Niyazi  

(Search results - 7)
  • imran khan

    News27, Jan 2020, 10:52 AM

    नियाजी की कातिल हंसी पर फिदा है मंत्री 'गुल', कहीं चौथे निकाह की तैयारी में तो नहीं पाक पीएम

    इमरान खान कैबिनेट मंत्री इमरान  खान की स्टाइल और उनकी कातिल हंसी पर फिजा है। हालांकि सोशल मीडिया में तो कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि लगता है कि नियाजी साहब चौथी बार तो निकाह नहीं कर रहे हैं क्योंकि बुशरा बीबी आजकल कहीं दिखती नहीं। कहीं दोनों में कुछ गड़बड़ तो नहीं चल रहा है। वहीं एक दूसरा ट्रोलर कह रहा है कि ये मंत्री बिना काम वाली महिला मंत्री हैं।

  • reham imran

    News25, Jan 2020, 7:32 PM

    इमरान की पूर्व पत्नी का तंज, '3 निकाह, 2 तलाक। कौन सी फिल्म देखते हैं नियाजी साहब

    इमरान खान ने कुछ दिन पहले एक बेतुका बयान दिया था। उनका कहना था कि भारतीय फिल्मों के कारण ही पाकिस्‍तान में परिवार टूट रहे हैं और सेक्‍स क्राइम बढ़ गया है। इसके लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि फिल्‍मों के जरिये पश्चिमी संस्‍कृति व अश्‍लीलता लोगों तक फैल रही है। जबकि अब इमरान खान के इस बयान पर उनकी पत्नी ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया है।

  • mahatir mohamad

    News24, Jan 2020, 8:21 AM

    नियाजी की दोस्ती में फंसा मलयेशिया,भारत के फैसले से हो सकता है कंगाल

    मलयेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने कश्मीर और नागरिकता संशोधन कानून के लेकर भारत के खिलाफ बयान दिया था। यही नहीं संयुक्त राष्ट्र संघ में महातिर ने पाकिस्तान का साथ देते हुए कश्मीर के मुद्दे को उठाया था। जिसके बाद भारत ने सख्त रूख अपनाया था और कश्मीर का मु्ददा भारत का आंतरिक मामला बताया था।

  • trump Imran

    News22, Jan 2020, 7:51 AM

    झोली लेकर फिर ट्रंप के दरवाजे पर पहुंचे नियाजी, नहीं मिली कोई मदद

    आर्थिक तौर पर कमजोर हो चुके पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अमेरिका से पाकिस्तान को कंगाल होने से बचाने की गुहार लगाई है। क्योंकि अगले महीने एफएटीएफ की बैठक होने वाली है। जिसमें पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में किया जा सकता है। हालांकि पिछली बैठक में पाकिस्तान को उसके दोस्त चीन और  तुर्की ने बचा लिया था।

  • Pakistan again interfered in India's internal affairs, after 370, citizenship bill was objectionable kps

    News13, Dec 2019, 10:49 AM

    नियाजी को दी भारत सरकार ने नसीहत, पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के हालात पर दें ध्यान

     विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत को इमरान खान के बयान पर कोई प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है। हालांकि भारत सरकार ने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पाकिस्तान को अपने देश के अल्पसंख्यकों पर ध्यान देना चाहिए। गौरतलब है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नागरिकता संशोधन बिल के पारित हो जाने के बाद कहा था कि भारत सरकार संघ के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है। 

  • Pakistan again interfered in India's internal affairs, after 370, citizenship bill was objectionable kps

    News10, Dec 2019, 3:56 PM

    विपक्ष की जुबान बोल रहे हैं अल्पसंख्यकों पर जुल्म करने वाले नियाजी, नागरिकता संशोधन बिल पर दिया बड़ा बयान

    पाकिस्तान में जहां लगातार अल्पसंख्यकों पर अत्याचार जारी हैं। वहीं पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भारत के घरेलू मामलों में दखल देने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को लोकसभा में पारित हुए नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर पाकिस्तान बुरी तरह से तिलमिला हुआ है। पाकिस्तान भारत के विपक्षी दलों की तरह बयान दे रहा है। 

  • vijay diwas

    Views16, Dec 2018, 4:12 PM

    इस वजह से 1971 की लड़ाई में पाकिस्तानी सेना को घुटने टेकने के लिए मजबूर होना पड़ा

    1971 की जंग में जीत और लगभग 93000(तिरानबे हजार) पाकिस्तानी सैनिकों का समर्पण भारतीय सेना के शौर्य का ऐसा प्रतीक है। जिसके बाद भारत की गिनती क्षेत्रीय महाशक्ति में होने लगी। क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में दुश्मन देश के सैनिकों के समर्पण की यह पहली घटना थी। जिसनें भारतीय सेना के गौरव में चार चांद लगा दिया। आईए फिर से याद करते हैं इस ऐतिहासिक घटना को: