Tanzeem Fatima  

(Search results - 5)
  • News23, Sep 2019, 7:39 PM IST

    फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान., पत्नी और बेटे होंगे कोर्ट में पेश, समन जारी

    रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को आज एक और बड़ा झटका लगा। आजम खान को जिला प्रशासन ने नहीं कोर्ट ने समन जारी किया है। जिसके बाद आजम खान राज्य की योगी सरकार और रामपुर जिला प्रशासन पर आरोप तो नहीं लगा सकते हैं। कोर्ट ने आजम खान के साथ ही उनकी पत्नी और सांसद तंजीन फातिमा और विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ भी समन जारी किया है।

  • News10, Sep 2019, 10:58 AM IST

    आजम के घर रामपुर पुलिस ने चस्पा की नोटिस, कहा पुलिस स्टेशन में कराएं आमद

    असल में रामपुर में आजम खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। सभी पर कोई न कोई मामला चल रहा है। लिहाजा रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस चस्पा की हैं। इन लोगों को तीन दिन में पुलिस स्टेशन में आने को कहा है। जानकारी के मुताबिक इन चार नोटिस में दो नोटिस आजम की पत्नी और दो नोटिस उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आज़म और अदीब आजम के नाम हैं।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News20, Aug 2019, 8:43 AM IST

    आजम नहीं अब पूरेे खान परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, शत्रु संपत्ति को ही मिला दिया जौहर विश्वविद्यालय में

    रामपुर के अजीमनगर थाने में आजम खान और उनके परिवार के लोगों पर अभिलेखों में गड़बड़ी कर शत्रु संपत्ति को वक्फ की दर्शाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में आजम खां की पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा, उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

    News27, Jul 2019, 8:17 AM IST

    योगी सरकार ने की आजम खान पर अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

    पिछली समाजवादी पार्ट की सरकार के दौरान आजम खान को जौहर विश्वविद्यालय के लिए नियमों में तांक पर रखकर कोसी नदी के किनारे की 2013 में जौहर ट्रस्ट के संयुक्त सचिव एवं विधायक नसीर अहमद के नाम जमीन दर्ज की गई थी। यह जमीन कोसी नदी की किनारे की रेतीली जमीन थी। उस वक्त ये जमीन जौहर ट्रस्ट को तीस साल की लीज पर दिया गया था। नियमों को दरकिनार कर दी गयी जमीन के लिए अफसरों की मिलीभगत थी।

  • Azam khan wife come in support of her husband, said all the attempt being made for win by poll in Rampur

    News21, Jul 2019, 7:17 PM IST

    खामोश आजम ने योगी के खिलाफ पत्नी को किया आगे, फातिमा बोली उपचुनाव जीतने के लिए बनाया जा रहा है दबाव

    आजम खान को रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के किसानों की जमीन धमकाकर हथियाने का आरोप है। जिले में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा किसानों ने आजम खान के खिलाफ मुकद्मे दर्ज कराए हैं। यही नहीं राज्य सरकार के सरकारी पोर्टल पर आजम खान का नाम भू माफिया के तौर पर दर्ज हो चुका है।