Runway  

(Search results - 3)
  • <p>Dubai Kozhikode, Air India flight, Karipur Airport, Kerala<br />
&nbsp;</p>

    NewsAug 7, 2020, 10:44 PM IST

    केरल के कोझिकोड में रनवे पर विमान फिसलकर दो टुकड़ों में टूटा, पायलट सहित 3 की मौत

    आज शाम को दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और इसमें अब तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर है। हालांकि मरने वालों की संख्या ज्यादा हो सकती है। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

  • इस हवाई अड्डे में सभी उड़ानें केवल मौसम संबंधी स्थितियों तक सीमित हैं। इसका मतलब यह है कि अन्य विमानों और आसपास के इलाकों की पर्याप्त दृश्यता होनी चाहिए। भूटान की उड़ानें इस प्रकार दिन के उजाले तक ही सीमित रहती हैं, इसलिए रात की उड़ान यहां पर संभव नहीं है।  पहले अंतरराष्ट्रीय पायलट बहुत कम हुआ करते थे, लेकिन अब भूटान में विमान क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है।

    NewsSep 2, 2019, 8:31 AM IST

    गोवा में कुत्तों से परेशान हैं पायलट, रनवे पर दौड़ रहे हैं कुत्ते

    पिछले दिनों भी एक विमान कुत्तों के कारण गोवा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका था। ये विमान मुंबई से गोवा आ रहा था। लेकिन रनवे पर कुत्ता आ जाने के कारण देरी से लैंड कर पाया।। गोवा एयरपोर्ट पर आमतौर पर कुत्ते आ जाते हैं। जिसके कारण विमान को टेकऑफ या लैंडिंग में देरी होती है। मुंबई से गोवा आ रहे विमान को काफी देर आसमान में ही रहना पड़ा था। जिसके बाद सोशल मीडिया में एक यात्री ने इसकी जानकारी दी थी।

  • air india for sale under amithsha

    NewsAug 14, 2019, 9:03 AM IST

    जानें कहां रनवे पर आ गए थे कुत्ते लैंड नहीं कर पाया विमान

    विमान मुंबई से आ रहा था। इसको उतारने जाने की पूरी तैयारी हो गई थी। तभी रनवे पर  कुत्ते आ गए एटीसी ने इसकी तुरंत जानकारी पायलट को दी। तो उसने उतराने के बजाय टेकऑफ किया और काफी समय आसमान में विमान के रहने के बाद उसे उतारा गया। जहां यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान काफी समय तक विमान आसमान में ही घूमता रहा। इस बारे में यात्रियों में भी बैचेन होने लगी थी। क्योंकि विमान काफी देर तक आसमान में उड़ान भरता रहा।