन 95 मास्क, फेस शील्ड, दस्ताने और काले चश्मे की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए करें।

  • undefined

    NewsApr 2, 2020, 2:02 PM IST

    डॉक्टरों, मेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मियों को इंसेंटिव देगी तेलंगाना सरकार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है और लोगों को भी इसके लिए सहयोग करने की जरूरत है। राज्य के हजारों डाक्टर, मेडिकल स्टॉफ और पुलिसकर्मी इसे रोकने के लिए कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

  • muslims

    NewsApr 2, 2020, 10:30 AM IST

    बेशर्म जमात: मेडिकल स्टाफ पर थूक रहे हैं तबलीगी जमात के लोग, बढ़ा रहे हैं संक्रमण

    मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक जमात के जिन लोगों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर क्वारंटिन सेंटर में रखा गया है वह इलाज और जांच में मेडिकल स्टॉफ के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट में उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार के हवाले से खबर प्रकाशित की गई हैं कि तुकलकाबाद में स्थिति रेलवे के अस्पताल में जांच के लिए रखे गए तबलीगी जमात के लोग मेडिकल स्टाफ से बदसकूली कर रहे हैं यहीं वहीं वह मेडिकल स्टाफ पर थूके भी रहे हैं।

  • undefined

    NewsMar 30, 2020, 12:36 PM IST

    होटलों को क्वारंटीन जोन में बदल रही है योगी सरकार, लखनऊ के पांच सितारा होटल में रूकेगा मेडिकल स्टॉफ

    राज्य सरकार ने जिले के चार पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी, लेमन ट्री, द पिकाडिली और फेयरफील्ड मैरियट को क्वारंटीन में बदलने का फैसला किया है। इन होटलों में जिले में कोरोना वायरस से लड़े रहे मेडिकल स्टॉक के ठहरने के व्यवस्था की जाएगी। जो कोरोना वायरस के लिए लगातार लड़ रहे हैं।