अधिकारी  

(Search results - 202)
  • <p>यह तस्वीर चंडीगढ़ के सेक्टर-32 की है। यहां इस तरह शराब खरीदने लाइन देखी गई थी।</p>

    News11, May 2020, 1:18 PM

    पंजाब में संक्रमितों की संख्या पहुंची 1823, 67 फीसदी मामले नांदेड़ से जुड़े हुए

    राज्य में अभी तक 1,823 मामले दर्ज किए गए हैं और राज्य में 1,200 से अधिक मामले नांदेड़ से जुड़े हुए हैं। जो तीर्थयात्री नांदेड़ से लौटे हैं उनकी अभी  भी जांच हो रही है और आने वाले दिनों में संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है। राज्य में पॉजिटिव मामलों से से 67 फीसदी मामले नादेड़ से जुड़े हुए हैं।

  • undefined

    Nation28, Apr 2020, 9:20 PM

    क्या इस बार भी एक बार फिर बढ़ेगा लॉकडाउन, या 3 मई को मिलेगी राहत?

    देश में शैक्षणिक संस्थान, शॉपिंग मॉल्स, धार्मिक स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट 3 मई के बाद भी बंद रहने की संभावना है। एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया िक देश में 3 मई तक जारी लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा या नहीं, इस पर हफ्तेभर में फैसला ले लिया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्रियों के साथ 3 घंटे तक चली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जो डेवलपमेंट सामने आए हैं, उनके मुताबिक ग्रीन जोन में आने वाले जिलों में सीमित संख्या में निजी वाहनों के संचालन को मंजूरी दी जा सकती है।

  • undefined

    Nation2, Apr 2020, 8:57 PM

    प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस को हराने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ की वीडियो कॉन्फेंस

    देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दूसरी बार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पहले 20 मार्च को भी उन्होंने इसी तरह सभी राज्यों से कोरोना से निपटने की तैयारियों पर बात की थी। अब संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है।

  • undefined

    Nation30, Mar 2020, 4:33 PM

    भारतीय रेलवे की कोरोना से निपटने की पहल, शुरू की ये सेवा

    कोरोनावायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन के दौरान खाने-पीने की वस्तुओं की किल्लत को दूर करने के लिए भारतीय रेलवे ने पार्सल वैन सेवा को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। इन पार्सल वैन के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी। यह जानकारी रविवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी।

  • undefined

    Cricket24, Mar 2020, 5:16 PM

    कोरोनावायरस के चलते क्या इस साल नहीं हो पाएगा आईपीएल?

    देश में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इस साल आईपीएल होने की संभावना बेहद कम है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) हाल ही में टूर्नामेंट को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था। हालांकि, अभी यह भी तय नहीं है कि यह टूर्नामेंट होगा भी या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि मई के शुरुआत में आईपीएल कराने का आखिरा मौका रहेगा।

  • আইবি আধিকারিক খুনে নাম জড়িয়েছে তাহির হুসেনের

    News5, Mar 2020, 3:28 PM

    पुलिस के हत्थे चढ़ा दिल्ली दंगों का दोषी ताहिर, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

    ताहिर हुसैन में हुए दंगों का आरोपी है। दिल्ली में हुए दंगों में 48 लोगों की मौत हो गई थी। लेकिन दंगों के बाद से ही ताहिर हुसैन फरार चल रहा था। पुलिस को उसके घर से दंगों में इस्तेमाल किए गए पेट्रोल बम, गुलेल समेत कई हथियार मिले थे। यही नहीं वह वीडियो में दंगों के दौरान अपने घर में देखा गया था।

  • अफगानिस्तान के भारत में राजदूत ताहिर कादरी ने कहा, कश्मीर आना काफी शानदार है। लोगों द्वारा मेहमान नवाजी देख अच्छा लगा। हम यहां कुछ घंटों के लिए ही यहां आए थे। दुकानें खुली थीं, बच्चे स्कूल जा रहे थे। हमने सिविल सोसाइटी के सदस्यों से भी बात की, वे यहां शांति चाहते हैं।

    News13, Feb 2020, 8:38 PM

    जम्मू और कश्मीर में आठ चरणों में होंगे पंचायत उपचुनाव

    राज्य में 5 मार्च से आठ चरणों में रिक्त सीटों के लिए पंचायत उपचुनाव होंगे। इसकी घोषणा राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी शैलेंद्र कुमार ने की। पिछले साल अगस्त में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद ये राज्य में पहला बड़ा चुनाव होगा। उन्होंने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के 274 ब्लॉकों में 1,011 सरपंचों और 11,639 पंचों के चुनाव के लिए उपचुनाव होंगे। 

  • UP Police

    News23, Jan 2020, 12:59 PM

    शादी के लिए छुट्टी लेने गई शिक्षिका रास्ते से गायब, रिपोर्ट दर्ज

    हरदोई जिले के संडीला इलाके में तैनात महिला शिक्षिका खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में छुट्टी के लिए आवेदन देने के लिए गई थी। लेकिन इसके बाद वह घर नहीं लौटी। शिक्षिका सुचिरानी गुप्ता की पांच फरवरी को शादी होनी थी। इसी सिलसिले में अधिकारी के कार्यालय गई। लेकिन से छुट्टी के लिए आवेदन देकर लौटते वक्त वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई।

  • diwlai

    Lifestyle23, Oct 2019, 9:39 PM

    दिवाली के दौरान अपनी त्वचा की देखभाल करें; इस वीडियो के साथ जानें कैसे

    कोई व्यक्ति आतिशबाजी के बीच कैसे हो सकता है और अभी भी दिवाली के दौरान महान त्वचा के अधिकारी हो सकते हैं? जानिए इस वीडियो में 

  • undefined

    Nation11, Oct 2019, 5:32 PM

    आईएएस अधिकारी के पति की कार में मादक पदार्थ रखने के आरोप में सीआईएसएफ कमांडेट गिरफ्तार

    केंद्रीय विदेश मंत्रालय में सुरक्षा ब्यूरो निदेशक के पद पर तैनात सीआईएसएफ कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और अलीगढ़ के उसके वकील दोस्त नीरज चौहान को एक आईएएस अधिकारी के पति की कार में कथित तौर पर मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

  • gun

    News22, Sep 2019, 9:27 PM

    फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में जांच आगे बढ़ी, दो और गिरफ्तारियां हुई

    उत्तर प्रदेश में हथियारों के फर्जी लाइसेन्स के मामले में जांच और आगे बढ़ी है। इस मामले में मुख्य अभियुक्त आजम लारी और एक पूर्व सरकारी अधिकारी शामिल है। 
     

  • undefined

    Nation17, Sep 2019, 12:59 PM

    ऑटोमोबाइल कंपनियों को बर्बादी से कोई नहीं बचा सकता, जानिए 5 प्रमुख वजहें

    भारत में ऑटोमोबाइल कंपनियों ने जबरदस्त हंगामा मचा रखा है। आए दिन किसी न किसी बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी के अधिकारी का  बयान आता है कि हम बर्बाद हो रहे हैं, देश में आर्थिक मंदी आ चुकी है वगैरह वगैरह..। लेकिन सच यह है कि ऑटो इंडस्ट्री इसलिए तबाह हो रही है क्योंकि ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी पुरानी पड़ चुकी तकनीक में बदलाव के लिए तैयार नहीं हैं।  इसलिए उनका बर्बाद होना तय है। उनकी जगह लेने के लिए इलेक्ट्रोनिक वाहन तैयार खड़े हैं। आने वाले तीन से चार सालों में बदलाव की यह प्रक्रिया साफ दिखने लगेगी। आने वाले समय में हो सकता है कि आपको एक मोटरसायकिल या स्कूटर की कीमत में इलेक्ट्रोनिक कार मिल जाए। जिसकी जिंदगी वर्तमान गाड़ियों से बहुत ज्यादा हो और उसे चलाने के लिए आपको मेहनत भी नहीं करनी पड़े। ऐसे में कोई भी क्यों पुरानी तकनीक वाली भारी भरकम पेट्रोल और डीजल गाड़ियां खरीदना चाहेगा-
     

  • मिसेज इंडिया

    News16, Sep 2019, 8:32 PM

    यूपी की पीसीएस अधिकारी ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब

    प्रयागराज के पूर्व डीएम की पत्नी एवं पीसीएस अफसर ऋतु सुहास ने मुंबई में इस साल की मिसेज इंडिया 2019 का खिताब जीत लिया है। मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में 60 प्रतिभागियों के बीच ऋतु सुहास को  मिसेज इंडिया का ताज दिया गया। जिसके बाद उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया। 
     

  • rape1

    News9, Sep 2019, 7:50 PM

    सरकारी अधिकारियों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज

    उत्तर प्रदेश के देवरिया में सरकारी विभाग के अधिकारियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। यह सभी अधिकारी विकास विभाग के हैं। इनपर आरोप है कि उन्होंने एक युवती बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में डीपीआरओ समेत पांच पर केस दर्ज किया गया है। 
     

  • divorced couple again get married in government office

    News26, Aug 2019, 7:42 PM

    तलाकशुदा दंपत्ति का पुलिस अधिकारी ने सरकारी दफ्तर में कराया फिर से निकाह

    वाराणसी से सटे चंदौली में सीओ का दफ्तर निकाह घर में बदल गया। यहां सरकारी अधिकारी ने आठ सालों से अलग रहे दंपत्ति का निकाह करवा दिया। पुलिस की दखल पर शौहर बीवी साथ रहने पर राजी हो गए।