Siang  

(Search results - 5)
  • undefined

    News12, Jun 2019, 2:38 PM IST

    एएन-32 के दुर्घटनास्थल का पहला वीडियो आया सामने

    भारतीय वायु सेना के लापता विमान एएन-32 के मलबे का आखिरकार नौ दिन बाद पता लग ही गया। अब इस सर्च ऑपरेशन का पहला वीडियो सामने आया है। इससे साफ दिख रहा है कि विमान कितने घने और दुर्गम इलाके में हादसे का शिकार हुआ। डिफेंस पीआरओ विंग कमांडर रत्नाकर सिंह के मुताबिक, 'क्रैश साइट का पता लगने के बाद एक टीम को लोकेशन के लिए रवाना किया गया है। टीम में सेना, वायु सेना के अधिकारियों के साथ ही कुछ पर्वतारोहियों का भी दल है।' लोकेशन से कुछ दूरी पर बचाव टीम को उतारा गया है। वहां से टीम पैदल ही रवाना होगी। एएन-32 का मलबा अरुणाचल के सियांग जिले में मिला। वायुसेना की पूरी कोशिश विमान में सवार 13 लोगों का पता लगाने की है। यह इलाका काफी ऊंचाई पर और घने जंगलों वाला है। ऐसे में मलबे तक पहुंचना चुनौतीपूर्ण काम है। 

  • undefined

    News11, Jun 2019, 3:23 PM IST

    नौ दिन बाद दिखा वायुसेना के एएन 32 विमान का मलबा

    इस विमान ने तीन जून को असम के जोरहाट से चीन की सीमा के पास मेंचुका के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के करीब 33 मिनट बाद विमान लापता हो गया।

  • undefined

    News7, Jun 2019, 1:19 PM IST

    आखिर कहां गया वायुसेना का एएन-32 विमान, अब एनटीआरओ भी खोज में जुटा

    तीनों सेनाओं की मदद से चल रहा तलाशी अभियान, लगातार खराब मौसम की वजह से सर्च ऑपरेशन में आ रहीं दिक्कतें। सी-130जे को भी उतारा गया। अब एनटीआरओ की भी मदद।

  • jail

    News6, Jun 2019, 4:44 PM IST

    अरुणाचल प्रदेश में मंत्री के बेटे को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा

    अरुणाचल प्रदेश की एक स्थानीय अदालत ने अरुणाचल प्रदेश के उद्योग मंत्री टुमके बागरा के बेटे काजुम बागरा को हत्या के एक मामले में दोषी ठहराया है। इसके लिए उसे कठोर आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। 

  • undefined

    News5, Apr 2019, 1:45 PM IST

    अरुणाचल विधानसभा के लिए ताल ठोक रहे 131 करोड़पति उम्मीदवार

    सबसे धनी उम्मीदवारों में पहला नाम मुख्यमंत्री पेमा खांडू का है। उन्होंने अपनी 163.50 करोड़ रुपये की सपंत्ति घोषित की है। राज्य की 60 विधानसभा सीटों के लिए खड़े प्रत्याशियों में से 71 प्रतिशत करोड़पति हैं।