South Bengal  

(Search results - 4)
  • Know what is the meaning of fani and how it got this name

    NewsMay 3, 2019, 9:36 AM IST

    ओडिशा में कहर बरपाने वाले चक्रवात का नाम कैसे पड़ा 'फानी', यहां जानिए

     इस तूफान के कारण 11.5 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित होंगे। ओडिशा के पुरी और उसके आसपास के जिलों से लोगों को निकालने का काम शुरू हो गया है और पर्यटकों को भुवनेश्वर और अन्य सुरक्षित इलाकों में भेजा रहा है। राज्य में आपदा प्रबंधन की टीमें लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजने का कार्य कर रही हैं। फानी चक्रवात 1999 में ओडिशा में पहले भी आ चुका है और तब इसके कारण हजारों लोगों की जान चली गयी थी।

  • Huge crowd in PM Modi Rally south Bengaluru

    NewsApr 14, 2019, 5:39 PM IST

    हर तरफ से प्रधानमंत्री के रैली स्थल पर उमड़े लोग

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण बेंगलुरु में 13 अप्रैल यानी शनिवार को रैली की। खास बात यह रही कि वह सीधा रैली स्थल तक नहीं पहुंचे बल्कि गाड़ी से पूरे रास्ते रोड करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा दिखी। 
    यह वीडियो रैली स्थल का है। इसे किसी कार्यकर्ता ने अपने फोन से बनाया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे प्रधानमंत्री की रैली में दूर दूर से भीड़ उमड़ती आ रही है। 

  • PM Modi strong presence and open gesture in south  Bengaluru rally and road show

    NewsApr 14, 2019, 5:17 PM IST

    खुलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे पीएम मोदी

    दक्षिण बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस अंदाज में रोड शो करते हुए भाषण स्थल तक पहुंचे। वह गाड़ी में से आधा निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। यह सिलसिला घंटों तक चलता रहा। इस छोटे वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे पीएम मोदी बेंगलुरु की तंग सड़कों पर बिना सुरक्षा की परवाह किए गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। 

  • PM Modi strong presence in south India politics visuals of south Bengaluru rally and road show of narendra modi

    NewsApr 14, 2019, 4:54 PM IST

    दक्षिण भारत में भी जबरदस्त तरीके से चल रहा है ‘मोदी कार्ड’

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण बेंगलुरु में 13 अप्रैल यानी शनिवार को रैली की। खास बात यह रही कि वह सीधा रैली स्थल तक नहीं पहुंचे बल्कि कई किलोमीटर तक गाड़ी से पूरे रास्ते रोड करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा दिखी।