Muslim Woman  

(Search results - 6)
  • Muslim woman divorces Shohar by giving 'Khula'

    News8, Sep 2019, 2:12 PM IST

    मुस्लिम महिला ने 'खुला' देकर शौहर को दिया तलाक

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़ित महिला रेशमा ने बताया कि मुस्लिम रीति-रिवाज से उसका निकाह 4 फरवरी 2006 में शाहिद सिद्दीकी के साथ हुआ था। शादी के बाद से दोनों की एक बच्ची भी हुई और जिसकी आयुक 10 साल है। उसने बताया कि उसका पति उसे प्रताड़ित करता है और जिससे वह परेशान हो चुकी है। उस पर बार बार अत्याचार किया जा रहा है और अब इसे सहन करना मुश्किल हो गया है। 

  • ilhan omar

    News28, Aug 2019, 9:02 AM IST

    इस मुस्लिम महिला सांसद पर लग चुका है भाई से शादी करने का आरोप, अब भारत के खिलाफ उगल रही है आग

    महिला मुस्लिम सांसद इल्हान उमर पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाई से शादी करने का आरोप लगाया था और जिसे इजराइल ने अपने देश में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया था, अब वही भारत सरकार के खिलाफ आग उगल रही है। उमर ने कहा कि कश्मीर में दूरसंचार सेवाएं शुरू होनी चाहिए और वहां के लोगों को अधिकार मिलने चाहिए।

  • जम्मू कश्मीर मामले पर एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप ने बयान दिया है

    News24, Aug 2019, 8:23 AM IST

    ट्रंप ने जिस महिला मुस्लिम सांसद पर सगे भाई से शादी करने का लगाया था आरोप, अब उस पर इजरायल ने लगाया प्रतिबंध

    असल में डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले दिनों उमर पर व्यिक्तिगत टिप्पणी की थी। ट्रंप ने कहा कि उमर ने अपने भाई को अमेरिका में एंट्री कराने के लिए उससे शादी कर ली। ट्रंप ने कहा कि इस बारे में उन्हें  ज्यादा नहीं मालूम लेकिन ऐसी चर्चाएं आम हैं। इसके लिए उन्हें जवाब देना चाहिए। ट्रंप का आरोप है कि उमर अमेरिका में रहने के बावजूद अमेरिका को नापसंद करती है। उमर सोमालिया मूल की है और 17 साल की उम्र से वह अमेरिका में निवास कर रही हैं और ट्रंप विरोधी माना जाती हैं।

  • News20, Aug 2019, 8:36 AM IST

    घर में आई लक्ष्मी तो पत्नी को बोला तलाक, तलाक

    जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता का विवाह हापुड़ इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ 2018 में हुआ था। लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए  तलाक दे दिया क्योंकि उसने एक  बेटी को जन्म दियया था।  इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना निवाड़ी में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।

  • New teen talaq case in meerut

    News18, Aug 2019, 9:44 AM IST

    साउथ अफ्रीका से आया पति का फोन और कहा तलाक-तलाक-तलाक

    महिला का कहना है कि उसका पति साउथ अफ्रीका में नौकरी करता है और शादी के 22 दिन बाद ही वह साउथ अफ्रीका चला गया। इसके बाद वह दो साल के बाद भारत लौटा और कुछ दिन यहां रूकने के बाद वापस चला गया। इस दौरान ससुरालवाले उसे लगातार परेशान करते रहे। शमशीर जहां को ज्यादा परेशान करने पर उसने रामपुर महिला थाने में ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

  • Muslim woman took bjp membership, landlord has put thrown away her from house

    News8, Jul 2019, 9:44 AM IST

    मुस्लिम महिला बनी बीजेपी सदस्य तो मकान मालिक ने घर से निकाला

    अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम महिला गुलिस्ताना भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर उसकी सदस्यता लेना का फैसला किया। दो दिन पहले ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने पार्टी की सदस्यता अभियान की शुरू की है। इसी को देखते हुए गुलिस्ताना ने बीजेपी महिला मोर्चे की सदस्यता ली।