Sitapur  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsFeb 27, 2020, 11:52 AM IST

    आजम खान से मिलने की तैयारी में थे अखिलेश, तभी लिया योगी सरकार ने बड़ा फैसला

    आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे ने अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में गैर जमानती वारंट के बाद अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। यही नहीं अभी भी रामपुर में आजम और उनके परिवार के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। जिसमें जमीन हथियाना, जालसाजी और चोरी करना शामिल है।

  • कुलदीप सिंह सेंगर। (फाइल फोटो)

    NewsAug 4, 2019, 12:21 PM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे, कई करीबियों से पूछताछ

    उन्नाव रेप पीड़िता मामले में जेल में बंद भाजपा से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों के 17 ठिकानों पर आज सीबीआई ने छापे मारे हैं। हालांकि इस छापेमारी का मकसद क्या है इस पर कोई अफसर नहीं बोल रहा है। लेकिन इस छापेमारी में सीबीआई ने कुलदीप सिंह के करीबियों से भी पूछताछ की है।

  • kuldeep sengar unnao

    NewsAug 1, 2019, 1:13 PM IST

    दबाव में आयी भाजपा, कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

    कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी भाजपा ने आखिरकार उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा है। हालांकि पिछले दिनों पार्टी ने कहा था कि वह पार्टी में नहीं हैं। लेकिन दबाव बनने के बाद पार्टी को आज खुलेतौर पर ये ऐलान करना पड़ा कि कुलदीप सिंह को पार्टी से निलंबित किया जा रहा है।

  • undefined

    NewsJul 15, 2019, 9:55 AM IST

    यूपी, बिहार और असम में बाढ़ से भारी तबाही, लेकिन बारिश के लिए अब तक तरस रही दिल्ली

    जहां राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली बारिश की बूंदों के लिए तरस रही है वहीं देश के कई हिस्सों में ज्यादा बारिश की वजह से प्रलय की स्थिति पैदा हो गई है। यूपी बिहार औऱ असम के कई इलाकों में इतना ज्यादा पानी बरसा है कि वहां बाढ़ आ गई है। 
     

  • Drunken man's death

    NewsJul 2, 2019, 5:59 PM IST

    बहन और दो बेटों की पिटाई से शराबी व्यक्ति की मौत

    50 वर्षीय सीताराम यादव सोमवार की देर शाम करीब नौ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा था। वह घर में हंगामा करते हुए ट्रैक्टर में आग लगाने दौड़ा। यह देख पत्नी मिथलेश ने रोका तो वह उस पर हमलावर हो गया। बहन व बेटे बचाव के लिए दौड़े तो सीताराम ने पुत्र अर्जुन का गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस पर मामला बढ़ गया। बहन व उसके दो बेटों ने मिलकर पिता सीताराम की जमकर पिटाई की। जिससे वह घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। 
     

  • Women voters in Sitapur UP

    NewsMay 6, 2019, 6:10 PM IST

    सीतापुर में महिला मतदाताओं का मतदान प्रतिशत बढ़ा

    उत्तर प्रदेश के सीतापुर में महिला मतदाताओं में बहुत ज्यादा जागरूकता दिखी। यहां मतदान में सभी धर्मों की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

  • Man-eater dogs killed five-year-old boy in Sitapur district in uttar Pradesh

    NewsMar 15, 2019, 9:24 AM IST

    सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का आंतक, पांच साल के बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला

    राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में आदमखोर कुत्तों का आंतक फिर शुरू हो गया है। आदमखोर कुत्तों ने एक पांच साल के मासूम बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला। इस घटना के बाद इस इलाके में भय व्याप्त हो गया है।