Soren Government  

(Search results - 5)
  • undefined

    NewsAug 29, 2020, 11:31 AM IST

    सुरक्षित सीट के 'वरदान' के लिए रांची पहुंचे तेज प्रताप तो झारखंड सरकार ने करा दी एफआईआर

    तेज प्रतापप अपने लिए सुरक्षित सीट की मांग को लेकर लालू के दरबार में पहुंचे थे। क्योंकि माना जा रहा है कि उनके खिलाफ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय चुनाव लड़ेगी।  जिसके बाद तेज प्रताप की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं।

  • man forced to change his religion

    NewsJun 23, 2020, 9:25 AM IST

    कोरोना संकट में झारखंड में हो रहा है धर्मांतरण का खेल, सोई है राज्य सरकार

    जानकारी के मुताबिक राज्य में कोरोना की आड़ में मिशनरीज राज्य में धर्मांतरण करा रहे हैं। राज्य में सोमवार को भी एक मामला सामने आया है। झरिया के रहने वाले इंद्रजीत महतो ने बताया कि उसकी जमीन भू मालिक ने मकान बनाने के नाम पर ली गई थी। लेकिन यहां पर चर्च बनाया जा रहा है और स्थानीय लोगों को धर्मांतरण के लिए कहा जा रहा है।

  • undefined

    NewsFeb 17, 2020, 10:28 AM IST

    झारखंड में सरकार जाने के बाद होगी भाजपा मजबूत, बढ़ेंगी सोरेन की मुश्किलें

    असल में राज्य में आदिवासियों की संख्या ज्यादा है और जो राज्य में चुनाव में ये तय करती है कि राज्य की सत्ता किसके पास रहेगी। माना जा रहा है कि मरांडी को भाजपा सदन में नेता विपक्ष नियुक्त करेगी। क्योंकि अभी तक  इस पद पर किसी को नियुक्त नहीं किया गया है।

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 7:47 AM IST

    झारखंड में सरकार बनते ही बढ़ने लगी हैं सोरेन सरकार की मुसीबतें

    बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस उसके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। हालांकि दो दिन पहले जेवीएम के दो विधायक दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिल चुके हैं। जिसके बाद ये तय हो गया था कि जेवीए में टूट हो सकती है।

  • undefined

    NewsDec 27, 2019, 10:55 PM IST

    झारखंड में सरकार बदलते ही जेल में लगने लगा है लालू दरबार

    रांची के रिम्स में अस्पताल में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव का दरबार सजने लगा है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में झारखंड सरकार लालू को पैरोल दे सकती है। हालांकि इससे पहले राज्य के नए सीएम हेमंत सोरेन इसके संकेत दे चुके हैं।  विधानसभा चुनाव जीतने के बाद हेमंत सोरेन ने राजद नेता से रिम्‍स में मुलाकात कर लालू की ताकत का एहसास करा दिया है।