Stone Pelting  

(Search results - 15)
  • sawai madhopur

    NewsAug 26, 2019, 7:56 AM IST

    राजस्थान में मजहबी गुंडों को नहीं है कांग्रेस शासन में कोई डर, मस्जिद में घुसकर चलाते हैं रैली पर पत्थर

    राजस्थान में विश्व हिंदू परिषद् की एक रैली पर मस्जिद और आस पास के घरों की छतों से जमकर पथराव किया गया। जिससे पूरे राज्य में तनाव का माहौल है। सांप्रदायिक टकराव बढ़ाने वाले इन मजहबी गुंडों को राजस्थान में कांग्रेस शासित अशोक गहलोत का कोई डर नहीं रहा। क्योंकि इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। 
     

  • Shillong riots 2018

    NewsAug 14, 2019, 4:12 PM IST

    कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव, दंगाईयों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

    लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान संभल नहीं रहा है। यहां आए दिन दंगों की खबरें आ रही हैं। राजधानी जयपुर में फिर से जबरदस्त बवाल हुआ है। यहां धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रही बस पर मजहबी गुंडों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद यहां जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव पसरा हुआ है। 
     

  • the strict Modi government enhanced custody of those who was in fund terrorism

    NewsJul 13, 2019, 8:11 AM IST

    टेरर फंडिंग पर सख्त मोदी सरकार, आतंकवाद को फंडिग करने वालों की बढ़ी हिरासत

    अलगाववादी मसरत ने ईद के बाद पूछताछ करने की सिफारिश कोर्ट से की थी, लेकिन कोर्ट ने उसकी मांग को खारिज कर दिया। वहीं कोर्ट ने इससे टेरर फंडिंग करने वाले अलगाववादी नेता शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी को गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी थी।

  • Separatist leaders provoke youth for stone pelting, educating their own children in foreign country

    NewsJul 4, 2019, 9:27 PM IST

    अमित शाह ने घाटी से लौट कर जानें कैसे अलगावादियों का चेहरा कर दिया बेनकाब

    कश्मीर घाटी के युवाओं का हाथ में हथियार और पत्थर देने वाले अलगावादी नेता वहां के युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं। जबकि अपने बच्चों को विदेशों में पढ़ाई करा उनका भविष्य उज्जवल बना रहे हैं। इन अलगावादी नेताओं का चेहरा राज्यसभा में गृहमंत्री ने बेनकाब कर दिया है। ये अलगाववादी नेता अपने बच्चों को तमान तरह के ऐशो आराम की जिंदगी मुहैया करा रहे हैं जबकि घाटी के नौजवानों को आतंकवाद के राह पर झोंक रहे हैं।

  • undefined

    NewsJun 8, 2019, 11:15 AM IST

    दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी, देखें वीडियो

    पहले दिल्ली और अब एनसीआर में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर में एक अल्पसंख्यक समुदाय के मीट कारोबारी की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। घटना से गुस्साए लोगों ने भारी हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी की। मृतक की पहचान आरिफ खान के तौर पर हुई है। लोगों ने आरोपी के घर पर जमकर पथराव किया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने उस पर भी हमला बोल दी। हिंसक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल स्थिति शांत है। इससे पहले दिल्ली के शहादरा में एक कार सवार द्वारा 17 नमाजियों को रौंदने की अफवाह के बाद समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की। 

  • undefined

    NewsJun 7, 2019, 1:45 PM IST

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए। सेना ने इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके शुक्रवार अल सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस पर छिपे हुए आतंकियों ने गोली चला दी। मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े। 

  • undefined

    NewsApr 15, 2019, 8:16 PM IST

    बंगाल के आसनसोल में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद तनाव

    बंगाल के आसनसोल के बराकार में रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर समुदाय विशेष के लोगों के पथराव के बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया है। यहां विश्व हिंदू परिषद द्वारा रामनवमी का जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस बीच, कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस की गाड़ियों और बाइकों को आग के हवाले कर दिया। दंगे जैसे स्थिति उत्पन्न होने की आशंका के मद्देनजर तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर रवाना किया गया। इसके बाद पुलिस ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। घटनास्थल पर केंद्रीय बलों को भी भेजा गया है।  इस बीच, आसनसोल के दुर्गापुर कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीणा ने कहा कि घटना के बाद स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस और प्रशासन ने लोगों से शांति बरतने की अपील की है। बड़ी संख्या में आरएएफ की टुकडियां तैनात की गई हैं। 

  • undefined

    NewsDec 30, 2018, 3:26 PM IST

    गाजीपुर हिंसाः अखिलेश बोले, योगी की 'ठोक दो' नीति के चलते हो रही ऐसी घटनाएं

    यूपी के गाजीपुर में पथराव में सिपाही की मौत के मामले में अब तक 19 गिरफ्तार। हिंसा का आरोप निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं पर। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल।

  • actor shot dead by military

    NewsDec 15, 2018, 10:34 AM IST

    पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों से झड़प में सात पत्थरबाजों की भी मौत; 50 से ज्यादा घायल

    टेरिटोरियल आर्मी से भागकर आतंकी बना जहूर ठोकर भी ढेर, राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की हत्या में सामने आया था हिजबुल कमांडर जहूर का नाम। मुठभेड़ में एक जवान शहीद एक अन्य घायल।

  • undefined

    NewsNov 28, 2018, 12:35 PM IST

    सुरक्षा बलों ने सिर पर गोली मारकर किया मोस्ट वांटेड आतंकी नवीद जट का खात्मा

     जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में हुई मुठभेड़, एक अन्य आतंकी भी ढेर। जट के मारे जाने के बाद बड़गाम में पत्थरबाजी।

  • undefined

    NewsNov 3, 2018, 10:32 PM IST

    शोपियां में मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकी ढेर, बर्फबारी के बीच भारी पत्थरबाजी

    मारे गए आतंकियों में से एक एसपीओ रहा है। वह इस साल अगस्त में अपने सहयोगी से एके -47 राइफल छीनकर आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था। 


     

  • undefined

    NewsOct 28, 2018, 12:12 PM IST

    देखिये पत्थरबाजों के सामने सुरक्षा बलों का जज्बा

    कश्मीर घाटी में होने वाली मुठभेड़ों के दौरान सुरक्षा बलों को कुछ इसी तरह के विपरीत हालात का सामना करना पड़ता है। एक तरफ जहां पाकिस्तान की ओर से उकसावे वाली हर हरकत का सेना सरहद और एलओसी पर माकूल जवाब दे रही है वहीं उन्हें अपने घर में पत्थरबाजों की चुनौती का सामना करना पड़ता है। देश में रह रहे इन 'गद्दार' पत्थरबाजों का 'माय नेशन' के पास मौजूद वीडियो दर्शाता है कि सुरक्षा बल कश्मीर घाटी में किन मुश्किलों में आतंकियों के साथ होने वाली मुठभेड़ों को अंजाम देते हैं। 

  • undefined

    NewsSep 5, 2018, 8:53 AM IST

    अब एनकाउंटर के दौरान घटनास्थल पर नहीं जुट सकेंगे पत्थरबाज

    कश्मीर घाटी में एनकाउंटर के दौरान स्थानीय पत्थरबाज सुरक्षाबलों का सिरदर्द बन जाते हैं। कुछ लोग आतंकियों को बचाने के लिए मुठभेड़ के दौरान घटनास्थल पर पहुंचकर सुरक्षाबलों पर पथराव करते हैं। ताकि उनका ध्यान बंट जाए और आतंकियों को मौके से फरार होने का अवसर मिल सके।

  • undefined

    NewsAug 10, 2018, 4:47 PM IST

    श्रीनगर में जुमे की नमाज के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को नमाज के बाद कुछ युवाओं ने पत्थरबाजी और नारेबाजी की। जामिया मस्जिद इलाके में नमाज के बाद कुछ लड़के सड़कों पर आ गए और सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने लगे। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज कर उन्हें तितरबितर किया।