Mewat  

(Search results - 4)
  • father-in-law tried to rap the daughter-in-law, the husband gave teen talak on the complaint

    NationAug 6, 2018, 4:52 PM IST

    मेवात के लियाकत अली ने लूटी बहू की इज्जत, फिर बेटे ने...

    मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका के गांव दोहा में पत्नी को तीन तलाक देने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बाप के गंदे इरादों को नाकाम होता देख एक बेटे ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

  • Cow raped in Madhya Pradesh after got in mewat

    NationAug 4, 2018, 8:53 PM IST

    बकरी के बाद, गाय के साथ बलात्कार का मामला

    मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में शनिवार को एक अधेड़ छोटू खान शख्स के द्वारा गाय से अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगा है।  भड़की हुई जनता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर बस स्टैंड पर चक्का जाम  कर दिया। 

  • police-arrest-two-of-the-8-men-accused-of-raping-goat

    NationAug 3, 2018, 3:34 PM IST

    बकरी से दरिंदगी के मामले में बड़ा खुलासा

    बकरी से गैंगरेप के अजीबोगरीब मामले में कुल आठ लोग आरोपी हैं। सभी आरोपी समुदाय विशेष के हैं। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों के नाम जफर खान और साहुकार खान है।

  • Goat's dead after gang rape in Haryana’s Mewat

    NewsJul 27, 2018, 7:14 PM IST

    गैंगरेप के बाद बकरी की मौत, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस, हरियाणा के मेवात की घटना

    हरियाणा के मेवात जिले के मरोड़ा गांव में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप बेज़ुबान बकरी के साथ हुआ है। आठ लोगों ने बकरी से इस अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया। वारदात के कुछ घंटों बाद बकरी की मौत हो गई। शराब और जुआ के आदी 8 लड़कों ने गांव में एक सुनसान मकान में बकरी के साथ 25 जुलाई की रात गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद से ही बकरी की हालत बिगड़ने लगी और गत 26 जुलाई को शाम करीब 4 बजे बकरी ने दम तोड़ दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तीन नामजद सहित कुल 8 लोगों पर कुकर्म इत्यादि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, साथ ही वो फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।