Will Come  

(Search results - 7)
  • chidambaram birthday in jail

    News17, Sep 2019, 7:22 PM IST

    तिहाड़ जेल में आएगा चिदंबरम का नया दोस्त और कांग्रेस का ‘संकटमोचक’

    आज तिहाड़ जेल भेजने से पहले कोर्ट ने आदेश दिया है कि जेल भेजने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जाए। कोर्ट ने कहा कि अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत हो तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। अगर अस्पताल उन्हें छुट्टी देता है तो उन्हें तिहाड़ जेल लाया जा सकता है। 

  • After Chidambaram and Shivkumar, this close leader of the Gandhi family will come under the grip of CBI

    News4, Sep 2019, 11:57 AM IST

    चिदंबरम और शिवकुमार के बाद गांधी परिवार का ये करीबी नेता आएगा सीबीआई के शिकंजे में

    पिछले एक माह के दौरान कांग्रेस के दो दिग्गज नेता पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार सरकारी एजेसियों के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अभी हरियाणा के सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की अभी सीबीआई की रडार पर हैं और उनके खिलाफ जांच चल रही है। एक दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर बयान दिया था वह जल्द ही जेल जाएंगे। 

  • So for this reason Tejaswi yadav kept away from foundation day, party announced CM face in assembly election

    News13, Aug 2019, 11:28 AM IST

    स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन ‘कोपभवन’ से बाहर निकलेंगे तेजस्वी और अहम बैठक में होंगे शामिल!

    लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की अगुवाई में जो दुर्गति हुई है। पार्टी राज्य में एक भी लोकसभा की सीट नहीं जीत पायी है। यहां तक कि तेजस्वी की बहन मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से लोकसभा का चुनाव हार गई थी। हार के बाद से तेजस्वी ने पार्टी की बैठकों से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वह सोशल मीडिया में कुछ-कुछ समय बाद सक्रिय दिखाई देते हैं। लेकिन पार्टी की बैठकों से नदारद रहते हैं।

  • modi with benjamin netanyahu

    News22, Jul 2019, 1:28 PM IST

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जीत का मंत्र लेने आ रहे हैं इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू

    वैश्विक बिरादरी में पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। उनकी लगातार चुनावी सफलताओं को देखते हुए विश्व के कई नेता उनसे राजनीतिक शिक्षा हासिल करने की तमन्ना रखते हैं। शायद यही वजह है कि राजनीतिक के धुरंधर खिलाड़ी इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पीएम मोदी से मुलाकात करने नई दिल्ली आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस मुलाकात के मात्र आठ दिनों के बाद ही इजरायल में चुनाव होने वाले हैं, जिसमें नेतन्याहू के भविष्य का फैसला होने वाला है। इसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह पीएम मोदी से जीत का मंत्र लेने भारत आ रहे हैं। 
     

  • Voter will use his right for last phase election, result will come out on 23 may

    News18, May 2019, 7:57 PM IST

    लोकसभा चुनाव का महाकुंभ कल होगा खत्म, 23 को आएगा जनता जनार्दन का फैसला

    लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में जिन आठ राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होगा। उसमें उत्तर प्रदेश की 13 सीटें, हिमाचल की 4, पंजाब की 13, बिहार की 8, झारखंड की 3, मध्य प्रदेश की 8 और पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। इसके साथ ही चंडीगढ़ की एक सीट के लिए कल मतदान होगा। इस चरण में कुल 918 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

  • Rahul Gandhi asked student in Delhi university, if congress government come in power he give status to para military force as martyr

    News23, Feb 2019, 3:52 PM IST

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार बनी तो अर्धसैनिक बलों को मिलेगा शहीद का दर्जा

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल राहुल गांधी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद देश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अर्द्धसैनिक बलों को शहीद का दर्जा मिलेगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है और इसकी सच्चाई एक दिन जरूर निकलेगी।

  • congress new slogan for next election

    News28, Dec 2018, 9:37 AM IST

    तो क्या इस नारे से लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है कांग्रेस..जानें क्या है नारा

    तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस पार्टी ने अब लोकसभा चुनाव पर अपना ध्यान केन्द्रीत करना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अब नए नारे के साथ उतरना चाहती है। ताकि अपने विरोधी भाजपा को चुनाव में परास्त किया जा सके।