Police Station  

(Search results - 16)
  • News2, Oct 2019, 4:49 PM IST

    फिर परिवार समेत थाने पहुंचे आजम खान

    आज दूसरी बार आजम खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। हालांकि दो दिन पहले भी वह एसआईटी के सामने पेश हुए थे। जहां उसे कई सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद आजम खान ने एसआईटी से चार दिन का समय मांगा था। हालांकि कल आजम खान लखनऊ में भी एक दूसरे मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए थे।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • anandiben thana

    News12, Sep 2019, 7:00 PM IST

    स्कूली बच्चों के साथ यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया थाने का निरीक्षण

    उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने परिषदीय स्कूल के बच्चों के साथ कानपुर के संचेडी थाने का निरीक्षण किया। उनका मकसद बच्चों के हृदय से स्कूल और पुलिस का डर निकाल देना था। 
     

  • News10, Sep 2019, 10:58 AM IST

    आजम के घर रामपुर पुलिस ने चस्पा की नोटिस, कहा पुलिस स्टेशन में कराएं आमद

    असल में रामपुर में आजम खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। सभी पर कोई न कोई मामला चल रहा है। लिहाजा रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस चस्पा की हैं। इन लोगों को तीन दिन में पुलिस स्टेशन में आने को कहा है। जानकारी के मुताबिक इन चार नोटिस में दो नोटिस आजम की पत्नी और दो नोटिस उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आज़म और अदीब आजम के नाम हैं।

  • CHIDAMBARAM THUMB

    News5, Sep 2019, 4:43 PM IST

    तुलगक रोड़ थाने में बंद हुए चिदंबरम तो मिलेगा करीबी नेता का साथ या नहीं तो तिहाड़ में तन्हाई में कटेगी रात

    सुप्रीम कोर्ट ने आज चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद ये तय हो गया है कि चिदंबरम की आज की रात आम अपराधियों की तरह या तो तिहाड़ जेल में कटेगी और अगर उन्हें वहां नहीं भेजा जाता है तो उन्हें ईडी की कस्टडी में तुगलक रोड थाने में रखा जा सकता है। सीबीआई ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार करने के बाद अपनी हिरासत में गेस्ट हाउस में रखा था।

  • Executioner become policeman, stripped and beaten with belt and button at the police station of Gurugram

    News5, Sep 2019, 10:17 AM IST

    जल्लाद बने पुलिसकर्मी, गुरुग्राम के थाने में महिला को निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से पीटा

    जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 एच ब्लॉक स्थित कोठी में काम करने वाली एक असम मूल की महिला को चोरी के आरोप में पकड़ा गया और उसे थाने में लाया गया। जहां पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मियों ने महिला की थाने में जमकर पिटाई की। महिला को पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंटों से पीछा।

  • UP police

    News28, Aug 2019, 8:14 AM IST

    दारोगा जी कबूतर हो गए हैं चोरी, लिख दो एफआईआर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चौक के विक्टोरिया उपकेंद्र पर एक लाइनमैन अरसे से कबूतर पाल रहा था। उसके पास करीब 45 कबूतर थे, लेकिन सोमवार को अचानक 35 कबूतर गायब हो गए। कहां गए किसी को नहीं मालूम था। कबूतर भी ऐसे थे जो दिनभर उड़ान भरने के बाद यहां वापस आते थे। इसके बाद लाइनमैन को चोरी का शक हुआ और उसने उनकी तलाश शुरू की लेकिन जब कबूतर कहीं नहीं मिले तो आखिरकार उसने पुलिस से गुहार लगाई।

  • UP police

    News17, Aug 2019, 7:46 PM IST

    ईद के मौके पर पार्टी में धोखे से खिलाया भैंस का मीट, विरोध पर मारा चाकू

    शशिकांत गुप्ता के बेटे सरल गुप्ता की लाल मस्जिद के पास स्थित नसीम होटल में काम करने वाले मामा नाम के एक युवक से दोस्ती थी। अकसर दोनों इलाके में घूमा करते थे। दोनों अक्सर साथ में घूमते थे। ईद के अगले दिन मामा ने सरल को अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था और वहां पर गोश्त रखा था। जिसे मामा ने बताया कि ये बकरे का मीट है। लेकिन खान के बाद मामा ने कहा कि वो बकरे का नहीं बल्कि भैंस का मीट था तो सरल ने इसका विरोध किया।

  • Sonakshi Sinha

    Bollywood15, Aug 2019, 11:34 AM IST

    जानें क्यों मुरादाबाद के थाने में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

    रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मुरादाबाद पुलिस मुंबई में उनके घर गई थी। लेकिन तब सोनाक्षी सिन्हा हैदराबाद में शूटिंग में व्यस्त थी। लिहाजा उनसे पूछताछ नहीं हो सकी थी। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने पुलिस को आश्वस्त किया था कि जब सोनाक्षी मुंबई आ जाएंगी तो वह सोनाक्षी को पूछताछ के लिए मुरादाबाद भेजेंगे।

  • accused of his wife alok singh reached at police station inspector offer him for snack, transferred

    News26, Jul 2019, 9:19 AM IST

    डा. रीना की हत्या का आरोपी पति सरेंडर करने पहुंचा थाने तो इंस्पेक्टर ने कराया नाश्ता, लाइन हाजिर

    वाराणसी के हाईप्रोफाइल डॉ. रीना सिंह हत्याकांड मामले में उसके पति आरोपित डॉ. आलोक सिंह ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया। लेकिन थाने में आलोक सिहं की धमक देखने लायक थी। जिस आरोपी को सलाखों के पीछे होना चाहिए था, उसे इंस्पेक्टर साहब अपनी टेबल पर नाश्ता करा रहे थे। इसके बाद जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई तो एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

  • betul rape

    News2, Jul 2019, 6:20 PM IST

    तीन महीने पुराने मामले में हंसते हुए समर्पण करने पहुंचा रेप का आरोपी पार्षद

    पार्षद राजेंद्र सिंह चौहान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पार्षद पर 30 जून को केस दर्ज हुआ था। केस दर्ज होने के बाद से राजेंद्र सिंह चौहान (केंडू बाबा) फरार था। बता दें, यह मामला 19 मार्च का है, लेकिन पीड़ित परिवार ने डर और भय के कारण केस दर्ज नहीं कराया था।
     

  • News19, Mar 2019, 6:55 PM IST

    पुलिस स्टेशन में घूम रहे 'भूत' सीसीटीवी में कैद!

    कर्नाटक के तुमाकुरु में कल्लमबेला पुलिस स्टेशन की घटना। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रही छाया। लोगों के अजीबोगरीब दावे।
     

  • News26, Dec 2018, 10:58 AM IST

    नोएडा पुलिस ने पार्क में नमाज पढ़ने पर लगाई रोक

    उच्चतम न्यायालय के 2009 के एक आदेश का हवाला देते हुए अधकारियों ने कहा कि सभी धर्मों की धार्मिक गतिविधियों के लिए सार्वजनिक स्थानों के अनाधिकृत इस्तेमाल पर स्पष्ट प्रतिबंध है।

  • News31, Aug 2018, 10:45 AM IST

    आतंकियों ने कश्मीर में पुलिसकर्मियों के 11 परिजनों का अपहरण किया, महबूबा का विवादित बयान

     किसी बड़े आतंकी संगठन ने इन अपहरण की जिम्मेदारी नहीं ली, लेकिन पुलिस को इस बात का शक है कि इन हमलों के पीछे हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तय्यबा हो सकते है। हालांकि एक आतंकी संगठन के मीडिया ग्रुप से किया गया है अपहण का दावा

  • महिला की थाने के बाहर पिटाई

    Nation13, Jul 2018, 1:46 PM IST

    पति से मिलाने की फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला की पिटाई

    पति से मिलाने की फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला और उसकी सहेली को थाने के गेट पर पर जमकर पिटाई की गई। इस दौरान पुलिस केवल महिला को बचाने का दिखावा कर रही थी।