Stone  

(Search results - 34)
  • undefined

    News7, Nov 2019, 7:06 PM IST

    जानें क्यों अयोध्या में विहिप ने बंद किया पत्थरों को तराशने का काम

    असल में सभी सामाजिक संगठनों ने अयोध्या के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की बात कही है। यही नहीं संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने साफ कह दिया है कि इस फैसले को स्वागत किया जाना चाहिए। पिछले कई दिनों से संघ मुस्लिम नेताओं के साथ मिलकर इस मुद्दे पर बैठक कर रहा है। क्योंकि फैसला आने के बाद विरोध प्रदर्शन किए जाने की आशंका है।

  • उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। पिछले दो दिनों में उत्तर प्रदेश में हुई भयंकर बारिश के कारण अब तक करीब 79 लोगों की जान जा चुकी है।

    News29, Sep 2019, 10:24 AM IST

    दक्षिण के बाद अब उत्तर भारत में काल बनी बारिश ने ली 48 की जान, उत्तराखंड में गिर रहे हैं पत्थर

    पिछले कई दिनों से बारिश उत्तर भारत में तबाही मचाए हुए है। बारिश के कारण अभी तक 48 लोगों की मौत की खबर आ रही है। हालांकि ये आंकड़ा सरकारी है जबकि इससे ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश के अवध और पूर्वांचल में बारिश का कहर जारी है। जहां पर तमाम नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। वहीं बिहार का भी हाल बुरा हैं। 

  • sawai madhopur

    News26, Aug 2019, 7:56 AM IST

    राजस्थान में मजहबी गुंडों को नहीं है कांग्रेस शासन में कोई डर, मस्जिद में घुसकर चलाते हैं रैली पर पत्थर

    राजस्थान में विश्व हिंदू परिषद् की एक रैली पर मस्जिद और आस पास के घरों की छतों से जमकर पथराव किया गया। जिससे पूरे राज्य में तनाव का माहौल है। सांप्रदायिक टकराव बढ़ाने वाले इन मजहबी गुंडों को राजस्थान में कांग्रेस शासित अशोक गहलोत का कोई डर नहीं रहा। क्योंकि इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। 
     

  • Shillong riots 2018

    News14, Aug 2019, 4:12 PM IST

    कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव, दंगाईयों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

    लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान संभल नहीं रहा है। यहां आए दिन दंगों की खबरें आ रही हैं। राजधानी जयपुर में फिर से जबरदस्त बवाल हुआ है। यहां धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रही बस पर मजहबी गुंडों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद यहां जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव पसरा हुआ है। 
     

  • undefined

    News14, Aug 2019, 11:26 AM IST

    योगी के जेल ने निकाल दी कश्मीरी कैदियों की हेकड़ी, किसी को बीवी बच्चों तो किसी को आ रही है मां की याद

    आतंकवाद फैलाने के आरोप में लखनऊ जेल में बंद 24 कैदियों का बुरा हाल है। इन कैदियों को कश्मीर की जेलों में तरह-तरह की सुविधाएं मिलती थी। लेकिन यूपी की जेलों में पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है। ये कैदी तरह तरह की डिमांड कर रहे हैं। अब ये कैदी अपने ही आकाओं को गरिया रहे हैं। इनका कहना है कि वो कश्मीर में मजे कर रहे हैं और ये यहां सुख सुविधाओं से वंचित हैं। अब ये कैदी अपने आकाओं से बात करना चाहते हैं और जेल अफसरों से बार बार मिन्नतें कर रहे हैं कि साहब हमारी एक मदद कर दो, हमें अपने ऊपर के लोगों से एक बार बात करा दो। 

  • undefined

    News12, Aug 2019, 10:24 PM IST

    सत्यपाल मलिक ने कहा यहां आकर राहुल गांधी करें बात, बोले भेजूंगा प्लेन

    राज्यपाल ने कहा कि राहुल गांधी को इस बारे में शर्म आनी चाहिए कि वह संसद में एक बेवकूफ की तरह बात कर रहे हैं। मैं उन्हें राज्य में आने के लिए आमंत्रित करता हूं और मैं उन्हें जहाज भेजूंगा और वह यहां आकर यहां के हालात को समझे। उन्होंने कहा कि वह यहां आकर बोलें और उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।

  • undefined

    News12, Aug 2019, 10:18 PM IST

    जानें क्यों खूंखार अलगाववादियों और पत्थरबाजों के लिए मोदी सरकार ने चुनी योगी की जेल

    राज्य में शांति कायम करने के लिए राज्य की जेलों में बंद और दुर्दांत कैदियों को उत्तर प्रदेश की जेल में ट्रांसफर करने का फैसला किया गया। आखिर केन्द्र की मोदी सरकार ने इसके लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जेलों को ही क्यों चुना। इस सवाल का जवाब हम देते हैं। 

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News28, Jul 2019, 8:50 AM IST

    अमित शाह आज योगी राज में रखेंगे विकास की नींव, यूपी में होगा सबसे बड़ा निवेश

    पहले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की शुरूआत के बाद प्रदेश की योगी सरकार ने इसे इस साल फिर शुरू करने का फैसला किया। आज इस सेरेमनी की शुरूआत केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुख्य अतिथि के तौर पर आज होने वाली द्वितीय ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी में 65 हजार करोड़ की 250 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

  • the strict Modi government enhanced custody of those who was in fund terrorism

    News13, Jul 2019, 8:11 AM IST

    टेरर फंडिंग पर सख्त मोदी सरकार, आतंकवाद को फंडिग करने वालों की बढ़ी हिरासत

    अलगाववादी मसरत ने ईद के बाद पूछताछ करने की सिफारिश कोर्ट से की थी, लेकिन कोर्ट ने उसकी मांग को खारिज कर दिया। वहीं कोर्ट ने इससे टेरर फंडिंग करने वाले अलगाववादी नेता शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी को गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी थी।

  • Separatist leaders provoke youth for stone pelting, educating their own children in foreign country

    News4, Jul 2019, 9:27 PM IST

    अमित शाह ने घाटी से लौट कर जानें कैसे अलगावादियों का चेहरा कर दिया बेनकाब

    कश्मीर घाटी के युवाओं का हाथ में हथियार और पत्थर देने वाले अलगावादी नेता वहां के युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं। जबकि अपने बच्चों को विदेशों में पढ़ाई करा उनका भविष्य उज्जवल बना रहे हैं। इन अलगावादी नेताओं का चेहरा राज्यसभा में गृहमंत्री ने बेनकाब कर दिया है। ये अलगाववादी नेता अपने बच्चों को तमान तरह के ऐशो आराम की जिंदगी मुहैया करा रहे हैं जबकि घाटी के नौजवानों को आतंकवाद के राह पर झोंक रहे हैं।

  • undefined

    News8, Jun 2019, 11:15 AM IST

    दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी, देखें वीडियो

    पहले दिल्ली और अब एनसीआर में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर में एक अल्पसंख्यक समुदाय के मीट कारोबारी की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। घटना से गुस्साए लोगों ने भारी हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी की। मृतक की पहचान आरिफ खान के तौर पर हुई है। लोगों ने आरोपी के घर पर जमकर पथराव किया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने उस पर भी हमला बोल दी। हिंसक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल स्थिति शांत है। इससे पहले दिल्ली के शहादरा में एक कार सवार द्वारा 17 नमाजियों को रौंदने की अफवाह के बाद समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की। 

  • पुलवामा में मुठभेड़ के बाद पत्थरबाजी

    News7, Jun 2019, 5:24 PM IST

    पुलवामा में मुठभेड़ के बाद पत्थरबाजी

    पुलवामा में पथरबाजों ने एक बार फिर सेना को निशाना बनाया।

  • undefined

    News7, Jun 2019, 1:45 PM IST

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए। सेना ने इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके शुक्रवार अल सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस पर छिपे हुए आतंकियों ने गोली चला दी। मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े। 

  • masrat asia shabbir

    News4, Jun 2019, 5:03 PM IST

    टेरर फंडिंग मामले में अब आसिया, मसरत और शब्बीर उगलेंगे राज

    मसरत आलम को एनआईए ने टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार किया है और इसी सिलसिले में शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी से एनआईए पूछताछ करेगी। ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर मुस्लिम लीग के मुखिया मसरत आलम को तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा पिछले दिनों जेल से आजाद करने के बाद बवाल मच गया था। 

  • undefined

    News15, Apr 2019, 8:16 PM IST

    बंगाल के आसनसोल में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद तनाव

    बंगाल के आसनसोल के बराकार में रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर समुदाय विशेष के लोगों के पथराव के बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया है। यहां विश्व हिंदू परिषद द्वारा रामनवमी का जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस बीच, कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस की गाड़ियों और बाइकों को आग के हवाले कर दिया। दंगे जैसे स्थिति उत्पन्न होने की आशंका के मद्देनजर तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर रवाना किया गया। इसके बाद पुलिस ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। घटनास्थल पर केंद्रीय बलों को भी भेजा गया है।  इस बीच, आसनसोल के दुर्गापुर कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीणा ने कहा कि घटना के बाद स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस और प्रशासन ने लोगों से शांति बरतने की अपील की है। बड़ी संख्या में आरएएफ की टुकडियां तैनात की गई हैं।