Taj Mahal  

(Search results - 6)
  • नितिन ने कहा, मेलानिया ट्रम्प ने ताजमहल की कारीगरी को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने पूछा कि उस समय जो पेटिंग बनाई गई थी वह अभी तक कैसे चल रही है? तब मैंने उन्हें बताया कि यह पेटिंग नहीं यह जितनी भी दिख रही है, यह सब पत्थरों में की गई कारीगरी है, जिस पर नगीने जड़े हुए हैं।

    NewsFeb 24, 2020, 7:22 PM IST

    कुछ यूं किया ट्रंप परिवार ने ताजमहल का दीदार, ये थी कुछ खास तैयारियां

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज अपने परिवार के साथ ताजमहल का दीदार किया। ट्ंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी थी। वहीं उनकी बेटी और उनके दामाद ने भी ताजमहल को देखा। ट्रंप ने ताजमहल की जमकर तारीफ की। ताजमहल को देखकर ट्रंप ने भारत के लोगों का शुक्रिया अदा किया। आगरा में कैमरे में कैद हुई ट्रंप और उनके परिवारी की तस्वीरें और देखें किस तरह हुआ था आगरा में उनका स्वागत।

  • Trump Tajmahal

    NewsFeb 24, 2020, 6:17 PM IST

    ताजमहल में कुछ ऐसी तस्वीरें ली अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने

    आज 3:30 बजे आगरा पोहंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और शाम 5 बजे वे ताजमहल पहुंचे। ताजमहल में कुछ ऐसी तस्वीरें ली अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने।  

  • vax poster

    NewsJul 25, 2019, 1:41 PM IST

    मोहब्बत की निशानी ताजमहल के साथ अब करिए मोदी, ट्रंप और आइंस्टीन का भी दीदार

    आगरा में जल्दी ही वैक्स म्यूजियम खुलने वाला हैं। जहां दुनिया की बड़ी हस्तियों की मोम की मूर्तियां रखी जाएंगी। अब यहां आने वाले पर्यटक ताजमहल के साथ साथ मोदी, ट्रंप, आइंस्टीन, तेंदुलकर, माइकल जैक्सन के साथ भी फोटो खिंचवाने का मौका हासिल कर सकते हैं। 
     

  • undefined

    NewsApr 17, 2019, 9:56 PM IST

    आगरा की जनता किसके साथ

    लोकसभा के दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होगी। माय नेशन के असिस्टेंट एडीटर सिद्धार्थ राय ने उत्तर प्रदेश के आगरा में मतदान से पहले वोटर्स के रुझान को टटोलने का प्रयास किया। क्या कहती है आगरा जनता, क्या हैं ताजनगरी के मुद्दे। आगरा में महागठबंधन या भाजपा भारी, वोटिंग से पहले क्या चल रहा है मतदाताओं के मन में, इन सभी सवालों का जवाब टटोलती यह ग्राउंड रिपोर्ट। 

  • The beauties of all over world

    NewsDec 16, 2018, 1:55 PM IST

    ताजमहल की खूबसूरती का दीदार करने पहुंचीं दुनियाभर की सुंदरियां

    ताज नगरी आगरा में दुनिया भर की सुंदरियों का जमावड़ा हुआ। यहां अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा, न्यूजीलैंड की सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता महिलाएं पहुंचीं। उन्होंने करीब एक घंटे तक ताजमहल का दीदार किया। 
    ताज महल परिसर में विश्व सुंदरियों को देखकर पर्यटकों में फोटो खिंचवाने की होड़ लग गई। 

  • Taj Mahal

    NewsDec 15, 2018, 11:47 AM IST

    अब वीकेंड में ताज को देखना हो सकता है मंहगा

    मंत्री का मानना है कि वीकेंड में सैलानियों की तादात को देखते हुए इसको बढ़ाया जाना चाहिए। ताकि सरकार को राजस्व ज्यादा मिल सके। इस प्रस्ताव के मुताबिक वीकेंड में ताज का टिकट 100 रुपये किया जा सकता है। कुछ दिन पहले ही केन्द्रीय पर्यटन मंत्रालय के आदेश के बाद ताज के गुंबद को देखने के लिए टिकट बढ़ाकर 200 रुपये कर दिया गया।