Nikah  

(Search results - 10)
  • undefined

    News1, Apr 2020, 3:26 PM

    लॉकडाउन के बावजूद हो रहा था निकाह, पुलिस पहुंची तो जानें फिर किया हुआ

    लॉकडाउन के बावजूद लोग इसका तोड़ने में पीछे नहीं हैं। ये जानते हुए भी सरकार द्वारा उठाए गए कदम हम ही लोगों की भलाई के लिए हैं। लोग इसको तोड़ रहे हैं। ऐसा ही मामला बिहार के एक गांव में देखने को मिला जहां पहले तो निकाह हुआ और उसके बाद दावत-ए-वलीमा का कार्यक्रम चल रहा था। 

  • imran khan

    News27, Jan 2020, 10:52 AM

    नियाजी की कातिल हंसी पर फिदा है मंत्री 'गुल', कहीं चौथे निकाह की तैयारी में तो नहीं पाक पीएम

    इमरान खान कैबिनेट मंत्री इमरान  खान की स्टाइल और उनकी कातिल हंसी पर फिजा है। हालांकि सोशल मीडिया में तो कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि लगता है कि नियाजी साहब चौथी बार तो निकाह नहीं कर रहे हैं क्योंकि बुशरा बीबी आजकल कहीं दिखती नहीं। कहीं दोनों में कुछ गड़बड़ तो नहीं चल रहा है। वहीं एक दूसरा ट्रोलर कह रहा है कि ये मंत्री बिना काम वाली महिला मंत्री हैं।

  • reham imran

    News25, Jan 2020, 7:32 PM

    इमरान की पूर्व पत्नी का तंज, '3 निकाह, 2 तलाक। कौन सी फिल्म देखते हैं नियाजी साहब

    इमरान खान ने कुछ दिन पहले एक बेतुका बयान दिया था। उनका कहना था कि भारतीय फिल्मों के कारण ही पाकिस्‍तान में परिवार टूट रहे हैं और सेक्‍स क्राइम बढ़ गया है। इसके लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि फिल्‍मों के जरिये पश्चिमी संस्‍कृति व अश्‍लीलता लोगों तक फैल रही है। जबकि अब इमरान खान के इस बयान पर उनकी पत्नी ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया है।

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    News2, Oct 2019, 12:36 PM

    तीन-तीन शादियां करने वाले इमरान खान बने नए जोड़ों के लिए "खलनायक", पीएम के कारण टूटे रहे हैं निकाह

    हालात ये हैं पाकिस्तान पूरी तरह से कंगाल हो चुका है। अगर देखे तो वहां पर कमर्शियल गैस सिलेंडर पांच हजार रुपये की कीमत को पार कर चुका है जबकि घरेलू सिलेंडर 15 सौ रुपये से ज्यादा है। यही नहीं खाने पीने की वस्तुओं की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 25 से 30 फीसदी का इजाफा हो चुका है। लिहाजा पाकिस्तान की जनता त्राही त्राही कर रही है। 

  • marriage ceremony on hospital bed in muradabad uttar pradesh

    News3, Aug 2019, 10:09 PM

    पहले की लड़के की पिटाई, फिर उसी से अस्पताल में किया बेटी का निकाह

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अस्पताल में एक अनोखा निकाह पढ़वाया गया। यहां जबरदस्त पिटाई के कारण भर्ती एक लड़के का निकाह उसको पीटने वाले लोगों ने अपनी बेटी से करवाया। लड़का लड़की दोनों एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और एक साथ घर से भाग गए थे। बाद में लड़के के चाचा ने मध्यस्थ की भूमिका निभाते हुए दोनों के बीच रिश्ता तय करवाया। 
     

  • undefined

    News23, Sep 2018, 11:45 AM

    ‘निकाह हलाला’भी शामिल हो तीन तलाक विधेयक में : महिला आयोग

    एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, ‘अगर कुछ मामलों में सजा हो जाएगी तो निश्चित रूप से इस पर (हलाला पर) रोक लग सकेगी। मेरा मानना है कि इसको तीन तलाक विरोधी विधेयक में शामिल किया जाना चहिए।’

  • Nikah Halala

    News7, Aug 2018, 6:56 PM

    पहले फोन पर तलाक, फिर ससुर से हलाला, अब पति कर रहा शर्मसार

    निकाह हलाला के नाम पर महिलाओं के उत्पीड़न के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। यहां निकाह हलाला की इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

  • undefined

    News1, Aug 2018, 6:39 AM

    निकाह हलाला के खिलाफ कोर्ट पहुंची तो पति ने...

    मुस्लिम पर्सनल लॉ के मुताबिक, निकाह-हलाला के तहत किसी तलाकशुदा महिला को किसी और से शादी करनी होती है, शारीरिक संबंध बनाना होता है और फिर उसे तलाक देना होता है ताकि वह अपने पहले पति से दोबारा शादी कर सके। 

  • undefined

    Nation25, Jul 2018, 12:14 PM

    निकाह और हलाला के नाम पर महिला के साथ हुआ यह दिल दहलाने वाला हादसा

    शरिया कानून के मुताबिक किसी महिला को तीन तलाक के बाद वापस पुराने पति के पास आने की स्थिति में हलाला की प्रक्रिया से गुज़रना पड़ता है। बेहद विवादित ये मामला सुप्रीम कोर्ट में है। हाल ही में निकाह हलाला और बहुविवाह के खिलाफ एक और याचिका दायर की गई, जिस पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है

  • Ravi Shankar Prashad

    News17, Jul 2018, 8:11 PM

    महिला आरक्षण बिल पर भाजपा ने राहुल के सामने रखी 'नई डील'...

    कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखकर पूछा, यूपीए सरकार के दौरान तीन साल तक बेकार हो जाने के लिए क्यों रखा गया बिल, क्या कांग्रेस के सहयोगी भी बिल पास कराने में साथ देंगे