Taiwan  

(Search results - 6)
  • <p>धनोआ ने एक बार फिर चीन को जवाब देते हुए चैलेंज किया। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, मुझे नहीं लगता J-20 इतना ट्रिकी है कि उसे फिफ्थ जेनरेशन का फाइटर जेट कहा जाए। क्यों कि कनार्ड से फाइटर जेट का रडार सिग्नेचर बढ़ जाता है। इससे ये लॉन्ग रेंट मोटार्र मिसाइल की पकड़ में आ जाता है। ये मिसाइलें राफेल में भी हैं।&nbsp;</p>

    NewsAug 18, 2020, 8:12 AM IST

    अमेरिकी बॉम्बर विमानों ने ताइवान के ऊपर भरी उड़ान, घबराया चीन

    ताइवान की मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक संभावित युद्धक्षेत्रों में चीनी सेना पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की तैनाती की खुफिया जानकारी इकट्ठा करने की अमेरिका ने अपनी कोशिशों में इजाफा कर दिया है। 

  • undefined

    NewsAug 16, 2020, 9:52 AM IST

    ड्रैगन को दिया अमेरिका ने बड़ा झटका, ताइवान की बढ़ेगी ताकत

    इस करार के मुताबिक ताइवान को हालांकि पहली बार 2019 में मंजूरी दिया जाना था लेकिन इसमें देरी हो गई अब यह सौदा 2026 के अंत तक पूरा हो जाएगा। इस करार के मुताबिक अमेरिका ताइवान को 90 जेट बेचेगा और इस पर मुहर लग चुकी है। 

  • undefined

    NewsJul 16, 2020, 1:19 PM IST

    ताइवान ने दिखाई सैन्य ताकत, तो तिलमिला उठा ड्रैगन

    ताइवान के राष्ट्रपति साई इंन वेन ने काह कि अगर चीन कोई हिमाकत करता है तो उसका उसे मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। ताइवान की मिलिट्री ड्रिल में करीब 8 हजार से ज्यादा सैनिकों ने हिस्सा लिया और इसमें वायुसेना के एफ-16 फाइटर विमान और स्वदेशी फाइटर जेट चिंग-कुओ ने शक्ति प्रदर्शन कर चीन को कड़ा संदेश दिया। 

  • undefined

    NewsJul 10, 2020, 2:52 PM IST

    ताइवान को अमेरिका देगा अचूक हथियार, अब क्या करेगा ड्रैगन

    चीन ताइवान को अपना हिस्सा बताते हुए उस पर कब्‍जे के लिए बल प्रयोग की धमकी भी दे चुका हैं। हालांकि अभी तक चीन अमेरिका के कारण ताइवान को नुकसान नहीं पहुंचा सका है। लेकिन उसके मंसूबे खतरनाक हैं। लिहाजा चीन के घंमड को कम करने और ताइवान को मजबूत करने के लिए अमेरिका ताइवान को अब ऐसा अचूक हथियार देने की तैयारी में हैं। जिससे चीन के मन में खौफ पैदा हो जाएगा।

  • <p>taiwan&nbsp;</p>

    NewsJun 17, 2020, 9:12 AM IST

    भारत ही नहीं इस देश को भी आंख दिखा रहा है ड्रैगन, घुसे चीनी लड़ाकू विमान तो खदेड़ा

    भारत-चीन सीमा विवाद के बीच लद्दाख में सोमवार की रात भारतीय सैनिकों की चीनी सैनिकों के साथ झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हुए हैं। वहीं चीन के कम से कम 43 सैनिकों के मारे जानेन या गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  

  • This is the world's hottest and sexy nurse, whose pictures have created a sensation

    EntertainmentSep 16, 2019, 12:59 PM IST

    ये है दुनिया की सबसे Hot and Sexy नर्स, जिसकी तस्वीरों ने मचा रखी है सनसनी

    कैरिना लिन इंस्टाग्राम स्टार है और साथ ही वह एक मेडिकल प्रोफेशनल भी है। ताइवान सुंदरी के नाम से मशहूर कैरिना लिन सोशल मीडिया की सनसनी मानी जाती है। क्योंकि जब भी वह अपनी हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं तो उसके चाहने वाले इन तस्वीरों को हाथों हाथ लेते हैं।