Muslim Countries  

(Search results - 5)
  • <p><br />
Turkey emerges as a new hub of anti-India activities with Pakistan, claims intelligence report</p>

    NewsAug 21, 2020, 7:49 PM IST

    अपने ही चक्रव्यूह में फंसे 'नियाजी,' मुस्लिम देशों की सियायत में खत्म हो रहा है वजूद

    असल में कश्मीर के मुद्दे को दुनिया में उठाते भारत  को जलाने के खातिर पाकिस्तान के हाथ ही जल गए हैं। सऊदी अरब से रिश्ता खराब कर चुके पाकिस्तान अब संयुक्त अरब अमीरात-इजरायल के शांति समझौते के बाद मुश्किलों में घिर गया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएई और इजरायल के साथ संबंधों खारिज कर दिया है। 

  • India-Maldives

    NewsMay 23, 2020, 7:55 AM IST

    मालदीव ने भारत से निभाई दोस्ती, मुस्लिम देशों के संगठन में पाकिस्तान को किया बेनकाब

    मालदीव ने आईओसी की बैठक में इस्लामोफोबिया पर भारत को निशाना बनाने की पाकिस्तान की कोशिश को नाकाम कर दिया। मालदीव ने साफ किया है कि भारत में मुस्लिमों की आबादी दुनिया में दूसरे स्थान पर है और भारत में सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है।  लिहाजा सोशल मीडिया में फर्जी खबरों के जरिए भारत को बदमान करने की कोशिश की जा रही है। 

  • Shaheen Bagh protestors understand their rights but not duties: Union minister Naqvi on roadblock

    NewsMay 12, 2020, 7:15 PM IST

    नकवी ने इस्लामोफोबिया के आरोप लगाने वालों पर बोला हमला, कहा मोदी फोबिया गैंग कर रहा है साजिश

    उन्होंने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार आई है एक गैंग सक्रिय हो गया है और इनका मोदी फोबिया क्लब है जो देश झूठे आरोप लगा कर देश को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने कभी भी धर्म क्षेत्र और जाति के आधार पर विकास की योजना नहीं बनाई। उन्होंने कहा कि मोदी शासन के पिछले पांच सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ है और हाल में हाल ही में दिल्ली दंगों के लिए शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन जिम्मेदार हैं। 

  • This is the biggest proof of Pakistan's pauperism, sought plane from Saudi Arabia to go to America

    NewsFeb 6, 2020, 8:51 PM IST

    मुस्लिम देशों ने पाकिस्तान को दिया झटका, जम्मू कश्मीर भारत का आतंरिक मसला मामला माना

    असल में पाकिस्तान मुस्लिम देशों के संगठन के जरिए कश्मीर के मुद्दे को उठाने की नापाक  कोशिश कर चुका है। लेकिन हमेशा की तरह मुस्लिम  देशों ने माना है कि कश्मीर  भारत का मामला है और इसमें मुस्लिम देशों को किसी भी तरह हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। वहीं पाकिस्तान अपने प्रोपेगेंडा के तहत इसे उठाने की कोशिश कर रहा है। आईओसी मुस्लिम देशों का संगठन है और इसके सदस्य 57 मुस्लिम देश हैं। इन देशों की 9 फरवरी को जेहाद में  बैठक होने वाली है।

  • undefined

    NewsSep 16, 2019, 9:19 PM IST

    मुस्लिम देशों ने एक बार फिर दिया इमरान खान को झटका, पाकिस्तान को दी नसीहत करे भारत से बातचीत

    असल में सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात के विदेश मंत्री पाकिस्तान के दौरे पर आए थे और उन्होंने इमरान खान से साफ कहा कि कश्मीर मसला भारत और पाकिस्तान के बीच का मुद्दा है और इसे आपस में ही सुलझाना चाहिए। इन दोनों देशों के नेता ने साफ दौर पर पाकिस्तान से कहा कि वह किसी भी हाल में उसकी मदद नहीं कर सकते हैं। लिहाजा वह भारत से बातचीत कर इस मामले को सुलझाए।