Sister  

(Search results - 32)
  • undefined

    NewsSep 12, 2020, 8:08 AM IST

    छह महीने से जेल में बंद हैं आजम, बहन, बेटे और करीबी विधायक के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

    माना जा रहा है कि आजम खान का जेल से अभी बाहर निकलना मुश्किल है। क्योंकि आजम खान के खिलाफ लगातार चार्जशीट दाखिल की जा रही हैं। आजम खान पिछले छह महीने से पत्नी, बेटे के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। 

  • undefined

    EntertainmentJul 30, 2020, 7:31 PM IST

    सुशांत को पूरी तरह अपने कब्जे में ले चुकी थी रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन ने किए कई बड़े खुलासे

    सुशांत राजपूत सुसाइड केस मामले में उनके पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन मीतू ने आरोप लगाया है कि रिया ने भूत-प्रेत का डर दिखाकर सुशांत से उनका घर बदलवा लिया था।

  • undefined

    NewsJun 16, 2020, 8:57 AM IST

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत का सदमा नहीं झेल पाई भाभी, अंतिम संस्कार के वक्त तोड़ा दम

    बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को सुनकर परिवार को बड़ा झटका लगा है। अभी सुशांत के आत्महत्या को परिवार झेल ही रहा था कि उनकी चचेरे भाभी का भी निधन हो गया। सुशांत की मौत पर उन्हें बड़ा सदमा लगा था और सोमवार को उनका भी निधन हो गया है।

  • undefined

    NationApr 30, 2020, 2:09 PM IST

    इरफान के बाद ऋषि कपूर भी छोड़ गए दुनिया का साथ

    मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (67) को गुरुवार सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की पुष्टि ट्वीट करके की है। ऋषि लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाया लेकिन तीन बजे उन्होंने रिस्पांड करना बंद कर दिया था और उन्हें 5:20 पर मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    NewsDec 4, 2019, 9:32 AM IST

    एक नन की आत्मकथा में हुआ चर्चा में होने वाले यौन शोषण का खुलासा

    केरल की एक नन ने अपनी आत्मकथा में चर्च में पादरियों द्वारा ननों का यौन शोषण किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। सिस्टर लूसी कलप्परा ने आत्मकथा में लिखा है कि उन्हें कम से कम चार बार यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। सिस्टर लूसी कलप्परा रोमन कैथोलिक चर्च के अंतर्गत फ्रांसिस्कन क्लेरिस्ट कॉन्ग्रेगेशन की सदस्य थीं।

  • farhat naqvi sister of mukhtar abbas naqvi

    NewsSep 18, 2019, 7:26 PM IST

    केंद्रीय मंत्री मुख्तार नकवी बहन से फोन पर बदतमीजी, पुलिस ने दर्ज किया केस

    केन्द्रीय मंत्री के रिश्तेदार भी शोहदों से बच नहीं पा रहे हैं। बरेली में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन की आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी गई। जिसके बाद उन्हें अश्लील कॉल आने लगे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

  • undefined

    NewsSep 16, 2019, 11:11 AM IST

    आजम ही नहीं बल्कि बहन पर भी होगा सरकारी जमीन कब्जा का केस दर्ज

    असल में रामपुर में आजम खान के खिलाफ 82 मुकदमें विभिन्न मामलों में दर्ज हैं। वहीं आजम खान की बहन को पिछले दिनों रामपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्योंकि उनकी बहन जौहर विश्वविद्यालय के ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष भी हैं। लेकिन आजम की बहन की मुश्किलें सीधे तौर पर अब बढ़ गई हैं। क्योंकि उन पर रामपुर जिला कारागार में स्थित फांसीघर की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है।

  • Sidhu resignation sent to chief minister, congress may induct in organization in national level

    NewsSep 2, 2019, 9:48 AM IST

    पाक में सिख लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन पर सरबजीत की बहन ने पूछा कहां है बाजवा के दोस्त सिद्धू

    फिलहाल कश्मीर के मामले में दुनिया भर में रुदाली गाने वाले पाकिस्तान के पीएम इस मामले में चुप हैं। जबकि वह अल्पसंख्यकों के हितैषी खुद को दिखाना चाहते हैं। पाकिस्तान में सिख लड़की का अपहरण कर उसका जबरन एक आतंकी से निकाह करा दिया गया। इस मामले में भारत में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जावेद बाजवा के भारतीय दोस्त और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू चुप हैं। सिद्धू की ये खामोशी सबको चुभ रही है। क्योंकि सिद्धू इमरान खान और बाजवा को अपना दोस्त बताते हैं और पिछले साल इमरान खान के पीएम के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान गए थे और वहां पर आतंकियों का साथ देने वाले सेना प्रमुख बाजवा के गले मिले थे।

  • azam khan

    NewsAug 31, 2019, 8:41 AM IST

    आजम खान के कारनामों ने उनकी बुजुर्ग बहन को भी मुश्किल में डाला

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की महत्वकांक्षाओं की सजा उनकी बुजुर्ग बहन को भी भुगतनी पड़ी। किसानों की जमीन हड़पने के मामले में 70 साल की इस महिला को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाना पड़ा। हालांकि उन्हें मात्र कुछ ही घंटे में छोड़ भी दिया गया। 
     

  • Brother raped sister and got pregnant, then married

    NewsAug 29, 2019, 8:20 AM IST

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • अरियालुर. यहां रहने वाली 24 साल की अनीता TIK TOK की मानों एडिक्ट हो गई थी। दिन-रात वो TIK TOK पर ही वीडिया बनाती रहती थी। एक दिन पति ने उसे डांट दिया। अनीता को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतका के पति पलानीवेल(29) ने बताया कि उनके 4 साल की बेटी और 2 साल का एक बेटा है। पलानीवेल कृषि से जुड़ा बिजनेस करते हैं। वे कुछ साल से सिंगापुर में हैं। उन्होंने बताया कि अनीता परिवार पर ध्यान देने के बजाय दिनभर  TIK TOK पर वीडियो बनाती रहती थी।

    NewsAug 26, 2019, 9:50 AM IST

    जीजा ने भरी साली की मांग, फिर दोनों ने खाया जहर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नसीराबाद के एक गांव में एक युवक और एक युवती बेहोशी की हालत में मिले। रात में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि युवक की तीन महीने पहले ही शादी हुई है।

  • Ratul Puri

    NewsAug 20, 2019, 11:12 AM IST

    कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी गिरफ्तार, बहन भी है बैंक घोटाले की आरोपी

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दो दिन पहले ही सीबीआई ने पुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर 354 करोड़ रुपये का बैंक घोटाले का है आरोपी है। पुरी मोजरबेयर कंपनी का पूर्व कार्यकारी निदेशक हैं। यही नहीं इस मामले में कमलनाथ की बहन पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • रक्षाबंधन पर राशि अनुसार उपहार दिए जाएं तो वे और भी ज्यादा शुभ फल प्रदान करते हैं।

    LifestyleAug 9, 2019, 5:36 PM IST

    राखी पर अपनी बहन को इस तरह के उपहार देकर करें खुश

    राखी का त्योहार आ गया है। पूरे देश में भाई बहन के इस प्यार का त्योहार बेहद उल्लास से मनाया जाता है। इस साल राखी का त्योहार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के साथ ही मनाया जा रहा है। 
    माय नेशन आपको बताएगा कि आखिर किस तरह के उपहार से आपकी बहन हो जाएगी खुश। 

  • Kuldeep Singh Sengar

    NewsAug 5, 2019, 6:40 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर की बहन व भाई के ठिकानों पर सीबीआई के छापे

    रविवार को सीबीआई टीम पीड़िता के गांव पहुंची और यहां पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर की सघन तलाशी ली और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। सीबीआई 18 अफसरों की टीम के साथ गांव पहुंची और यहां उन्होंने टीम बनाकर गांव के कई लोगों से पूछताछ की। टीम ने उस कमरे को भी देखा जहां पर पीड़िता ने विधायक पर रेप करने का आरोप लगाया था।

  • Drunken man's death

    NewsJul 2, 2019, 5:59 PM IST

    बहन और दो बेटों की पिटाई से शराबी व्यक्ति की मौत

    50 वर्षीय सीताराम यादव सोमवार की देर शाम करीब नौ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा था। वह घर में हंगामा करते हुए ट्रैक्टर में आग लगाने दौड़ा। यह देख पत्नी मिथलेश ने रोका तो वह उस पर हमलावर हो गया। बहन व बेटे बचाव के लिए दौड़े तो सीताराम ने पुत्र अर्जुन का गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस पर मामला बढ़ गया। बहन व उसके दो बेटों ने मिलकर पिता सीताराम की जमकर पिटाई की। जिससे वह घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई।