Youth  

(Search results - 61)
  • <p>ಆನ್‌ಲೈನ್ ಡೇಟಿಂಗ್‌ನಲ್ಲಿ ಯಾರಾದರೂ ನಿಮ್ಮನ್ನು ತಿರಸ್ಕರಿಸಿದರೆ ಅದನ್ನು ಮನಸ್ಸಿಗೆ ಹಚ್ಚಿಕೊಳ್ಳಬೇಡಿ. ಪಾಸಿಟಿವ್ ಆಗಿ ಬದುಕಿನಲ್ಲಿ ಮುಂದುವರಿಯಿರಿ.</p>

    NewsOct 26, 2020, 2:13 PM IST

    पबजी पर रोक के बाद भारतीय युवा ले रहे हैं अब इन ऑनलाइन गेम का सहारा

    आईओएस और एंड्रॉयड एप पर गरेना और कॉल ऑफ ड्यूटी सबसे अधिक डाउनलोड किए गए गेमों में से एक है। सूची में तीसरे स्थान पर 'एमंग अस' है। इसके अलावा, पबजी पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद से गेनशिन इम्पैक्ट भी लोगों के बीच काफी मशहूर हो रहा है। 

  • undefined

    NewsAug 31, 2020, 11:02 AM IST

    ममता दीदी के राज में मछली पकड़ने के लिए मिली 'तालिबानी' सजा, दो युवाओं का सिर काटा

    जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के मछली  पड़ने के दिन के बाद से ही गायब थे और अब इनके दो दिन बाद मृत पाए गए हैं। ये घटना मुर्शिदाबाद में बरहमपुर के कांथली इलाके की है जहां दो युवकों के सिर धड़ से अलग कर दिए गए हैं।

  • JP Nadda, BJP, BJP President, Amit Shah

    NewsMay 22, 2020, 10:41 AM IST

    अगले महीने नड्डा करेंगे नई टीम की घोषणा, युवाओं को मिलेगा मौका

    भाजपा अध्यक्ष नियुक्त होने के चार महीने के बाद भी जेपी नड्डा अपनी नई टीम का गठन नहींट कर सके हैं। हालांकि देश पिछले दो महीने से कोरोना संकट से लड़ रहा है। माना जा रहा है कि नड्डा के इस महीने के अंत तक या जून की शुरुआत तक उनकी टीम का गठन करेंगे।

  • undefined

    NationFeb 1, 2020, 10:53 AM IST

    ​कोरोनावायरस से त्रिपुरा में पहले भारतीय व्यक्ति की मौत

    भारत में कोरोनो वायरस संक्रमण के कारण हुई पहली मौत का मामला सामने आया है। त्रिपुरा के रहने वाले 22 वर्षीय एक युवक की मौत मलेशिया के एक अस्पताल में हो गई। वह खतरनाक वायरस के संक्रमण का शिकार हो गया था। हालांकि, त्रिपुरा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण निदेशक राधा देबबर्मा ने कहा कि सरकार को मलेशिया में कोरोनो वायरस संक्रमण के कारण युवक की मौत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

  • undefined

    NewsJan 27, 2020, 6:40 AM IST

    वरिष्ठ छोड़ रहे हैं मैदान, तो भाजपा की तर्ज पर युवाओं में दांव खेल रही है कांग्रेस

    हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के बाद कांग्रेस ने कई ऐसे युवा चेहरों पर दांव खेला है। जो अभी तक युवा ईकाइयों में राजनीति किया करते थे। क्योंकि कांग्रेस की मुख्यधारा में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी के कारण इन नेताओं को जगह नहीं मिल पाती थी। असल में इस तरह के प्रयोगों के लिए भाजपा  ही जानी जाती थी। जो अकसर युवा नेताओं पर दांव खेलती थी।

  • warning to imran khan

    NewsNov 15, 2019, 9:45 AM IST

    ये है इमरान खान के लिए सबसे बड़े झटके की खबर, 13 सौ की भर्ती के लिए पहुंचे 10 हजार कश्मीरी युवा

    अब कश्मीर के युवा पाकिस्तान समर्थित आंतकवाद से तंग आ चुके हैं। वो कश्मीर और देश के विकास और सुरक्षा के लिए अन्य देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलकार चलना चाहते हैं। लिहाजा इसका असली जवाब पहले तो भारत सरकार की योजनाओं से जुड़कर दे रहे हैं। वहीं अब युवा भारतीय सुरक्षा बलों में भर्ती का इंतजार कर रहे हैं।

  • undefined

    NationOct 6, 2019, 4:46 PM IST

    राहुल के हटने के बाद उम्मीदवारों के चयन में सीमित हुई युवा कांग्रेस और एनएसयूआई की भागीदारी

    कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के हटने के बाद आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन में भारतीय युवा कांग्रेस और एनएसयूआई की भागीदारी सीमित हो गयी है।

  • undefined

    NewsSep 10, 2019, 4:25 PM IST

    ट्रेन में दारुबाजों से परेशान हुए लोकसभा स्पीकर, बुलानी पड़ी पुलिस

    ट्रेन में शराब पीकर कुछ युवकों ने इतना हुड़दंग मचाया कि उसमें सवार सभी लोग परेशान हो गए। इनमें लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला भी थे। जब हुड़दंगियों ने उनके पीए की भी नहीं सुनी तो उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी। 
     

  • undefined

    NewsSep 4, 2019, 10:01 AM IST

    ये इमरान खान के लिए है सबक, आतंकी नहीं बल्कि सैनिक बनेंगे कश्मीरी युवा

    फिलहाल जो लोग ये दावे कर रहे थे कि राज्य में तनाव है और लोग नाराज हैं। उनके दावे फेल हो गए हैं। क्योंकि भारतीय सेना में भर्ती होने पहुंचे 29,000 से ज्यादा युवाओं ने पंजीकरण कराया है। चार दिन पहले ही भारतीय सेना में 575 युवाओं ने ज्वाइनिंग दी है। असल में सेना ने राज्य के युवाओं को सेना में भर्ती के लिए सात दिवसीय रैली को शुरू किया है। ये रैली मंगलवार से शुरू हो गई है और अगले सात दिन चलेगी।

  • Kashmiris slap in the face of Pakistan, 575 youth of Jammu and Kashmir join army after Article 370 is removed

    NewsAug 31, 2019, 7:16 PM IST

    पाकिस्तान के मुंह पर कश्मीरियों ने मारा तमाचा, अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के 575 युवा सेना में हुए शामिल

    राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद ये युवा देश की सेना के हिस्से बने हैं। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर लाइट इंफ़ेन्ट्री रेजीमेंट की शुरूआत 1947 में हुई थी जब पाकिस्तानी घुसपैठियों ने भारत में हमला किया था और उस वक्त घुसपैठियों को रोकने के लिए इसका गठन किया गया था और यह रेजीमेंट 1972 में भारतीय सेना का अभिन्न अंग बनी थी।

  • Attempting to incite communal tension by spreading rumors, police arrested youth in baghpat uttar pradesh

    NewsAug 30, 2019, 6:17 PM IST

    जबरदस्ती दाढ़ी काटने की बात कहकर भड़काया सांप्रदायिक तनाव, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

    अपने शौक के लिए दाढ़ी कटवाकर एक मुस्लिम शख्स ने भगवा संगठनों पर इसका इल्जाम मढ़ने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की तेज निगाहों से वह बच नहीं पाया और सच उगल दिया। जिसके बाद सांप्रदायिक तनाव भड़काने के इल्जाम में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 
     

  • Bike wheeling

    NewsAug 30, 2019, 8:12 AM IST

    जवानी के जोश में खो बैठे होश, एक की मौत दो घायल

    एक बाइक पर तीन किशोर सवार और बाइक की अंधाधुंध रफ्तार। लखनऊ के पिकप भवन के पास गुरुवार दोपहर फ्लाईओवर के मोड़ पर एक बाइक रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद एक बड़ी घटना ने रूप ले लिया। हालांकि इस घटना की चपेट में आते आते दो अन्य लोग भी बचे। 

  • After removing Article 370  two Muslim youths arrested from Bihar to marrying with Kashmiri girls

    NewsAug 29, 2019, 3:21 PM IST

    कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, बिहार से दो युवक हुए गिरफ्तार

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुपौल जिले के रामविशुनपुर गांव के निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। परवेज और तवरेज दोनों सगे भाई कश्मीर में रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे। वहीं इन दोनों को वहां रहने वाली सगी बहनों से प्यार हो गया और दोनों इन बहनों को भगाकर अपने गांव ले आए।

  • youth killed in kanpur in old rivalry

    NewsAug 26, 2019, 6:52 PM IST

    पुरानी रंजिश में दोस्तों ने कर दी धोखे से हत्या

    कानपुर में दो लड़कों ने अपने तीसरे दोस्त की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बाईक चला रहा था जबकि आरोपी पीछे बैठे थे। पीछे बैठे लड़कों ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। 
     

  • UP police

    NewsAug 19, 2019, 9:07 AM IST

    बीवी का सौदा: बीवी मिली न भेड़ पुलिस ने भेजा जेल

    गोरखपुर के पिपराइच में अब बीवी के बदले 71 भेड़ों का सौदा करने वाले राजेश के हाथ में अब कुछ नहीं आया है। पहले तो उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ भाग और अब भेड़ें भी हाथ से चली गई हैं। यही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ भेड़ों को चुराने का मामला दर्ज किया है। असल में राजेश की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जिसके बाद पंचायत ने ये फैसला सुनाया कि राजेश की बीवी का प्रेमी उमेश राजेश को अपनी 142 भेड़ों में से 71 भेड़े राजेश को देगा और उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ रहेगी।