Navjot Kaur Sidhu  

(Search results - 6)
  • Navjot singh sidhu came under captain amarinder singh trap in Punjab

    News25, Jun 2019, 8:12 AM IST

    सिद्धू फिर फंसे कैप्टन के चक्रव्यूह में, राहुल गांधी ने नहीं दे पाएंगे दखल

    आलाकमान भी राज्य में कैप्टन के मामलों में ज्यादा दखल नहीं देता है। वहीं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला है। लेकिन उन्हें बार बार शिकस्त मिली है। 

  • Captain Amarinder Singh clapped, Sidhu stranded in CM's Chakravyuh

    News9, Jun 2019, 11:34 AM IST

    कैप्टन की सिद्धू पर गिरी गाज, अब राहुल गांधी का भी नहीं चलेगा दांव

    तीन दिन पहले ही कैप्टन ने सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया था। हालांकि लोकसभा चुनाव के बाद हुई कैबिनेट की बैठक में सिद्धू नहीं गए। जिसे उनकी नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन उसके तुरंत बाद कैप्टन ने उनका मंत्रालय बदल दिया। हालांकि कहा ये जा रहा है कि राहुल गांधी की सिफारिश पर सिद्धू को मंत्रिमंडल से नहीं निकाला गया।

  • Will navjot singh sidhu put his resignation after general election result declaration from caption cabinet

    News18, May 2019, 1:45 PM IST

    तो क्या 23 मई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन कैबिनेट से देंगे इस्तीफा

    अभी तक सीधे तौर पर कैप्टन पर आरोप लगाने से बचते आ रहे सिद्धू ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कैप्टन को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि अगर राज्य की 13 सीटों को नहीं जीता गया और वह इस्तीफा देंगे। वह भी ऐलान करते हैं कि अगर उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की गयी तो वह चुनाव नतीजों के बाद इस्तीफा दे देंगे। 

  • Sidhu's wife landed against CM Amarinder, opened mystery on ticket

    News14, May 2019, 12:55 PM IST

    सीएम अमरिंदर के खिलाफ मैदान में उतरी सिद्धू की पत्नी, कैप्टन का खोला राज

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने पंजाब से नवजोत कौर सिद्धू को टिकट नहीं दिया है। जबकि उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी लोकसभा का टिकट देगी। नवजोत कौर चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ाना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने पहले से ही तैयारी की थी। लेकिन यहां से पार्टी ने पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को टिकट दिया। टिकट न मिलने के बाद हालांकि नवजोत कौर शांत रही। लेकिन मतदान से महज कुछ दिन पहले उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान देकर राजनीति गर्मा दी है। 

  • Congress not given ticket to Navjot kaur sidhu as yet in punjab

    News13, Apr 2019, 11:42 AM IST

    तो क्या इस कारण नहीं मिल रहा है 'मिसेज सिद्धू' को कांग्रेस का टिकट

    अभी तक कांग्रेस राज्य की 13 में से 11 सीटें सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। पार्टी ने चंडीगढ़ सीट पर भी पूर्व मंत्री पवन बंसल को टिकट दिया है। लेकिन अभी तक कई सीटों पर दावेदारी कर रही नवजोत कौर सिद्धू को पार्टी ने कहीं से भी टिकट नहीं दिया है। 

  • Navjot Kaur Sidhu

    News26, Jan 2019, 5:54 PM IST

    नवजोत सिंह सिद्धू के बाद उनकी पत्नी ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, जानें क्या है मामला

    अपने बयानों से अकसर कांग्रेस को मुश्किलों में डालने वाले पंजाब के उपमुख्यमंत्री नवजोत सिंह पत्नी ने अब कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। पिछले साल नवजोत ने पाकिस्तान का दौरा किया था और इसके लिए उनकी जमकर आलोचना हुई थी।