अपहरण  

(Search results - 46)
  • undefined

    News25, Apr 2020, 8:04 AM

    कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी, जारी है फायरिंग

    जानकारी के मुता​बिक भारतीय सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के अवंतीपोरा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकी एक घर में छिप गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।
     

  • Expelled BJP MLA Kuldeep Singh Sengar Convicted in Unnao Rape Case; All You Need To Know

    News17, Dec 2019, 12:04 PM

    Unnao Rape Case: कोर्ट ने BJP के पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर को दिया दोषी करार, जानिए क्या है पूरा मामला

    अपहरण और बलात्कार के मामले में दिल्ली कोर्ट द्वारा भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सोमवार को दोषी करार दिया गया. अगस्त 2019 कुलदीप सिंह सेंगर को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।17 साल से उन्नाव के विधायक रहे सेंगर को पिछले साल जून 2017 में उत्तर प्रदेश के जिले में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लड़की ने आरोप लगाया था कि सेंगर ने कई मौकों पर उसके साथ मारपीट की, जब वह 11 साल की थी, तब उसे उसके घर में कैद कर लिया, उसे पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर किया और यहां तक आवाज उठाई तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

  • dacoits kidnapped farmer in banda and demanded ransom of 50 lakhs

    News9, Sep 2019, 2:44 PM

    बांदा में फिर दस्तक दे रही डकैतों की दहशत, किसान का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

    पुलिस के मुताबिक डकैतों ने चित्रकूट जिले में एक किसान का अपरहण कर लिया है। बबली कोल गिरोह ने चित्रकूट के धारकुंडी थानाक्षेत्र के हरसेड गांव में धावा बोलकर किसान अवधेश द्विवेदी का अपहरण कर लिया। किसान के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस ने आसपास के कई जिलों की घेराबंदी की है। लेकिन अभी तक किसान की कोई जानकारी नहीं मिली है। 

  • Swami Chinmayananda

    News28, Aug 2019, 11:19 AM

    योगी आदित्यनाथ के करीबी स्वामी चिन्मयानंद पर योगी सरकार में हुई एफआईआर

    स्वामी चिन्मयानंद को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी माना जाता है। चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में पढने वाली छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रो-रोकर आरोप लगा रही है कि संत समाज के एक बहुत बड़े नेता  ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है और अब उसकी हत्या करना चाहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की अपने हास्टल से गायब है। 

  • The Islamic terrorists caught in Assam,had planned to bomb blast in country on August 15

    News27, Aug 2019, 9:58 AM

    आम जनता को निशाना बना रहे हैं आतंकी, पुलवामा में आतंकियों ने दो का अपहरण कर एक की गोली मारकर की हत्या

    राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आतंकी अपने मंसूबों में सफल नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों ही राज्य में सुरक्षा बलों ने आतंकी को ढ़ेर कर दिया। ये राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पहला एंकाउंटर था। लेकिन आतंकी अब अपनी बौखलाहट आम लोगों पर निकाल रहे हैं।  आतंकियों ने पुलवामा जिले में वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी।

  • Couple Kidnapped from outside Allahabad high court

    News15, Jul 2019, 2:02 PM

    इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से बंदूक की नोक पर प्रेमी जोड़े का अपहरण, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से छुड़ाया

    प्रयागराज में अदालत परिसर के बाहर से एक प्रेमी जोड़े का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने बड़ी मशक्कत से कौशांबी जिले के बाहर से उन्हें मुक्त कराया। 
     

  • Goddman rape lady cop

    News9, Jul 2019, 7:17 AM

    यूपी पुलिस की बर्बरता, पत्नी से बलात्कार की शिकायत करने गए पति को बेरहमी से पीटा

    औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के लहटोरिया निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ दो दिन पूर्व बाइक से मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहा था। तभी रास्ते में पीछे से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में सवार 3 बदमाशों ने महिला के पति की आंख में मिर्च डाल दिया और महिला का अपहरण कर लिया। पति जब पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने उलटा उसकी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। 

  • undefined

    News11, Jun 2019, 4:14 PM

    असम में 14 साल की नाबालिग से रेप, 'लव जिहाद' का आरोप

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी एयदुर अली पीड़िता से नाम बदलकर मिला था। उसने लड़की को अपना नाम राहुल नाथ बताया था। पुलिस ने किया गिरफ्तार।

  • Minor girl body found, police investigation undergoing

    News8, Jun 2019, 4:14 PM

    नाबालिग लड़की की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

    हरियाणा के फतेहाबाद के नहर में एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है। इस लड़की को टोहाना से किडनैप किया था। लड़की के सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

  • Kidnapping incident capture in CCTV in jaipur

    News21, May 2019, 11:51 AM

    सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई अपहरण की घटना

    जयपुर में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है। पहले चुनाव के चलते पुलिस व्यस्त थी और चुनाव समाप्त होने के बाद भी पुलिस की नींद नहीं टूट रही है। अपराधियों का हिम्मत बढ़ती जा रही है। एक ताजा घटना में अपराधियों ने एक अपहरण को अंजाम दिया। 

  • baloch and Pashtun protest

    News4, Apr 2019, 11:18 AM

    पाकिस्तान से चाहिए आजादी: पश्तून, बलूच के बाद मुहाजिर करेंगे ट्रंप के सामने प्रदर्शन,

    पाकिस्तान के सामने खड़ी आर्थिक और राजनीतिक चुनौतियां अब उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर रही हैं। इसी हफ्ते पेशावर में पश्तूनी नागरिकों ने आजादी के नारे के साथ पश्तूनी आजादी की मांग कर रहे लोगों के अपहरण और हत्या के खिलाफ प्रदर्शन किया और पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसिया मूक दर्शक बनी रहीं।

  • undefined

    News28, Mar 2019, 5:56 PM

    आजमगढ़ में दो खोजी कुत्तों ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस

    26 मार्च को आजमगढ़ में हुई थी 14 साल के सचिन यादव की हत्या। पिता के दोस्त ने ही पैसों के लिए अपहरण के बाद पोल खुलने के डर से कर दिया था मर्डर। 

  • Killing of minorities goes unabated in pakistan amid Pashtun demand for freedom and un intervention

    News27, Mar 2019, 11:42 AM

    क्या अल्पसंख्यकों का यूं ही सफाया करता रहेगा पाकिस्तान?

    पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को लगातार मौत के घाट उतारा जा रहा है. हाल ही में पाकिस्तान के सिंघ प्रांत में तीन नाबालिग हिंदू लड़कियों का अपहरण कर उनका धर्मपरिवर्तन कराते हुए जबरन निकाह कराया गया वहीं पाकिस्तान की पश्तून जनसंख्या आजादी की मांग करते हुए लगातार पश्तून युवाओं के अपहरण और जेल में हो रही हत्याओं के विरोध में आवाज बुलंद की है।

  • pakistan

    Views25, Mar 2019, 7:36 PM

    अल्पसंख्यकों, खास तौर पर हिंदुओं के लिए नर्क है पाकिस्तान

    होली की पूर्व संध्या पर दो नाबालिग हिंदू लड़कियों, 13 वर्षीय रवीना और 15 वर्षीय रीना का अपहरण करके उनका धर्मांतरण कर उनका पाकिस्तान के सिंध प्रांत में उनकी उम्र से बहुत बड़े मुस्लिम पुरुषों से जबरन निकाह करा दिया गया। इसी बीच, सिंध प्रांत के कई हिंदुओं ने अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार करने के बाद पुलिस अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 

  • RAPE

    News25, Mar 2019, 5:06 PM

    पाकिस्तान में नहीं थम रहा जबरन धर्मांतरण का सिलसिला, सिंध सूबे में एक और नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण

    नाबालिग लड़की के परिजनों की ओर से शिकायत दिए जाने के बावजूद अभी तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है। पीड़ित लड़की को बचाने के लिए प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।