Play Bet  

(Search results - 3)
  • Seat sharing formula could not finalise among congress and his alliance partner in Karnataka and west Bengal

    NewsMay 29, 2020, 1:46 PM IST

    खड़गे और देवेगौड़ा पर दांव खेल सकती है सोनिया

    पूर्व प्रधान मंत्री और जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा, और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को 2019 के लोकसभा चुनाव में हार का सामने करना पड़ा था। लिहाजा अब दोनों राज्यसभा के जरिए एक बार फिर राष्ट्रीय राजनीतिक प्रवेश करना चाहते हैं। हालांकि राज्य से कांग्रेस एक सीट आसानी से जीत सकती है और बचे हुए मतों को वह जेडीएस की तरफ ट्रांसफर कर सकती है।
     

  • undefined

    NewsJan 14, 2020, 7:47 PM IST

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मौजूदा 46 विधायकों पर ही दांव लगाएगी आप

    आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का किया एलान कर दिया है। आप ने 15 विधायकों के टिकट काटे हैं। वहीं 46 विधायकों पर फिर से दांव खेला है। पार्टी ने दिल्ली मेंआठ महिलाओं को भी प्रत्याशी बनाया है। आप दिल्ली में अकेले अपने बलबूते चुनाव लड़ रही हैं। हालांकि अभी तक किसी भी दल ने दिल्ली में प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है।

  • Sonia-Sheila

    NewsSep 5, 2019, 12:21 PM IST

    दिल्ली में कौन संभालेगा शीला की विरासत, दीक्षित परिवार पर दांव खेल सकती है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस में पहले इस बात की चर्चा थी कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पर पंजाब के नेता नवजोत सिंह सिद्धू या फिर बिहार के नेता और फिल्म स्टार शत्रुध्न सिन्हा को प्रदेश की कमान सौंपी जा सकती है। लेकिन पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी पीसी चाको ने साफ कर दिया था कि दिल्ली में किसी बाहरी को इसकी कमान नहीं सौंपी जाएगी।