अजमल  

(Search results - 4)
  • undefined

    NationFeb 19, 2020, 5:05 PM IST

    अजमल कसाब को आखिर हिंदू आतंकी के रूप में क्यों दिखाना चाहते थे आतंकी संगठन?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे 26/11 हमले से जुड़ी एक ऐसे खुलासे के बारे में जिसे किया है मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा मोहम्मद अजमल आमिर कसाब को एक हिंदू के तौर पर मारना चाहता था ताकि 26/11 हमले को हिंदू आतंकवाद साबित किया जा सके। यह दावा मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब ‘लेट मी से इट नाउ’ में किया है। उनके मुताबिक, कसाब को बेंगलुरु निवासी समीर दिनेश चौधरी का आईडी कार्ड मुहैया कराया गया था और उसकी कलाई में लाल धागा भी बंधा था। पाकिस्तान की आईएसआई ने कसाब को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम के गैंग को सुपारी दी थी।

  • The young auto driver started musterbastion in front of woman in mumbai

    NewsAug 10, 2019, 12:38 PM IST

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • azmal

    NewsDec 27, 2018, 9:25 AM IST

    बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार को कहे अपशब्द, माइक से मारने की कोशिश की

    यह घटना तब हुई जब अजमल एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने दक्षिण सलमारा जिले के पंचायत चुनाव के विजेताओं का अभिनंदन किया। पत्रकार ने बाद में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

  • undefined

    NewsNov 26, 2018, 10:43 AM IST

    26/11 मुंबई हमला: घटना को याद कर आज भी सिहर जाते हैं चश्मदीद

    मुंबई आतंकी हमले के 10 साल बीत गए। कई लोग आज भी उस घटना को नहीं भुला पाए हैं। इन हमले में कइयों ने अपने परिचितों, सगे संबंधियों, बेटे बेटियों, मां-बाप को खोया। जो मारे गए वो तो चले गए लेकिन जो जिंदा है उस घटना यादकर सिहर उठते हैं।