Nse  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 3:44 PM IST

    कंगाल बना रहा है कोरोना

    आज शेयर बाजार में इस साल की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में 39 सौं अंकों और निफ्टी में 1149 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही थी। हालांकि बाजार ने अपने पिछले निचले स्तर को भी तोड़ा। आज बाजार में कारोबार के शुरूआती सत्र के पहले घंटे में निवेशकों को 10 लाख करोड़ रुपये की चपत लगी थी। जबकि दोपहर तक ये 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया था।

  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 12:01 PM IST

    शेयर बाजार में दिखा कोरोना का कहर, सेंसेक्स में 3,300 और निफ्टी में 960 अंकों की आई गिरावट

    दुनिया भर में कोरोनोवायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना के कहर से सभी देशों को अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और इसका सीधा असर शेयर बाजारों में देखने को मिल रहा है। भारतीय शेयर बाजार भी इससे अछूते नहीं रहे। आज बाजार खुलने के साथ ही बाजार लाल निशान में खुला और ये तेजी से नीचले स्तर की तरफ बढ़ा।  बाजार खुलते ही सेंसेक्स में 2,718 अंक गिरावट देखते को मिली और ये  27 सौ के स्तर को तोड़ते हुए 26,924.11 पर आ पहुंचा। 

  • undefined

    NewsMar 12, 2020, 12:56 PM IST

    कोरोना ने शेयर बाजार को किया धड़ाम, दुनिया के बाजारों में भी दिखा असर

    भारतीय शेयर बाजार में फिर बड़ी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को आई गिरावट के बाद हालांकि बुधवार को शेयर बाजार ने थोड़ी रिकवरी की थी।  लेकिन आज कोरोना का असर बाजार में देखने को मिला है। कोरोना का असर दुनियाभर के शेयर बाजरों में देखने को मिला है। भारतीय बाजर खुलते ही सेंसेक्स 1700 से ज्यादा अंक  तो निफ्टी में भी 500 अंक की गिरावट देखने को मिली। इससे पहले अमेरिकी और जापानी शेयर बाजारों में भी भारी गिरावट देखने को मिली।
     

  • undefined

    NewsFeb 28, 2020, 10:08 AM IST

    दुनियाभर के बाजारों में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना

    वहीं भारतीय शेयर बाजार का भी हाल काफी खराब है। कोरोना के असर के कारण आज शेयर बाजार खुलते ही सेंसेक्स 1000 अंक नीचे गिरा जबकि निफ्टी में भी 251.30 अंक की गिरावट देखने को मिली है। आज शेयर बाजार में गिरावट के बाद वह 38,661.81 अंकों पर पर आ गया।  जबकि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। जबकि निफ्टी 50 में सभी शेयर लाल निशान में चल रहे हैं।

  • జూన్‌ రెండో తేదీన తొలిసారిగా 40 వేల మార్క్‌ను దాటింది. నిఫ్టీ కూడా 12 వేల దాటి ముగిసింది. ప్రస్తుత సంవత్సరంలో స్టాక్‌ మార్కెట్లో జరిగిన అంశాలు క్లుప్తంగా పరిశీలిద్దాం..కేంద్ర విత్త మంత్రి నిర్మలా సీతారామన్‌ ప్రవేశపెట్టిన సార్వత్రిక బడ్జెట్‌ స్టాక్‌ మార్కెట్లలో ప్రకంపనాలు సృష్టించింది. విదేశీ పోర్ట్‌ఫోలియో ఇన్వెస్టర్ల (ఎఫ్‌పీఐఎస్‌), సంపన్న వర్గాలు, పబ్లిక్‌ షేర్ హోల్డింగ్‌లపై సర్ చార్జి విధిస్తున్నట్లు ప్రకటించడంతో మార్కెట్లు కుప్పకూలాయి.

    NewsFeb 11, 2020, 10:58 AM IST

    जानें क्यों दिल्ली चुनाव के परिणाम पर झूम रहा है शेयर मार्केट

    दिल्ली में दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिमाण घोषित होने वाले हैं। हालांकि अभी तक रूझान ही आ रहे हैं। लेकिन ये रूझान आम आदमी के पक्ष में आ रहे हैं। लेकिन इन रूझानों का असर स्टॉक मार्केट पर भी देखा जा रहा है। आज सेंसेक्स ने शुरुआती सत्रों में 400 अंक से अधिक की बढ़त दर्ज की।

  • 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया था

    NewsAug 22, 2019, 6:34 PM IST

    अलगाववादी जेल में पस्त तो कश्मीरी आवाम है क्रिकेट खेलने में है मस्त

    राज्य में मीडिल क्लास तक के स्कूलों को खोल दिया गया है। हालांकि बच्चों की संख्या कम है। लेकिन स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ रही है। घाटी में लोग अब क्रिकेट खेलकर समय व्यतीत कर रहे हैं। यही नहीं राज्य में अब जनता की शिकायतों के लिए एक सेल का गठन किया गया है जिसमें लोग अपनी शिकायतों को दर्जा करा सकते हैं। इस सेल की देखरेख गर्वनर के तहत की जा रही है। केन्द्र सरकार ने राज्य की जेलों में बंद पत्थरबाजों के सरगना और अलगाववादी नेताओं को राज्य से  बाहर उत्तर प्रदेश की जेलों में शिफ्ट कर दिया है। अब इन अलगाववादी नेताओं के हौसले पस्त हैं।

  • undefined

    NewsApr 30, 2019, 4:07 PM IST

    जिग्नेश शाह को राहत, नहीं होगा घोटालेबाज NSEL का FTIL में विलय

    नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (NSEL) और FTIL का विलय नहीं होगा। इन दोनों संस्थाओं के विलय को लेकर केन्द्र सरकार के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

  • patel statute

    NewsJan 27, 2019, 5:49 PM IST

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने जा रहे हैं तो इस खतरनाक जानवर से रहें सावधान

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास के दो तालाबों में सैकड़ों खतरनाक मगरमच्छ हैं। जिन्हें पर्यटको की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए वहां से हटाया जा रहा है।