Murshidabad  

(Search results - 4)
  • पुलिस के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मरीज किसी बात को लेकर नाराज था। इस लिए उसने डायबिटीज की दवा खाने से मना कर दिया था। काफी प्रयास के बाद उसे दवा खिलाई गई। मंगलवार सुबह जिला अस्पताल से उसे खैराबाद सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

    News10, Apr 2020, 9:29 PM

    पश्चिम बंगाल के मालदा में एंबुलेंस में पकड़ी शराब तो मुर्शिदाबाद में नमाज के लिए लोगों ने तोड़ा लॉकडाउन

    मालदा मे मिली शराब को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि निजी एम्बुलेंस में किसी मरीज को नहीं ले जाया रहा था बल्कि वह शराब की पेटी लेकर जा रही थी। वहीं राज्य के मुर्शिदाबाद जिले मेंशुक्रवार की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में मुस्लिम समाज ने सामुहिक नमाज पढ़ी जबकि राज्य में सरकार ने लॉकडाउन लागू किया है। देश भर में 21 दिनों की तालाबंदी लागू है और नमाजियों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया है।
     

  • undefined

    News29, Jan 2020, 5:54 PM

    ममता राज में सीएए के विरोध में दो लोगों की मौत, हिंसा जारी

    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में बुधवार को उपद्रवियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के प्रदर्शनकारियों पर क्रूड बम फेंका और तीन लोगों को गोली मार दी, इसमें तीन अन्य घायल हो गए। वहीं जिले के पुलिस का कहा है कि प्रदर्शन में दो लोगों की मौत हुई है। कई लोगों को इसके लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस की जांच चल रही है।

  • undefined

    News15, Nov 2019, 9:03 AM

    'दीदी' नहीं देंगी राज्यपाल को सरकारी हेलीकॉप्टर, कहा कार से जाएं 6 सौ किलोमीटर

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को जगदीप धनकड़ को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राज्य के मुर्शिदाबाद जिले में जाना था। इसके लिए राज्यपाल के कार्यालय द्वारा राज्य सरकार को एक हेलीकॉप्टर मुहैया कराने की गुजारिश की गई थी। लेकिन राज्य सरकार ने राज्यपाल को हेलीकॉप्टर देने से मना कर दिया है। जबकि कोलकाता से मुर्शिदाबाद की दूरी करीब छह सौ किलोमीटर से ज्यादा है।

  • बंगाल में जय श्रीराम कहने पर बच्चे की पिटाई

    News14, Jul 2018, 3:05 PM

    स्कूल में 'जय श्री राम' बोलने पर छात्र के साथ जो हुआ वो सुनकर आप सिहर जाएंगे

    - पश्चिम बंगाल के अल्पसंख्यक बहुल मुर्शिदाबाद में हेडमास्टर ने 'जय श्री राम' बोलने और कलावा बांधने पर चार छात्रों को बुरी तरह मारा पीटा। आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज।