Road Accident  

(Search results - 13)
  • <p><br />
प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अब पैदल भी नहीं चलने दिया जा रहा है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी फील्ड अफसरों को निर्देश दिया है कि प्रवासी श्रमिकों को पैदल न चलने दें। जिसके बाद सख्ती की जा रही है।</p>

    NewsMay 26, 2020, 1:06 PM IST

    लॉकडाउन में सड़क दुर्घटनाओं में 196 प्रवासियों की मौत

    लॉकडाउन लागू होने के बाद सड़क दुर्घटना में 196 प्रवासी कामगारों (33%) की मौत हो गई है। एक संस्था द्वारा कराए गए एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है।  इस दौरान देश भर में कुल 1,346 सड़क दुर्घटनाएँ हुईं जिनमें कुल 601 लोगों ने अपनी जान गंवाई जबकि दो महीने के दौरान 1,161 लोग घायल हुए।

  • 3 Died in road accident in lalitpur Uttar Pradesh

    NewsSep 17, 2019, 2:26 PM IST

    गाय से टकराने से हुई सड़क दुर्घटना, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक गाय से टकराने के बाद सवारियों से भरा हुआ थ्रीव्हीलर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में 2 महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। 
     

  • 9 people dies in a road accident in bulandsheher

    TravelAug 8, 2019, 2:37 PM IST

    वाहन दुर्घटना को टालने के लिए कुछ खास टिप्स

    आज की दुनिया में गाड़ी चलाना शौक नहीं बल्कि मजबूरी बन चुकी है। लेकिन जैसे जैसे सड़क पर गाड़ियां बढ़ी हैं वैसे वैसे दुर्घटनाओं की संख्या भी बढ़ गई है। माय नेशन आपके लिए लेकर आया है कुछ खास सुझाव, जिसे अपनाकर आप सड़क दुर्घटनाओं से बच सकते हैं। 

  • Road accident in pilibhit uttar pradesh

    NewsJul 26, 2019, 7:02 PM IST

    पीलीभीत में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मां पूर्णागिरी देवी का दर्शन कर लौट रही कार की रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक परिवार के सात लोगों की जान चली गई। 
     

  • jaUNPUR ACCIDENT

    NewsJul 9, 2019, 7:13 AM IST

    भतीजी की शादी से वापस लौट रहे एक परिवार की चार लोगों की हादसे में मौत

    प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव गोरखपुर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के चौरीचौरा से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे जौनपुर जिले के समाधगंज बाजार के निकट कुरनीडीह गांव के मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। 

  • kistwar accident

    NewsJul 1, 2019, 11:54 AM IST

    जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क दुर्घटना में 35 लोगों की मौत

    जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में जबरदस्त बस दुर्घटना हुई है। यहां यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई, जिसकी वजह से 35 यात्रियों की मौत हो गई है। हादसे में लगभग 20 लोग बुरी तरह घायल भी बताए जा रहे हैं। 
     

  • रफ्तार का कहर

    NewsMay 22, 2019, 1:16 PM IST

    रफ्तार का कहर

    छतरपुर में तेज रफ्तार पिकअप वहां ने यात्री ऑटो को भीषण टक्कर मार दी है। इस भीषण भिड़ंत में ऑटो में सवार 1 की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गए हैं। जहां गंभीर घयलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • car

    NewsMay 20, 2019, 4:13 PM IST

    गाहे खाई में गिरी कार

    सड़क किनारे गाहे(खाई) में गिरी कार को निकालने के प्रयास में ट्रैक्टर भी खाई में जा पलटा और चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

  • US Driver courtsey ap

    NewsApr 27, 2019, 4:12 PM IST

    खुलासा: अमेरिका में ड्राइवर ने भीड़ को मुसलमान परिवार समझ चढ़ा दी गाड़ी

    अमेरिका में इस हफ्ते नफरत के चलते अपराध का नया मालमा सामने आया है. कैलिफोर्निया की पुलिस ने दावा किया है कि इस हफ्ते मंगलवार को एक ड्राइवर ने भीड़ पर गाड़ी चढ़ा दी थी. पुलिस ने दावा किया है कि ड्राइवर ने जानबूझ कर ऐसा किया. गाड़ी चला रहे व्यक्ति को लगा कि भीड़ में कुछ मुसलमान हैं और नफरत में उसने भीड़ पर गाड़ी दौड़ा दी।

  • undefined

    Other CinemaApr 18, 2019, 4:19 PM IST

    कार में सवार 4 तेलगु एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, 2 की मौत

    घटना बुधवार सुबह की है जब दोनों एक्ट्रेस विकाराबाद में शूटिंग के बाद अपने घर हैदराबाद लौट रही थीं। लेकिन जिस कार से वह लौट रही थी वह रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

  • cctv new

    NewsMar 5, 2019, 3:17 PM IST

    सड़क हादसे की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

    यह पूरी घटना वहां पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। छतरपुर शहर के नया मुहल्ला चौराहे के पास हुआ हादसा। 
     

  • road accident buland

    NewsDec 20, 2018, 3:37 PM IST

    बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा

    बुलंदशहर में तेज़ रफ़्तार बस और स्कॉर्पियो के बीच ज़ोरदार भिड़ंत हुई। जिसकी वजह से स्कॉर्पियो सवार बीएसएफ जवान सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि  10 से अधिक लोग गंभीर घायल हो गए।