Mou  

(Search results - 39)
  • <p>অক্ষয় কুমারঃ দেশের প্রাক্তন রাষ্ট্রপতি শ্রী প্রণব মুখোপাধ্যায়ের মৃত্যুতে গভীরভাবে শোকাহত। দেশের প্রতি তাঁর অবদান চিরস্মরণীয় থাকবে। আমার সৌভাগ্য যে ওনার সঙ্গে কিছু মুহূর্ত কাটাতে পেরেছিলাম। ওনার পরিবারের প্রতি আমার সমবেদনা রইল।</p>

    NewsSep 1, 2020, 8:03 AM IST

    'सच्चे दोस्त' प्रणब दा के निधन पर बांग्लादेश भी शोक में डूबा, एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित

    देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार को दिल्ली स्थित सैन्य अस्पताल में निधन हो गया था और वह  84 साल के थे। उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और जहां उन्हें कोरोना संक्रमण की शिकायत की पुष्टि हुई थी। 

  • <p><br />
मौनी रॉय धूम्रपान नहीं करती हैं।</p>

    NewsJul 9, 2020, 1:47 PM IST

    क्वॉरंटीन में है 'नागिन' और इस अंदाज में बिता रही है वक्त

    मौनी राय आजकल क्वॉरंटीन में है और वह अपने खास अंदाज में वक्त बिता रही हैं। हालांकि इस बीच मौनी रॉय की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र'  में नजर आएंगी। फिलहाल मौनी रॉय ने सोशल मीडिया में कई फोटोज को शेयर किया है और उनके प्रशंसक इन फोटो की तारीफ कर रहे हैं।

  • <p>15 जून की शाम को कर्नल बाबू 35 जवानों के साथ उस पोस्ट पर गए थे। यहां जब ये लोग पोस्ट पर पहुंचे तो, चीनी सैनिक बदले हुए नजर आ रहे थे। यहां वे सैनिक नहीं थे जो सामान्य तौर पर ड्यूटी पर होते हैं। भारतीय सेना को पता चला है कि यहां मई में ही दूसरे सैनिकों को भेजा गया है।</p>

    NewsJun 22, 2020, 7:46 PM IST

    डैगन की साजिश या दबाव: मुखपत्र में माना भारत के बहादुरों ने ठोक डाले चीन 20 सैनिक

    चीन लगातार साजिशें कर रही है। पहले तो उनसे अपने देश के सैनिकों के बारे में किसी भी तरह की खबर नहीं दी। यहां तक कि अभी तक चीनी सरकार का भी कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन चीन के मुखपत्र माने जाने वाले ग्लोबल टाइम ने बताया है कि चीन के 20 से कम सैनिक मरे हैं। 

  • <p>मौनी राय ने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में की।</p>

    NewsJun 9, 2020, 6:15 PM IST

    'नागिन' का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया लगा रहा है आग

    मौनी राय को बॉलीवुड का हॉट स्टार माना जा रहा है। हालांकि मौनी राय अपनी फिल्मों को लेकर उतनी चर्चित नहीं हैं जितनी अपनी हॉट फोटोज को लेकर। वह सोशल  मीडिया  में अकसर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट किया करती हैं। मौनी राय ने ने मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। लेकिन बाद में उन्होंने पढाई को बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ रूख किया और मुंबई पहुंच गई।

  • <p>यूपी के अपर मुख्य सचिव, वित्त विभाग संजीव मित्तल की तरफ से प्रदेश के सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव और सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश जारी किए हैं। इन निर्देशों में कहा गया है कि प्रदेश में लॉकडाउन घोषित होने से सरकार के राजस्व में अप्रत्याशित कमी आई है। कोरोना महामारी की रोकथाम और जनहित के अन्य कार्यों के लिए संसाधनों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित किया जाना आवश्यक है। इस स्थिति में वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।&nbsp;</p>

    NewsMay 19, 2020, 12:03 PM IST

    योगी आदित्यनाथ ने जाने कैसे दिया ड्रैगन को बड़ा झटका, मुंह से निकाल लाए अरबों का निवेश

    भारत की जूता निर्यातक कंपनी आई ट्रैक और जर्मनी की कंपनी कासा ऐवर जिम्ब के बीच कारोबारी करार हुआ है। इसके मुताबिक ऐवर जिम्ब भारत में अपने कारोबार को स्थापित करेंगी और इसके लिए कंपनी ने प्लांट को लगाने के लिए आगरा को चुना है। असल में उत्तर प्रदेश के आगरा को फुटवेयर इंडस्ट्री का हब माना जाता है और देश और दुनिया की कई बड़ी कंपनियां ब्रांड आगरा में प्रोडक्शन कर रही है।

  • undefined

    NewsApr 30, 2020, 12:00 PM IST

    शोक में डूबा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, दो दिन के अंतराल में फिल्म इंड्रस्टी ने खोए दो सितारे

    बुधवार को बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की ख़बर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन ने दोहरा दुख दिया। ऋषि कपूर पिछले दो साल से ल्यूमिया की बीमारी से जंग लड़ रहे थे और बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था। इसके बाद आज सुबह  उन्होंने अस्पताल में 8: 45 बजे अंतिम सांस ली।

  • undefined

    NationApr 29, 2020, 9:41 PM IST

    बॉलीवुड ही नहीं, समाज में एक अकेलापन छोड़ गए इरफान

    मौजूदा दौर के बेहतरीन अदाकार इरफान खान अब नहीं रहे। पिछले हफ्ते वे मुंबई के अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। फौरन करीब के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराए गए। बुधवार सुबह बाद खबर आई कि अब वहां से भी चले गए हैं। कभी भी लौटकर नहीं आने के लिए। इंतकाल हो गया है उनका। उम्र महज 53 साल ही थी।

  • <p style="text-align: justify;">उन्होंने आगे लिखा, "जब मैं पहली बार दर्द के साथ अस्पताल (लंदन के) में गया, मुझे लंबे वक्त तक इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि मेरे बचपन का सपना लॉर्ड्स स्टेड‍ियम मेरे अस्पताल के पास बना है।&nbsp;</p>

    NewsApr 29, 2020, 2:53 PM IST

    अलविदा: फिल्म स्टार इरफान खान का निधन,शोक में डूबा बॉलीवुड, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

    एक सप्ताह पहले ही उनकी 95 वर्षीय मां सईदा बेगम का निधन जयपुर में हुआ था और कोरोना लॉकडाउन के कारण वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। इरफान खान ने केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। उन्होंने बॉलीवुड से लेक हॉलीवुड की फिल्मों में काम किया।

  • फार्म हाउस के कमरों को सजाया-संवारा गया है। यहां मौज-मस्ती की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यहां मौलाना साद के करीबियों का आना-जाना रहता है। लेकिन, मरकज में कोरोना को लेकर उपजे विवाद के बाद फार्म हाउस में बाहरी लोगों की आमद बंद कर अंदर से ताला लगाया गया है।

    NewsApr 8, 2020, 1:47 PM IST

    दिल्ली में है मरकज का प्रमुख, क्वारंटिन की आड़ में छिपा है साद

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस मौलाना साद से भी पूछताछ करने की योजना बना रही है, लेकिन माना जा रहा है कि क्वारंटिन की अवधि के बाद से ही पुलिस उससे पूछताछ कर सकेगी। मौलाना साद ने सरकारी दिशानिर्देशों की अवहेलना कर पुलिस की चेतावनी के बावजूद मार्च में निजामुद्दीन मरकज में एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया। 

  • kamal nath

    NewsMar 5, 2020, 2:06 PM IST

    जानें कौन कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए कर रहा गिरिराज पर्वत की परिक्रमा

    लक्ष्मण सिंह ने सीएम कमलनाथ का विरोध जताकर भाजपा को बड़ा हथियार दे दिया है। क्योंकि भाजपा का साफ कहना है कि कांग्रेस के विधायक ही सरकार से नाराज है। लिहाजा अगर राज्य में कमलनाथ सरकार गिरती है तो इसके लिए भाजपा को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।

  • undefined

    NewsJan 24, 2020, 3:59 PM IST

    बढ़ेगी ठंड: पश्चिमी विक्षोभ के कारण मैदानी इलाकों में बारिश और पहाड़ों में हो सकती है बर्फबारी

    विभाग का कहना है एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण अगले सप्ताह की शुरुआत में मौसम में बदलाव हो सकता है। विभाग का कहना है कि 28 और 29 जनवरी को उत्तर भारत के कई मैदानी इलाकों में बारिश हो सकती है वहीं पहाड़ियों इलाकों में जोरदार बर्फबारी भी हो सकती है।

  • cold

    NewsJan 22, 2020, 8:06 AM IST

    मौसम का सितम: मैदानी इलाकों में घना कोहरा और पहाड़ों में बर्फबारी

    मौसम विभाग ने पहले ही साफ कर दिया था कि फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार कम ही हैं। क्योंकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण ठंड और कई दिनों तक पड़ेगी। फिलहाल मैदानी राज्यों में दोपहर के तापमान में इजाफा हुआ है। जबकि रात और सुबह के तापमान में गिरावट आ रही है। हालांकि पिछले दो दिन यूपी समेत कई राज्यों में धूप निकली रही, जिसके कारण लोगों को राहत मिली। लेकिन पहाड़ी राज्यों में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण इन राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

  • मौनी रॉय अपने करियर में लंबा सफर फिल्म उद्योग में तय कर चुकी हैं।

    BollywoodJan 21, 2020, 7:06 PM IST

    पहले नहीं देखी होंगी 'नागिन' की इतनी सेक्सी और हॉट फोटोज

    मौनी रॉय बॉलीवुड में उभरता नाम है। हालांकि छोटे पर मौनी रॉय को हर कोई जानता है। क्योंकि मौनी रॉय कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन नागिन के किरदार ने उन्हें हर घर में पहुंचा दिया था। मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में बॉलीवुड में एंट्री की थी।

  • हवा की दिशा बदलने से तापमान में लागातार गिरावट आ रही है। कश्मीर के विक्षोभ और उत्तर-पश्चिम हवाओं के चलते उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में कोहरे और शीतलहर का प्रकोप जारी है। दो दिनों में उत्‍तर प्रदेश में कड़के की सर्दी से 50 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि झारखंड में सात लोगों ने जान गंवाई है। बिहार में बीते तीन दिनों में ठंड की चपेट में आकर 36 से ज्‍यादा लोग मरे हैं। मध्‍य प्रदेश में ठंड से दो लोगों के मरने की सूचना है। राजस्‍थान के पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में पारा माइनस तीन डिग्री पर पहुंचा जबकि मध्य प्रदेश के अमरकंटक में यह शून्य पर दर्ज हुआ।

    NewsJan 14, 2020, 8:16 AM IST

    फिलहाल ठंड से राहत नहीं, पहाड़ों में बर्फबारी बढ़ा रही है आफत

    उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश-बर्फबारी हो रही है। जिसके कारण पहाड़ी इलाकों को जनजीवन अस्त व्यस्त है। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के कारण कई जगह भूस्खलन होने की खबर है। मौसम विभाग के मुताबिक मौसम की मार से अगले कुछ दिनों तक राहत मिलने के आसार कम ही हैं। विभाग का कहना है कि उत्तरी राज्यों में ठंड के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त रहेगा।

  • Naagin, Mouni Roy, actress

    BollywoodOct 16, 2019, 9:35 AM IST

    नागिन मौनी रॉय के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

    टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस मौनी राय अब बड़े परदे की अभिनेत्री हो गई है। टीवी की दुनिया में अपने अभिनय के जलवे बिखरने वाली मौनी राय कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही है। लिहाजा वह फिल्मों की शूंटिग में व्यस्त है।