अफवाह  

(Search results - 30)
  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
 

    News14, Apr 2020, 8:33 PM

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • Nation30, Mar 2020, 8:26 PM

    फिलहाल 21 दिन से आगे नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन

    कोरोनावायरस के संक्रमण से निपटने के लिए देश में लागू 21 दिन का लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ेगा। ऐसी कुछ अफवाहें और रिपोर्ट आई थीं कि सरकार लॉकडाउन को 90 दिन तक बढ़ा सकती है। सोमवार को कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने इन रिपोर्ट्स को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि अभी लॉकडाउन को 14 अप्रैल से बढ़ाने की कोई योजना नहीं है।

  • News28, Mar 2020, 3:21 PM

    प्रवासी मजदूरों को मोहरा बना रही है दिल्ली सरकार,योगी सरकार ने लगाया आरोप

    यूपी सरकार का कहना है कि दिल्ली सरकार ने लोगों के पानी और बिजली के कनेक्शन काट दिए और दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन के बावजूद प्रवासी लोगों को दिल्ली में भोजन और दूध भी उपलब्ध नहीं कराया गया। दिल्ली से हजारों की संख्या प्रवासी मजदूर और कामगार दिल्ली यूपी बार्डर पर पहुंच रहे हैं ताकि वह अपने अपने घरों को पहुंच सके। लेकिन पूरे देश में लॉकडाउन है और यातायात सेवाएं ठप हैं। 

  • फ्रांस में पिछले 24 घंटे में 240 मौतें हुई हैं। जबकि 2448 नए केस सामने आए हैं। फ्रांस में भी कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है।

    News28, Mar 2020, 2:07 PM

    कोरोना के कहर के बीच ईरान में एक अफवाह ने ले ली 300 लोगों की मौत

    कोरोना वायरस ने दुनियाभर में तबाही मचाई है। विश्व में करीब 200 देश इस वायरस से प्रभावित हैं।  सबसे पहले चीन में इस वायरस ने दस्तक दी थी और इसके बाद ये विश्व के अन्य देशों में पहुंचा। ईरान में भी इस वायरस ने तबाही मचाई हुई है और हजारों की तादाद में लोग इससे संक्रमित हैं। 

  • News19, Feb 2020, 7:00 AM

    बंगला बचाने के लिए कांग्रेस प्रियंका को भेजेगी राज्यसभा!

    असल में जिन राज्यों में कांग्रेस सत्ता में है वह प्रियंका गांधी को राज्यसभा में भेजना  चाहते हैं। क्योंकि इन राज्यों के पास प्रियंका का उच्च सदन में भेजने का जरूररी बहुत है। लिहाजा राज्य में प्रियंका समर्थकों ने ये मुहिम चलाई है। कांग्रेस में प्रियंका गांधी के समर्थकों का कहना है कि प्रियंका गांधी के राज्यसभा में आने से पार्टी उच्च सदन में मजबूत होगी और वह केन्द्र सरकार को आसानी से कठघरे में खड़ा कर सकेंगी।

  • pankaja munde

    News12, Dec 2019, 6:47 PM

    पंकजा मुंडे का दावा नहीं छोड़ रही हैं पार्टी, लेकिन रैली से गायब रहे भाजपा के झंडे

    विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी से नाराज चल रही पकंजा ने पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बना कर रखी है। वह पिछले दिनों हुए राज्य में हुए सियासी ड्रामे से भी दूर रही। असल में पंकजा को उनके चचेरे भाई धनंजय मुंडे ने चुनाव में शिकस्त दी है। 

  • Analysis: Shiv Sena's mouth burnt with its own warm milk, these 3 mistakes were heavy

    News22, Nov 2019, 7:32 PM

    महाराष्ट्र में उद्धव होंगे गठबंधन के सीएम, एनसीपी प्रमुख पवार ने किया ऐलान

    हालांकि इस बैठक से बाहर निकलने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बातचीत का दौर चल रहा है और अगले कुछ  घटों में राज्य में सरकार गठन को लेकर प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। हालांकि ठाकरे ने कुछ ज्यादा नहीं बताया। लेकिन इतना तय है कि राज्य में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने उद्धव ठाकरे को राज्य का नया सीएम तय  किया है। जबकि चुनाव में आदित्य ठाकरे को सीएम बनाने की बात  कही जा रही थी। 

  • MyNation 100 seconds Hindi - Oct 30

    News30, Oct 2019, 8:02 PM

    यूरोपियन यूनियन के सांसदों के कश्मीर पर बयान से देवेंद्र फडणवीस के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद यूरोपियन यूनियन (ईयू) के 23 सांसदों का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर के दो दिन के दौरे पर है

  • Bin laden

    News14, Sep 2019, 9:26 PM

    मारा गया दहशत के आका लादेन का बेटा आतंकी हमजा बिन लादेन

    डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन को मार गिराया है। ट्रंप ने जानकारी दी है कि अल-कायदा के संस्थापक ओसामा बिन लादेन के बेटे और इस संगठन के उत्तराधिकारी हमजा बिन लादेन को अमेरिकी सैनिकों ने अफगानिस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर मार गिराया है। हालांकि अफगानिस्तान में तालिबान और अमेरिका के बीच रद्द हुए शांति समझौते के बाद ये अमेरिका की बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है।

  • Delhi Police has filed an FIR against Shehla Rashid

    News6, Sep 2019, 4:40 PM

    सेना के खिलाफ झूठे आरोप लगाने वाली शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

    जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय यानी जेएनयू की छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है। शेहला ने जम्मू कश्मीर के बारे में झूठी अफवाहें फैलाने की कोशिश की थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने झूठे आरोपों से सेना को बदनाम करने की कोशिश की। 
     

  • Patients are claimed to be cured with the touch of a child like jesus christ in uttar pradesh kaushambi

    Mysterious news1, Sep 2019, 6:08 PM

    एक बच्चे के पास अलौकिक शक्ति होने की फैली अफवाह, भीड़ ने घेर कर छीन लिया बचपन

    उत्तर प्रदेश के कौशांबी में कई दिनों से सैकड़ों लोगों की भीड़ ने एक बच्चे को घेर रखा है। क्योंकि उनका मानना है कि इस बच्चे के स्पर्श से असाध्य रोग ठीक हो जाते हैं। भीड़ के इस दबाव की वजह से यह बच्चा ना तो स्कूल जा पा रहा है और ना ढंग से उसे सोने दिया जा रहा है। 
     

  • conflict between police and villagers in pilibhit uttar pradesh

    News31, Aug 2019, 9:48 PM

    बच्चा चोर की अफवाह के बाद पुलिस और ग्रामीणों में भिड़ंत

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के शेहरामऊ इलाके के गांव सोंधा में बच्चा चोर की अफवाह के बाद पहुंचे पुलिस वालों के साथ ग्रामीणों की भिड़ंत हो गई। पुलिस ग्रामीणों पर पथराव का आरोप लगा रही है, जबकि गांव वालों का आरोप है कि पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं से बदतमीजी की है। 
     

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • yasin malik

    News5, Aug 2019, 7:47 AM

    कश्मीर में माहौल खराब करने के लिए अगवावदियों ने की थी साजिश, प्रशासन ने खोली पोल

    कश्मीर में सरकार की सख्ती से बौखलाए कश्मीरी अलगाववादी वहां माहौल बिगाड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद यासीन मलिक की मौत की अफवाह उड़ा दी गई थी। जिससे कि घाटी में अशांति फैल जाए। लेकिन इस बात का अंदाजा होते ही तिहाड़ जेल के महानिदेशक ने बयान जारी करके इसकी पोल खोल दी। 
     

  • political leaders came under feared after Ajit Doval visit in vally, modi government may announced big decision15 august

    News3, Aug 2019, 1:18 PM

    कश्मीर मामले पर मोदी-डोभाल कर रहे हैं चौंकाने की तैयारी! जानिए क्या है 4 प्रमुख अटकलें?

    जम्मू कश्मीर मामले में मोदी सरकार कुछ बड़ा करने जा रही है। वहां चल रही गतिविधियों से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। लेकिन ये क्या हो सकता है, इसकी सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही हैं। दिल्ली से लेकर कश्मीर तक अफवाहों का बाजार गर्म है। आईए आपको बताते हैं कि जम्मू कश्मीर को लेकर मोदी सरकार के प्लान के बारे में क्या 4 प्रमुख खबरें फिजाओं में तैर रही हैं-