Priyanka Chaturvedi  

(Search results - 9)
  • കര്‍ശന പരിശോധനയെ തുടര്‍ന്ന് ആളൊഴിഞ്ഞ പാര്‍ലമെന്‍റ് പരിസരം.

    NewsJul 22, 2020, 10:49 AM IST

    राज्यसभा में आज बढ़ेगी भाजपा की ताकत, प्रियंका, सिंधिया लेंगे राज्यसभा की सदस्यता की शपथ

    आज शपथ लेने वालों में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता शिबू सोरेन और शिवसेना की प्रिंयका चतुर्वेदी समेत प्रमुख चेहरे 61 राज्यसभा सांसद शामिल हैं।  जो सदस्य आज शपथ ग्रहण समारोह सदन में शामिल नहीं हो सकेंगे वह आगामी मानसून सत्र में शपथ ले सकेंगे।

  • undefined

    NewsMar 14, 2020, 10:18 AM IST

    प्रियंका को राज्यसभा टिकट पर शिवसेना में शुरू हुई जंग, मराठी और गैरमराठी का बना मुद्दा

    प्रियंका चतुर्वेदी पिछले साल ही शिवसेना में शामिल हुई थी और उसके बाद उन्हें पार्टी में प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया गया। प्रियंका को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का करीबी माना जाता है। हालांकि इससे पहले प्रियंका कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं। हालांकि कांग्रेस में आलाकमान से विवाद होने के बाद उन्होंने पार्टी का अलविदा कह दिया था।

  • undefined

    NewsMar 13, 2020, 7:41 AM IST

    प्रियंका होंगी राज्यसभा प्रत्याशी, महाराष्ट्र से मिला टिकट

    कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए नौ प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है।  पार्टी ने मध्य प्रदेश से दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया, छत्तीसगढ़ से केटीएस तुलसी और फुलो देवी नेताम, झारखंड से शहजाद अनवर, महाराष्ट्र से राजीव सताव, मेघालय से केनेडी कॉर्नेलियस खैयेम, राजस्थान से केसी वेणुगोपाल और नीरज दांगी को राज्यसभा प्रत्याशी बनाया है।

  • undefined

    NewsDec 27, 2019, 3:08 PM IST

    जानें कहां पूर्व सीएम और सीएम की लड़ाई में पिसेगा ऐक्सिस बैंक

    शिवसेना सरकार एक्सिस में चल रहे राज्य सरकार के सरकारी खातों को केन्द्रीय सरकारी बैंकों में स्थानांतरित करने की योजना बना रही है और इसकी शुरूआत महाराष्ट्र के ठाणे नगर निगम से हो गई है। राज्य के कई सरकारी विभागों के सरकारी खाते एक्सिस बैंक में चल रहे हैं और पिछले दिनों शिवसेना ने प्रियंका  चतुर्वेदी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अमृता फड़णवीस के बीच जुबानी जंग हुई थी।

  • undefined

    NewsMay 27, 2019, 7:43 PM IST

    लगातार छूटते रहे साथी, बिखरती रही कांग्रेस

    पहले सोनिया और फिर राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस लगातार ऐसे चेहरों को खोती रही, जो आज भाजपा के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के नारे में किसी न किसी रूप में योगदान दे रहे हैं। 

  • Priyanka chaturvedi get promotion in shiv sena, party appointed deputy leader

    NewsApr 27, 2019, 3:14 PM IST

    प्रियंका चतुर्वेदी को मिला शिवसेना में प्रमोशन, बनी पार्टी में 'उपनेता'

    फिलहाल शिवसेना में अपने प्रमोशन को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है। उन्होंने इसके लिए शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया है।

  • Why senior leaders are leaving congress questioning on Rahul Gandhi leadership

    NewsApr 20, 2019, 5:01 PM IST

    पहले वोटर और अब पार्टी के नेता क्यों छोड़ रहे हैं राहुल गांधी का ‘हाथ’

    पूरब से लेकर पश्चिम तक और उत्तर से लेकर दक्षिण तक कई नेताओं ने पिछले तीन महीनों में कांग्रेस का हाथ छोड़कर अन्य दलों का दामन थामा है। कई नेता तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने जीवन का आधा दशक पार्टी को दिया। लेकिन आज नए नेतृत्व द्वारा तवज्जो न मिलने के कारण पार्टी को अलविदा कहना ही बेहतर समझा। असल में कांग्रेस छोड़ने की कहानी 2014 के लोकसभा चुनाव से ही शुरू हो गयी थी। लेकिन राहुल गांधी द्वारा पार्टी की कमान संभालने के बाद नेताओं का पार्टी से मोहभंग कुछ ज्यादा ही हुआ। लेकिन लोकशभा 2019 के शुरू होते ही कांग्रेस को छोड़ने वालों का तो तांता ही लग गया।

  • Party spokesperson Priyanka Chaturvedi resign from congress party

    NewsApr 19, 2019, 12:15 PM IST

    क्या कांग्रेस में गुटबाजी का नतीजा है प्रियंका का इस्तीफा

    असल में उत्तर प्रदेश के मथुरा में कुछ समय पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में वह राफेल विमान सौदे पर केन्द्र सरकार को घेर रही थी। लेकिन वहां पर स्थानीय नेताओं ने उनसे बदसलूकी की थी। इसकी शिकायत उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से की। हालांकि कुछ समय के लिए इन नेताओं को पार्टी से निकाला गया, लेकिन अब फिर से इन्हें बहाल कर दिया गया।

  • undefined

    NewsApr 17, 2019, 3:27 PM IST

    कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने क्यों कहा, 'पार्टी ने खून-पसीना बहाने वालों पर गुंडों को तरजीह दी'

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की थी। पार्टी ने पहले तो अनुशासनात्मक कार्रवाई की और फिर इसे वापस ले लिया।