Sea  

(Search results - 258)
  • News8, Aug 2020, 12:03 PM

    अब राज्यसभा में और कमजोर होगी सपा, राज्यसभा की सेफ सीट के लिए भाजपा में कई दावेदार

    फिलहाल भाजपा इस सीट के जरिए क्षेत्रीय व जातीय समीकरण को साधना चाहता है। क्योंकि राज्य में 2022 को विधानसभा चुनाव भी है। वहीं इस सीट को जीतने वाले प्रत्याशी का कार्यकाल 2022 तक रहेगा।

  • <p>hooka</p>

    News3, Aug 2020, 6:27 PM

    एक हुक्के ने करा दिया पूरा गांव सील, अब तक 24 लोग कोरोना पॉजिटिव

    जानकारी के मुताबिक 8 जुलाई को गांव का एक युवक गुरुग्राम में शादी में गया था और वहां से आने के बाद उसकी तबीयत खराब हुई और उसनें अपनी जांच करवाई, जिसमें युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। 

  • <p><br />
कोरोना काल में ड्यूटी से गायब रहने वाले 8 सरकारी डॉक्टरों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। इनकी बर्खास्तगी के प्रस्ताव पर नीतीश कैबिनेट ने मुहर लगा दी है। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
 </p>

    News26, Jul 2020, 11:50 AM

    बेंगलुरु में गायब हो गए 3338 कोरोना पॉजिटिव, खोजने में जुटा प्रशासन

    असल में राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना पॉजिटिव के टेस्ट के दौरान लोगों से उनकी जानकारी दी जाती है। लेकिन माना जा रहा है कि इन गायब कोरोना मरीजों ने फार्म में गलत जानकारी दी है। 

  • <p>దేశం మొత్తంమీద కాంగ్రెస్ నాయకత్వ లేమితో కొట్టుమిట్టాడుతుంది. సోనియా గాంధీ అధినేతగా ఉన్నప్పటికీ... ఆమె తాత్కాలిక అధ్యక్షురాలు మాత్రమే. దేశంలోని కాంగ్రెస్ పరిస్థితి ఎలా ఉందో అన్ని రాష్ట్రాల్లోని కాంగ్రెస్ పరిస్థితి కూడా అలానే ఉంది. ఇందుకు తెలంగాణ కూడా అతీతం కాదు. </p>

    News23, Jul 2020, 2:05 PM

    सोनिया की अगुवाई में राज्यसभा में कमजोर हुई कांग्रेस, एनडीए बहुमत से महज 22 सीट दूर

    बुधवार को उच्च सदन में नए सदस्यों के शपथ लेने के बाद समीकरण बदल गया है। क्योंकि उच्च सदन में कांग्रेस और कमजोर हुई है तो भाजपा और ज्यादा मजबूत हो गई है। सदस्यों की संख्या के आधार पर देखें तो राज्यसभा में अब कांग्रेस के सदस्यों की संख्या भाजपा की तुलना में आधी रह गई है। 

  • <p>up border</p>

    News11, Jul 2020, 9:59 AM

    फिर सील हुए दिल्ली-यूपी के बॉर्डर, जानें किसे मिलेगा प्रवेश

    दिल्ली से अप्सरा बॉर्डर, आनंद विहार, गाजीपुर, कालिंदी कुंज, मयूर विहार, सभापुर, लोनी, सीमापुरी समेत प्रत्येक बॉर्डर पर लोगों की आवाजाही पर रोक लगी रहेगी।

  • <p>mahagathbandhan</p>

    News20, Jun 2020, 2:44 PM

    महागठबंधन में रार: मांझी और कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस ने ठोका दावा, मांगी जदयू की सीटें

    फिलहाल महागठबंधन में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है। राजद ने राज्य में सीएम के चेहरे के लिए पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को सामने किया है। जबकि महागठबंधन के अन्य दल तेजस्वी के नाम पर सहमत नहीं है।  हम के नेता और पूर्व सीएम मांझी ने तो साफ कह दिया है कि तेजस्वी के चेहरे पर उन्हें आपत्ति है वहीं रालोसपा और अन्य क्षेत्रीय दल भी तेजस्वी के खिलाफ हैं।

  • <p>इससे पहले 4 जून को जवानों ने जैश-ए- मोहम्मद के टॉप पाकिस्तानी कमांडर और आईईडी एक्सपर्ट अब्दुल रहमान उर्फ फौजी भाई समेत 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। फौजी जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार था। फौजी 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले में कार में आईईडी लगाने की साजिश में शामिल था।</p>

    News16, Jun 2020, 9:16 AM

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ढ़ेर किए तीन आतंकी, अजय पंडिता का लिया बदला

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने अब तक इस साल 109 आतंकियों को मार गिराया है वहीं पिछले 10 दिनों में 23 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है। जानकारी  के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी की मिली थी शोपियां जिले तुर्कवांगम गांव में  आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़े साजिश को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं तो सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर आतंकियो को घेर लिया। 

  • News13, Jun 2020, 10:51 AM

    सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के कुलगाम में ढेर किए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    जानकारी के मुताबिक कुलगाम जिले में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली और सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई और सुरक्षा बलों की जवाबी फाररिंग में दो आतंकी ढेर हो गए हैं।

  • കര്‍ശന പരിശോധനയെ തുടര്‍ന്ന് ആളൊഴിഞ്ഞ പാര്‍ലമെന്‍റ് പരിസരം.

    News11, Jun 2020, 8:01 AM

    जानें क्यों राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेसियों का मन टटोल रही है भाजपा

    कांग्रेस  में पहले ही प्रथम वरियता के मतों को लेकर अंदरखाने गुटबाजी शुरू हो गई है और भाजपा इसका फायदा उठाना चाहती है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि बरैया को राज्यसभा में भेजने से कांग्रेस को ही फायदा होगा।

  • News10, Jun 2020, 8:57 AM

    घाटी में सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराए पांच आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। शोपियां में सुरक्षा बलों का ये पिछले पांच दिनों में यह तीसरा एनकाउंटर है। अब तक वहां पर 12 आतंकी मारे गए हैं।  जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के सुगू गांव में आतंकी मौजूद और सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • <p>anit shah with nitish kumar</p>

    News9, Jun 2020, 7:57 AM

    बिहार में भाजपा और जदयू में सीटों पर बातचीत शुरू, जानें क्या होगा फार्मूला

    जानकारी के मुताबिक बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच विधानसभा चुनाव के लिए सीटों पर बंटवारे को लेकर बातचीत शुरू हो गई है।  दोनों दलों की तरफ से अपने रणनीतिकार के जरिए बातचीत हो रही है। जिसमें भाजपा की तरफ से बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और जदयू की तऱफ से लोकसभा में पार्टी के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और राज्यसभा सांसद आर सी पी सिंह बातचीत कर रहे हैं।

  • <p>जब हमने इस वेबसाइट से जुड़ी जानकारी निकलाने की कोशिश की तो मालूम पड़ा इंडिया न्यूज एक पॉलिटिकल व्यंग्य की साईट है। यहां व्यंग के साथ राजनीतिक खबरें पोस्ट की जाती हैं सिंधिया वाली खबर भी एक पॉलिटिकल सटायर था..जिसका हकीकत से कोई वास्ता नही है।</p>

    News6, Jun 2020, 12:58 PM

    सिंधिया का खेल बिगाड़ने के लिए 'विभीषण' तलाश रही है कांग्रेस

    राज्यसभा की तीन सीटों पर होने चुनाव में भाजपा आसानी से दो सीटों पर जीत हासिल कर सकती है। जबकि कांग्रेस एक सीट पर जीत हासिल करेगी। वहीं कांग्रेस ने मैदान में दो प्रत्याशियों को उतारा है।  हालांकि संख्या बल के आधार पर कांग्रेस एक ही सीट जीत सकती। वहीं फिलहाल कांग्रेस भाजपा के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की राह में मुश्किलें पैदा करने की  तैयारी में है।

  • News3, Jun 2020, 12:36 PM

    सीमाएं सील होने के बावजूद गुरुग्राम में जानें बढ़े कोरोना के मामले

    हरियाणा के गुरुग्राम में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है और एक ही दिन में कोरोना के 160 नए मामले दर्ज किए हैं। जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 1000 के पार हो गई है। वहीं जिले में सोमवार को 130 मामले सामने आए थे।

  • <p>cyclone</p>

    News2, Jun 2020, 11:40 AM

    गुजरात और महाराष्ट्र में कहर ढा सकता है 'निसर्ग'

    असल में तूफान के साथ ही तेज बारिश की आशंका है।  जिसके कारण निचले स्थानों पर पानी भर सकता है। राज्य सरकार ने तूफान को देखते हुए आधा दर्जन से अधिक जिलों में में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल/एनडीआरएफ की दस टुकड़ियों को तैनात कर दिया है। विभाग का कहना है कि अरब सागर पर बने कम दबाव के कारण अगले 36 घंटों में चक्रवात का रूप ले सकता है।

  • News1, Jun 2020, 6:38 PM

    राज्यसभा की 18 सीटों के लिए 19 जून को होंगे चुनाव

    आयोग ने इसके लिए जिन राज्यों में चुनाव होना है वहां के मुख्य सचिव चुनाव कराने के लिए व्यवस्था करने के लिए निर्देश दिए हैं। आयोग ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए चुनाव में केन्द्र सरकार द्वारा तय नियमों के तहत कोविद -19 के रोकथाम उपायों के बारे में उपाय किए जाए।