Municipal Corporation  

(Search results - 6)
  • undefined

    NewsFeb 11, 2020, 9:23 AM IST

    भुवनेश्वर नगर निगम का अनोखा प्रयोग, ट्रांसजेंडर वसूल रहे हैं टैक्स

    बीएमसी द्वारा ट्रांसजेंडर समुदाय के 10 सदस्यों की एक टीम को इसके लिए चुना गया है। जो पीओएस मशीनों के जरिए टैक्स की वसूली कर रहे हैं। इसके लिए निगम ने इन लोगों को वर्दी, एक पहचान पत्र और एक वाहन भी दिया है। इसके लिए समुदान ने एक नारा दिया है। जिसके तहत वह बकाए दारों पर एक स्लोगन का प्रयोग कर रहे हैं। जिसमें लिखा गया है कि "अपने कर का भुगतान करें, हमसे आशीर्वाद प्राप्त करें"।

  • Councilor said, the mayor's son hits his eye

    NewsAug 21, 2019, 8:56 AM IST

    पार्षद बोली, आंख मारता है मेयर का बेटा

    पटना नगर निगम की बोर्ड की बैठक में उस वक्त अजीवो गरीब स्थित उत्पन्न हो गई जब वार्ड 21 की पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार साहू आंख मारने का आरोप लगाया। पिंकी कुमारी ने कहा कि मेयर सीता साहू के पुत्र शिशिर कुमार ने उन्हें आंख मारी है। 

  • atal

    NewsAug 17, 2019, 7:33 AM IST

    लखनऊ के ‘अटल’ के नाम होगा हजरतगंज चौराहा, बदलेगा नाम

    भले ही अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। लेकिन उनकी कर्मभूमि लखनऊ थी। अटल के लिए लखनऊ न सिर्फ संसदीय क्षेत्र था बल्कि वह लखनऊ की हर गलियों से वाकिफ थे और यहां के लोगों से उनका बहुत जुड़ाव था। लिहाजा अब लखनऊ नगर निगम ने हजरतगंज चौराहे का नाम अटल चौराहा रखने की घोषणा की है।

  • Lucknow municipal corporation imposed 50 lakh penalty on Mulayam singh relative ambi bisht

    NewsJun 27, 2019, 10:22 AM IST

    योगी सरकार में लगा मुलायम सिंह की समधन पर जुर्माना

    अंबी बिष्ट अकसर विवादों में रहती है। जब वह लखनऊ विकास प्राधिकरण में तैनात थी तो वहां पर भी विवादित अफसरों  में शुमार थी। एलडीए में हुए घोटालों की आंच अंबी बिष्ट तक भी पहुंची थी। लेकिन तब तत्कालीन अखिलेश यादव सरकार ने उन्हें बचा लिया था।

  • undefined

    NewsNov 27, 2018, 3:01 PM IST

    अब ममता का 'हिंदू कार्ड', बंगाल के हिंदी भाषी इलाकों में बनेंगे सूर्य मंदिर

    बहुसंख्यकों के बीच पहुंच बढ़ाने के प्रयास कर रही तृणमूल बिहार तथा झारखंड की प्रवासी हिंदीभाषी आबादी के साथ तालमेल बढ़ा रही है।

  • undefined

    NewsNov 2, 2018, 12:22 PM IST

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अंदरूनी लड़ाई तेज, रायपुर में राजीव भवन में तोड़फोड़

    कांग्रेस की ओर से रायपुर (दक्षिण) से भाजपा के मौजूदा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिया गया है। धेबार के समर्थक इसका विरोध कर रहे हैं। धेबार इस सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे थे।