Party Meeting  

(Search results - 10)
  • <p>ఇందాక కొద్దిసేపటికింద సచిన్ పైలట్ ను రాజస్థాన్ ఉపముఖ్యమంత్రిగా, పీసీసీ అధ్యక్షుడిగా తొలిగించారు. సచిన్ క్యాంపులో ఇద్దరు మంత్రులను కూడా వారి పదవులనుండి తొలిగించారు. అశోక్ గెహ్లట్ ప్రభుత్వానికి వచ్చిన అపాయం అయితే ఇప్పటికిప్పుడు మాత్రం ఏమీ లేదు. ప్రభుత్వం&nbsp;మెజార్టీలోనే ఉంది. మధ్యప్రదేశ్ తరహా సంఘటన మాత్రం ఇక్కడ జరగలేదు.&nbsp;</p>

    News21, Jul 2020, 9:47 AM

    राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, सियासी उठापटक जारी

    फिलहाल विधायकों की बैठक का एजेंडा अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन पिछले दो हफ्ते में कांग्रेस विधायकों की ये तीसरी बैठक है। राज्य में पिछले हफ्ते ही विधायकों की बैठक आयोजित की गई थी।

  • undefined

    News19, Jun 2020, 12:25 PM

    जानें क्यों पीएम ने सर्वदलीय बैठक में तेजस्वी और केजरीवाल को नहीं किया आमंत्रित

    पीएम मोदी आज दोनों देशों के बीच तनाव के मुद्दे पर 17 राजनैतिक दलों के मुखियाओं के साथ रूबरू होंगे। ये बैठक वर्चुअली होगी और इसमें सोनिया गांधी, ममता बनर्जी और मायावती के साथ ही 13 दलों के अध्यक्ष शामिल होंगे। हालांकि इस बैठक में बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद को नहीं बुलाया गया है और दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को भी बैठक से दूर रखा गया है।

  • ಲಾಕ್‌ಡೌನ್ ವೇಳೆ ಕ್ರೀಡಾಪಟುಗಳು ಸಾಮಾಜಿಕ ಜಾಲತಾಣ ಮೂಲಕ ಭಾರತೀಯರಲ್ಲಿ ಆತ್ಮಸ್ಥರ್ಯ ತುಂಬಲು ಮನವಿ

    News4, Apr 2020, 6:44 PM

    सभी दलों के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे पीएम, 8 अप्रैल को बुलाई सर्वदलीय बैठक करेंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को कोरोनावायरस से उत्पन्न हालात पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है। घातक वायरस के प्रकोप पर राजनीतिक दलों के साथ मोदी की यह पहली बैठक है। पीएम मोदी लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद सर्वदलीय बैठक के जरिए विभिन्न दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे।

  • From Citizenship Bill to opposition offensive on economic slowdown -- Winter session expected to see much heat

    News19, Nov 2019, 8:17 AM

    भाजपा की संसदीय दल की बैठक में आज गूंजेगा जय श्री राम

    हालांकि सोमवार से ही संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है। विपक्ष केन्द्र को बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर घेर रही है। वहीं सत्र शुरू होने से पहले ही भाजपा को झटका मिला है। क्योंकि अभी तक उसके साथ खड़ा होने वाली शिवसेना अब सदन में विपक्षी दलों के साथ आ गई है। माना जा रहा कि कई मुद्दों पर विपक्षी दलों का समर्थन मिल रहा है।

  • aditya thakrey will become cm

    News26, Oct 2019, 11:39 AM

    शिवसेना के विधायक दल की बैठक आज, सीएम को लेकर घमासान जारी

    भाजपा ने हालांकि हरियाणा में चला आ रहा गतिरोध खत्म कर लिया है। हरियाणा में भाजपा ने जेजेपी के साथ सरकार बनाने का फैसला किया है और इसके तहत जेजेपी के पास उपमुख्यमंत्री का पद रहेगा जबकि भाजपा का सीएम रहेगा। वहीं महाराष्ट्र में अभी तक दोनों के बीच किसी भी तरह का समझौता नहीं हुआ है। राज्य में भाजपा ने 105 सीटें और शिवसेना ने 56 सीटें जीती हैं।

  • Hariyana  BJP ruling

    News26, Oct 2019, 6:43 AM

    भाजपा विधायक दल की बैठक आज, खट्टर के सीएम बनने पर लगेगी मुहर

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मुलाकात के बात ये तय हो गया था कि अब दोनों दल राज्य में मिलकर सरकार बना रहे हैं। लिहाजा रात 9:30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा-जेजेपा गठबंधन का एलान किया। उन्होंने कहा कि इस समझौते के तहत जेजेपी को उप मुख्यमंत्री समेत 3 मंत्री (दो कैबिनेट और एक राज्य मंत्री) पद मिलेगा। 

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    News29, Jul 2019, 7:41 AM

    आजम खान को नहीं मिल रहा है पार्टी का साथ, माफी मांगने को दबाव बनाएगी सपा

    पिछले हफ्ते लोकसभा में आजम खान ने पीठाधीन अध्यक्ष रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। जहां महिला सांसद आजम खान को निलंबित या फिर उनके जेल भेजने की बात कर ही हैं वहीं सभी विपक्षी दलों ने इस मामले पर फैसला लेने के अधिकार लोकसभा अध्यक्ष को सौंप दिए हैं। लिहाजा आज आजम खान पर लोकसभा अध्यक्ष कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

  • 1995లో యూపీకి ఆమె తొలిసారిగా ముఖ్యమంత్రిగా ఎన్నికయ్యారు.3 జూన్ 1995 నుండి 18 అక్టోబర్ 1995 వరకు ఆ పదవిలో కొనసాగారు. రెండో దఫా 21 మార్చి 1997 నుండి 20 సెప్టెంబర్ 1997 వరకు ఆమె  సీఎంగా పనిచేశారు.మూడో దఫా 3 మే 2002 నుండి 26 ఆగష్టు 2003 వరకు ఆమె ఈ పదవిలో ఉన్నారు.13 మే 2007లో మాయావతి యూపీకి నాలుగోసారి సీఎంగా ఎన్నికయ్యారు. ఈ దఫా ఆమె పూర్తి కాలం పనిచేశారు.

    News31, May 2019, 4:47 PM

    दस सीटें जीतने के बाद मायावती दिल्ली में इस तरह दिखाएंगी ताकत

    बसपा प्रमुख मायावती भले ही सरकार में शामिल होने में सफल नहीं हो पाईं लेकिन साल 2019 का चुनाव उनके लिए बहुत बेहतर रहा। क्योंकि पिछली बार की जीरो सीटों की अपेक्षा उन्हें 10 सीटें हासिल हुई हैं। अब वह दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रही हैं। 

  • Modi government call all party meeting in evening, PM Modi informed president and vice president after air strike in Pakistan

    News26, Feb 2019, 1:25 PM

    जानें सरकार ने क्यों बुलाई सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी नहीं सुषमा करेंगी अध्यक्षता

    आज पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को भारतीय वायुसेना के हमले के बारे में जानकारी दी है। इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर हमला किया गया है और इसमें उसके कई बड़े वरिष्ठ कमांडर्स और आतंकी मारे गए हैं। आज विदेश सचिव ने अपनी पत्रकारवार्ता में बताया कि बालाकोट में जैश का सबसे बड़ा आतंकी कैंप उड़ा दिया है। 

  • shivpal

    News10, Dec 2018, 4:59 PM

    महारैली से बढ़ा शिवपाल का राजनैतिक कद, महागठबंधन की बैठक में बुलाया

    रविवार को लखनऊ में अपनी पहली बड़ी राजनैतिक रैली का आयोजन किया था। इसमें करीब साठ हजार से ज्यादा लोग पहुंचे थे। इस शिवपाल की इस रैली का मकसद सपा और राज्य के अन्य दलों को अपनी राजनैतिक ताकत दिखाना था। इस रैली को आयोजित करना शिवपाल के लिए अब फायदे का सौदा साबित हो रहा है।