Station  

(Search results - 58)
  • undefined

    NewsOct 27, 2020, 7:32 PM IST

    पहल: नोएडा के सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन का संचालन करेंगे ट्रांसजेंडर, अब नाम होगा रेनबो स्टेशन'

    नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्रांसजेंडर समुदाय को नोएडा के सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन का स्टेशन सौंपा है और इस स्टेशन को ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग ही संचालित करेंगे।

  • undefined

    NewsOct 12, 2020, 8:00 AM IST

    योगी सरकार महिला सुरक्षा को बनाएगी जनआंदोलन, हर थाने पर होगी महिला हेल्प डेस्क

    योगी आदित्यनाथ ने महिला और बालिकाओं की सुरक्षा और सम्मान के संबंध में प्रस्तुतिकरण के दौरान कहा कि हमें नवरात्र का वास्तविक संदेश आत्मसात करना होगा। राज्य में महिलाओं की  सुरक्षा व सम्मान के लिए इसे जनांदोलन बनाना  होगा।

  • undefined

    NewsAug 19, 2020, 5:35 PM IST

    गायब हुआ ‘ड्रोन’, थाने में लिखी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

    पुलिस के मुताबिक पार्क निदेशक कार्यालय परिसर से ड्रोन गायब हुआ है और यह ड्रोन पूर्व निदेशक पीके पात्रो के कार्यकाल में पार्क प्रशासन को मिला था। लेकिन अब पार्क क्षेत्र में गश्त के लिए ड्रोन की जरूरत  पड़ी  तो ड्रोन की खोजबीन की गई

  • <p>KANPUR ENCOUNTER</p>

    NewsJul 3, 2020, 8:14 AM IST

    यूपी में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना इंचार्ज समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, 12 घायल

    जानकारी के मुताबिक पुलिस दल कानपुर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को उसके गांव बिकरू में गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन बदमाशों को इसकी जानकारी मिल गई और उन्होंने पुलिस टीम को घेरकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस घटना में मौके पर ही 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि 12 से अधिक घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 14, 2020, 8:33 PM IST

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • kanika kapoor

    NewsApr 6, 2020, 12:58 PM IST

    अस्पताल से निकली अब थाने जाएगी कनिका

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने एक न्यूज चैनल को बताया कि 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद गायिका से पूछताछ करेगी। हालांकि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद कनिका को इधर उधर घूमना मना होगा और वह 14 दिनों की क्वारेंटिन में रहेगी। कनिका कपूर को रविवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। जिसके बाद वह सीधे अपने घर पहुंची जहां वह 14 दिनों तक क्वारेंटिन में रहेगी।

  • undefined

    NewsFeb 4, 2020, 10:15 AM IST

    थाने में भूत, अपराधियों को छोड़ पुलिसकर्मी कर रहे हैं हनुमान चालीसा का जाप

    जानकारी के मुताबिक संवेदनशील माने जाने वाले मेरठ के टीपी नगर के थाने में भूत का आतंक है। थाने में पुलिसवाले हनुमान चालीसा का जाप करने में लगे हैं। जबकि क्योंकि एक कैदी का भूत थाने में घूम रहा है और उसका असर ऐसा है कि पुलिसवाले कार्यालत तक को अंदर से बंद कर रहे हैं। ताकि सुरक्षित रह सके।  कहा जा रहा है कि एक युवक को कुछ समय पहले थाने में लाया गया था जहां उसने आत्म हत्या कर ली। 

  • seized liquor

    NewsDec 16, 2019, 9:30 AM IST

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई। 

  • സ്ഥിതിഗതികള്‍ രൂക്ഷമായതോടെ അസമിന്‍റെ അവകാശങ്ങൾ സംരക്ഷിക്കുമെന്നും പ്രതിപക്ഷം കള്ളപ്രചരണം നടത്തുന്നുവെന്നുമായിരുന്നു ഇന്നലെ പ്രധാനമന്ത്രി നരേന്ദ്ര മോദി പറഞ്ഞത്.

    NewsDec 14, 2019, 9:04 AM IST

    नागगिकरता बिल की आग नॉर्थ ईस्‍ट से बंगाल पहुंची, रेलवे स्टेशन जलाया और ट्रेनों तोड़फोड़

    नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। खासतौर से गैरभाजपा शासित राज्यों में ये प्रदर्शन हिंसक और तेज हैं। हालांकि पूर्वोत्तर और असम इस कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन शांत हुए हैं। क्योंकि इन राज्यों में सरकार और स्थानीय प्रशासन प्रदर्शनकारियों को ये समझाने में सफल हो रहा है कि इस देश के रहने वालों पर इसका कोई असर नहीं है। लिहाजा कल से पूर्वोत्तरों में प्रदर्शन कम हुए हैं।

  • cyber

    NewsDec 10, 2019, 1:18 PM IST

    जूस जैकिंग बना सकता है आपको कंगाल, एसबीआई ने दी चेतावनी चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज न करें स्मार्टफोन

    एसबीआई ने लोगों को ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध चार्जिंग स्टेशंस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज न करें। खासतौर से एयरपोर्ट, ट्रेन या होटल में फोन को चार्च करने में सावधानी बरतें।  क्योंकि आपकी ये गलती आपका बैंक एकाउंट खाली कर सकता है। क्योंकि इसके जरिए आपका डेटा हैकर्स तक पहुंच सकता है और आपके एकाउंट का पैसा दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।

  • Uttar Pradesh Railways Setting New Standards For Fit India

    NewsNov 6, 2019, 7:01 PM IST

    Uttar Pradesh Railways Setting New Standards For Fit India

    Indian railways have installed Health ATMs at Lucknow railway station in a bid to achieve the objective of the Fit India Programme which was started by Prime minister Narendra Modi to encourage the people of this country to include fitness activities in their daily lives to create a healthy and fit lifestyle.

  • undefined

    NewsOct 2, 2019, 4:49 PM IST

    फिर परिवार समेत थाने पहुंचे आजम खान

    आज दूसरी बार आजम खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। हालांकि दो दिन पहले भी वह एसआईटी के सामने पेश हुए थे। जहां उसे कई सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद आजम खान ने एसआईटी से चार दिन का समय मांगा था। हालांकि कल आजम खान लखनऊ में भी एक दूसरे मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए थे।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    NewsSep 29, 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • anandiben thana

    NewsSep 12, 2019, 7:00 PM IST

    स्कूली बच्चों के साथ यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया थाने का निरीक्षण

    उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने परिषदीय स्कूल के बच्चों के साथ कानपुर के संचेडी थाने का निरीक्षण किया। उनका मकसद बच्चों के हृदय से स्कूल और पुलिस का डर निकाल देना था। 
     

  • undefined

    NewsSep 10, 2019, 10:58 AM IST

    आजम के घर रामपुर पुलिस ने चस्पा की नोटिस, कहा पुलिस स्टेशन में कराएं आमद

    असल में रामपुर में आजम खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। सभी पर कोई न कोई मामला चल रहा है। लिहाजा रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस चस्पा की हैं। इन लोगों को तीन दिन में पुलिस स्टेशन में आने को कहा है। जानकारी के मुताबिक इन चार नोटिस में दो नोटिस आजम की पत्नी और दो नोटिस उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आज़म और अदीब आजम के नाम हैं।