Uddhav Government  

(Search results - 10)
  • <p><br />
ऑक्सफ़ोर्ड एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को लगाने के 14 घंटे बाद ही इस वोलेंटियर को तेज सिर दर्द और बुखार आ गया। 35 साल के जैक सोम्मेर्स को इंजेक्शन के बाद बॉडी में काफी दर्द भी हो रहा है।&nbsp;</p>

    NewsSep 12, 2020, 7:46 AM IST

    महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 10 लाख के पार, 'कंगना' में उलझी है उद्धव सरकार

    महाराष्ट्र ने कोरोना संक्रमण के मामले में कई राज्यों को पीछे छोड़ दिया है और राज्य में कोरोना का रिकवरी रेट 70.4 फीसदी है जबकि जबकि मृत्यु दर 2.83% है। जो देश की तुलना में सबसे ज्यादा है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार पहुंच गई है और जबकि राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 2,71,566 है। 

  • undefined

    NewsSep 3, 2020, 10:11 PM IST

    मंदिर खोलने को लेकर राज ठाकरे का तंज, क्या हिंदुओं के प्रति बहरी हो गई है उद्धव सरकार

    फिलहाल राज्य में मंदिर खोलने की मांग को लेकर सियासत गर्माई हुई है। राज्य में सत्ताधारी उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य में मंदिरों को नहीं खोलने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना के कारण हालात खराब हैं और राज्य  सरकार इसके लिए मंदिरों को नहीं खोलने का फैसला किया है।

  • undefined

    NewsMay 27, 2020, 1:10 PM IST

    लटक रही है ठाकरे सरकार पर तलवार, कांग्रेस दे सकती है झटका

    कोरोना वायरस संकट के बीच महाराष्ट्र की राजनीति में पल-पल बदलाव देखने को मिल रहे है। राज्य में सियासी उठापठक जारी है और भाजपा लगातार राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार राज्य में कोरोना संकट को दूर करने में विफल रही है। वहीं राज्य सरकार की मुश्किलें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ा दी हैं।

  • undefined

    NewsMay 12, 2020, 6:38 PM IST

    जेलों में फैल रहा है कोरोना,पैनल ने कहा 50 फीसदी कैदियों को करें रिहा

    पैनल ने कहा कि भारतीय दंड संहिता  तहत गंभीर आरोपों में दोषी ठहराए गए या आरोपित किए गए और मकोका, यूएपीए(UAPA0)और पीएमएलए(PMLA) जैसे कड़े कानून प्रावधानों की सजा काट रहे कैदियों को रिहा या पैरोल नहीं दी जानी चाहिए। असल में सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एए सैयद, राज्य के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजय चांडे और महाराष्ट्र के महानिदेशक जेल एसएन पांडे को  समिति में शामिल किया गया था। 

  • undefined

    NewsApr 24, 2020, 8:19 AM IST

    महाराष्ट्र में मंत्री तक पहुंचा कोरोना वायरस, मुश्किल में ठाकरे सरकार

    महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाद को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। पिछले दिनों उन्हें एहतियातन जांच के लिए ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यही नहीं उनके कुछ सुरक्षा कर्मचारियों में कोरोनवायरस पाया गया था, जिसके बाद  उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

  • savarkar

    NewsFeb 26, 2020, 6:35 PM IST

    सावरकर के भारत रत्न देने पर घिरी उद्धव सरकार, भाजपा ने कहा प्रस्ताव पारित करे सरकार

    भाजपा विधायक और पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि चूंकि दोनों सदनों में किसी को भी सावरकर के योगदान और देश के लिए बलिदान के बारे में कोई संदेह नहीं है, इसलिए इसे सर्वसम्मति से पारित किया जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर परोक्ष तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि एख निश्चित पार्टी के नेता वीर सावरकर के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsFeb 11, 2020, 9:39 AM IST

    मराठा आरक्षण पर आज उद्धव सरकार की अहम बैठक

    महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण ने आज राज्य में मराठा आरक्षण के मुद्दे पर गठित कैबिनेट उप समिति की बैठक बुलाई है। चव्हाण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा गठित उप-समिति के प्रमुख हैं। इस कमेटी में कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे, बालासाहेब थोरात, विजय वडेट्टीवार और दिलीप वालसे पाटिल सदस्य हैं। मराठा आरक्षण कई वर्षों से महाराष्ट्र की राजनीति में एक विवादास्पद मुद्दा बना हुआ है।

  • Maharastra Ministry

    NewsFeb 3, 2020, 9:24 AM IST

    मुंबई यूनिवर्सिटी ने संघ के कार्यक्रम को बीच में किया रद्द, विवाद बढ़ा

    मुंबई विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी ने संघ के एक कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करे का आदेश दिया है। जिसका राज्य में विरोध शुरू हो गया है। संघ के संगठन रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी ने मुंबई विश्वविद्यालय से एक आवासीय प्रशिक्षण शिविर संचालित करने की अनुमति ली थी। हालांकि पहले विश्व विद्यालय प्रशासन ने अनुमति दी थी। लेकिन बाद में अचानक इसे रद्द कर दिया है।

  • Maharashtra: At the peak of government formation, Congress holds the key to power

    NewsJan 6, 2020, 8:23 AM IST

    महाराष्ट्र में फिर दिखा पावर का पॉवर, कमजोर पड़ा दस जनपथ

    पिछले एक हफ्ते से उद्धव ठाकरे सरकार के गले की फांस बना विभागों का बंटवारा आखिरकार हो ही गया है। लेकिन इस बंटवारे में कांग्रेस में नाराजगी देखने को मिल रही है। हालांकि कैबिनेट विस्तार में तीन सहयोगी दलों के विधायकों में नाराजगी को मिली थी। लेकिन अभी तक विधायकों की नाराजगी कम नहीं हुई है। लेकिन अब विभागों के बंटवारे के बाद कांग्रेस नाराज दिखाई दे रही है। कांग्रेस के खाते में अच्छे विभाग नहीं आए हैं।

  • Uddhav thackeray, maharashtra, deep dive, abhinav khare,development plan

    NewsDec 7, 2019, 3:29 PM IST

    राजनैतिक द्वेष के कारण विकास योजना को दरकिनार करती उद्धव सरकार

    महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दो दिसंबर को घोषणा की कि उनकी सरकार मुंबई से अहमदाबाद तक प्रमुख बुलेट ट्रेन परियोजना की समीक्षा करेगी। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस परियोजना के धन को किसानों को कर्ज माफी देने की तैयारी में है। सच्चाई ये है कि कुल बजट यानी 1.1 लाख करोड़ रुपये है और महाराष्ट्र सरकार इस परियोजना में करीब 5 हजार करोड़ रुपये भुगतान करने वाली थी।