अठावले  

(Search results - 6)
  • undefined

    NewsFeb 7, 2020, 7:27 AM IST

    एनसीपी चीफ शरद पवार समेत 51 सदस्य अप्रैल में होंगे राज्यसभा से रिटायर

    इस बार महाराष्ट्र से राज्यसभा की सात सीटें खाली हो रही हैं। जबकि तमिलनाडु से छह सदस्य सेवानिवृत्त होंगे। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल और बिहार की 5 सीटें, गुजरात और आंध्र प्रदेश की चार-चार सीटें, राजस्थान, ओडिशा और मध्य प्रदेश की तीन-तीन और तेलंगाना, झारखंड और छत्तीसगढ़ की दो-दो सीटें खाली होंगी। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, असम, मेघालय, मणिपुर एक एक सदस्य रिटायर हो रहे हैं।

  • പ്രധാനമന്ത്രി നരേന്ദ്രമോദിയ്ക്ക് കൂടി അറിവുള്ള രാഷ്ട്രീയ നീക്കങ്ങളാണ് മഹാരാഷ്ട്രയില്‍ കേന്ദ്രആഭ്യന്തര മന്ത്രി അമിത് ഷാ നേരിട്ട് നടത്തിയതെന്ന് വ്യക്തം. മുഖ്യമന്ത്രിയായി ഫട്നവിസ് അധികാരമേറ്റെടുത്തതിന് തൊട്ടു പുറകേ മോദിയുടെ അഭിനന്ദന ട്വിറ്റ് എത്തി.

    NewsNov 23, 2019, 11:45 AM IST

    जानें कैसे भाजपा ने हासिल किया बहुमत का आंकड़ा, विपक्षी दलों पर भारी पड़े भाजपा के चाणक्य

    महाराष्ट्र में भाजपा ने एनसीपी के बागी गुट अजित पवार के साथ सरकार का गठन कर लिया है। राज्य में भाजपा के देवेन्द्र फडणवीस ने सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम की शपथ ली। अब महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणनीस का दावा है कि राज्य में उनके पास 170 विधायकों का समर्थन है। असल में भाजपा का दावा है कि उसके पास पहले से ही 123 विधायकों का समर्थन है। जिसमें 105 विधायक उसके और बाकी अन्य विधायक निर्दलीय और अन्य छोटे दलों के हैं। 

  • sadhna maya2

    NewsJan 20, 2019, 1:17 PM IST

    मायावती पर विवादित टिप्पणी बीजेपी की महिला विधायक को पड़ी भारी, केन्द्रीय मंत्री हुए खफा

    चंदौली की बीजेपी विधायक साधना सिंह की बसपा प्रमुख मायावती पर की गई विवादास्पद टिप्पणी उनपर भारी पड़ रही है। महिला आयोग ने इस मामले में उनसे जवाब मांगा है। वहीं एनडीए सहयोगी और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी इस मामले में आपत्ति जताई है। 
     

  • undefined

    NewsJan 10, 2019, 2:02 PM IST

    ...जब आरक्षण पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में गूंजा 'वाह-वाह नेताजी'

    सामान्य वर्ग के गरीबों को सरकारी नौकरियों और शैक्षिक संस्थानों में आरक्षण के प्रावधान वाले विधेयक पर राज्यसभा में हुई चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक बार फिर अपनी तुकबंदी से सदस्यों को ठहाके लागने पर मजबूर कर दिया। अठावले ने तुकबंदी  से विपक्ष पर तंज कसा और इशारों-इशारों में खुद के लिए कुछ और संभावनाओं की मांग भी रख दी। 

  • praveen and athawle

    NewsDec 9, 2018, 12:25 PM IST

    केन्द्रीय मंत्री को थप्पड़: हमलावर की बुरी तरह पिटाई

    केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। वह महाराष्ट्र के अंबरनाथ में सभा खत्म करके मंच से उतर रहे थे। मंत्री के समर्थकों ने हमलावर युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। 

  • Ramdas Athawale

    NationJul 21, 2018, 11:41 AM IST

    एक मिनट में ही छा गए अठावले...

    अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब से पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को अपनी बात रखने का मौका मिला। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अठावले को अपनी बात रखने के लिए एक मिनट का समय दिया। अठावले ने अपने अंदाज में सदन में बात रखी। इस दौरान ज्यादातर सदस्य ठहाके लगाते नजर आए।