अमरिंदर सिंह  

(Search results - 38)
  • News4, Dec 2019, 6:59 AM IST

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है। 

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    News8, Nov 2019, 8:31 AM IST

    जानें कैप्टन ने कैसे करतापुर के जरिए फिर घुटनों पर ला दिया सिद्धू को

    हालांकि केन्द्र सरकार ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की इजाजत तो दे दी है। लेकिन ये सिद्धू के लिए बड़ा झटका है। सिद्धू करतारपुर साहिब जाएंगे और दर्शन करें। लेकिन वह उदघाटन के मौके पर इमरान खान के अतिथि नहीं बन सकेंगे। क्योंकि उन्हें महज दर्शन करने की इजाजत है।

  • News7, Nov 2019, 8:20 AM IST

    करतारपुर कॉरिडोर के न्योते से सिद्धू खुश तो कैप्टन ने खोल दी जजिया कर लगाने वाले नियाजी के गुप्त एजेंडे की पोल

    भारत कई सालों से करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग कर रहा है। लेकिन कश्मीर के मुद्दे पर मात खा चुका पाकिस्तान अब इस कॉरडोर के जरिए खालिस्तान समर्थकों को मदद कर सकता है। पिछले दिनों ही पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए इन समर्थकों को हथियार भेजे थे जो बाद में पकड़े गए थे।

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News31, Jul 2019, 6:37 PM IST

    नाराज सिद्धू को कांग्रेस दे सकती है दिल्ली की कमान

     कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित का निधन होने के कारण दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली चल रही है। हालांकि अभी तक कांग्रेस ने इस पर किसी को नियुक्त नहीं किया है। लिहाजा पार्टी इस रणनीति पर विचार कर रही है कि इस पद पर नवजोत सिंह सिद्धू को नियुक्त कर दिल्ली में पंजाबी और सिख समुदाय को पार्टी की तऱफ खींचा जा सकता है।

  • News20, Jul 2019, 12:02 PM IST

    कैप्टन के ‘राज’ की अहम फाइल गायब होने के बाद सिद्धू का इस्तीफा मंजूर, विजिलेंस जांच में आएगी तेजी

    पिछले कई दिनों से कैप्टन और नवजोत की बीच चली आ रही अदावत और ज्यादा तेज होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि स्थानीय निकाय की चल रही विजिलेंस की जांच में भी तेजी आएगी। क्योंकि इसमें सीधे तौर पर सिद्धू की ओएसडी की भूमिका की जांच हो रही है। 

  • चंडीगढ़. कपिल शर्मा शो के दौरान बात-बात पर तालियां ठोंकने वाले पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और अब राजनीतिज्ञ नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही पार्टी के खिलाफ ताल ठोंके हुए हैं। एक लंबे अर्से से मंत्री पद को लेकर चली आ रही तनातनी अब सार्वजनिक हो चुकी है।  रविवार को सिद्धू का करीब महीने भर पुराना इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पंजाब सरकार में अपना स्थानीय निकाय मंत्रालय छीने जाने से खफा सिद्धू ने राहुल गांधी को यह इस्तीफा भेजा था। जब मीडिया ने इसके पुराने होने का हवाला देते हुए सिद्धू पर सवाल उठाए, तो सोमवार को उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, उनका इस्तीफा अब सीएम तक पहुंच गया है। सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'आज मैंने पंजाब के मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उनके आधिकारिक आवास पर त्यागपत्र की चिट्ठी पहुंच गई है।'

    News19, Jul 2019, 8:28 PM IST

    जिस फाइल में फंसी है कैप्टन की जान, वहीं फाइल गायब हुई सिद्धू के विभाग से, छिपे हैं कई 'राज'

    जब सिद्धू को स्थानीय निकास विभाग से हटाया गया था तो उस इसके बाद उनके विभाग की विजिलेंस जांच शुरू हो गयी थी। इसकी जद में सिद्धू की ओएसडी भी आ रही थी। इसमें भ्रष्टाचार के मामले बताए जा रहे थे। लेकिन इसी बीच फाइलों का गायब हो जाना क्या किसी साजिश की तरफ इशारा करता है?

  • Rahul Gandhi still his stand on to resignation from party president post

    News17, Jul 2019, 2:19 PM IST

    अध्यक्ष तलाशने के कांग्रेसी नाटक का पटाक्षेप, प्रियंका गांधी वाड्रा को ही सौंपी जा सकती है पार्टी की कमान

    देश की सबसे पुरानी कांग्रेस पार्टी को गांधी परिवार के अलावा कहीं और ठिकाना नहीं मिल रहा है। लोकसभा चुनाव 2019 के समापन के साथ ही कांग्रेस नेताओं ने नया अध्यक्ष चुनने के लिए जबरदस्त कवायद का नाटक किया। लेकिन घूम फिर कर वह सभी गांधी परिवार पर ही भरोसा जताने के लिए मजबूर हैं। कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने अध्यक्ष पद के लिए 'मिशन प्रियंका' का आगाज कर दिया है।
     

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News16, Jul 2019, 10:16 AM IST

    इस्तीफा दे मुसीबत में फंसे सिद्धू, कांग्रेस में पड़ने लगे हैं अलग-थलग

    नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को इस्तीफा भेजा। हालांकि सिद्धू ने ये इस्तीफा उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं भेजा, बल्कि इसे फैक्स किया था। लेकिन शाम तक कैप्टन ने सिद्धू के इस्तीफे की पुष्टि कर दी।  फिलहाल सिद्धू के करीबी कहे जाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुप्पी साधी हुई है।

  • Sidhu resignation sent to chief minister, congress may induct in organization in national level

    News15, Jul 2019, 3:18 PM IST

    अब सिद्धू ने भेजा कैप्टन को इस्‍तीफा, संगठन में मिल सकता है पद

    लोकसभा चुनाव के बाद सिद्धू और कैप्टन के बीच तनातनी चल रही थी। कैप्टन ने लोकसभा में हार के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन इसी बीच कैप्टन और सिद्धू के बीच चली लड़ाई के बीच  उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी कूद गयी। नवतोज कौर ने कैप्टन पर आरोप लगाया कि उनका टिकट कैप्टन ने दबाव में कटवाया था।

  • Navjot singh sidhu resigne from captain amrainder singh cabinet, send to party president despite of chief minister

    News14, Jul 2019, 7:49 PM IST

    सिद्धू का नया स्टंट,कैबिनेट से दिया इस्तीफा सीएम के बजाय पार्टी अध्यक्ष को भेजा

    पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह ऊर्जा विभाग के मंत्री के पद थे। एक महीने पहले ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें उनके पूर्व के विभाग नगर विकास मंत्री पद से हटा दिया था। जिसके बाद सिद्धू कैप्टन से नाराज चल रहे थे और उन्होंने अपने नए ऊर्जा विभाग का दायित्व भी नहीं लिया था। 

  • Captain amarinder singh support modi government for banned justice for Sikh organization

    News11, Jul 2019, 12:27 PM IST

    केन्द्र सरकार ने लिया ये फैसला तो पंजाब के सीएम ने की तारीफ

    असल में अमेरिका स्थित द सिख फॉर जस्टिस अपने अलगाववादी एजेंडे भारत में सिख जनमत संग्रह के लिए जोर देता है। ऐसा माना जाता है कि इस संगठन को पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई समर्थन देती है। हालांकि पाकिस्तान में भी कई सिख संगठन कनाडा और अमेरिका में भारत के खिलाफ मुहिम चलाते रहते हैं। 

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    News9, Jul 2019, 9:16 AM IST

    तो क्या सिद्धू नहीं हैं कैप्टन के कैबिनेट के मंत्री, सीएम ने दिया अल्टीमेटम

    बीजेपी ने इसे राज्य के लिए संवैधानिक संकट बताया क्योंकि एक महीने से ज्यादा होने के बावजूद मंत्री ने कामकाज नहीं संभाला। पिछले दिनों कैप्टन आलाकमान के भी अल्टीमेटम दे चुके हैं कि या सिद्धू अपना विभाग संभालें या फिर वह किसी अन्य को ऊर्जा विभाग का मंत्री नियुक्त करेंगे। असल में नगर विकास से सिद्धू की विदाई होने के बाद उनके विभाग की विजिलेंस जांच शुरू हो गयी है।

  • Rahul Gandhi not met to Captain amarinder singh, is leadership saving Sidhu

    News1, Jul 2019, 8:10 AM IST

    कैप्टन से नहीं मिले राहुल गांधी, क्या सिद्धू को बचाना चाहता है आलाकमान

    कैप्टन और सिद्धू के बीच जिस तरह के रिश्ते हो गये हैं उसको देखते हुए अब कैप्टन सिद्धू को अपनी कैबिनेट में नहीं रखना चाहते हैं। हालांकि कैप्टन का राहुल गांधी से न मिलना राजनीति में नए सवाल पैदा कर रहा है। पिछले दिनों जब सिद्धू दिल्ली के दौरे पर थे तो उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अहमद पटेल के साथ मुलाकात की थी। 

  • is captain ready to kick out Sidhu from his cabinet

    News26, Jun 2019, 11:27 AM IST

    कैप्टन ने कर ली है सिद्धू को कैबिनेट से बाहर निकालने की तैयारी !

     फिलहाल कैप्टन के इस रूख से नवजोत सिद्धू की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो  गयी हैं। कैप्टन ने सिद्धू को कड़े फैसले के संकेत दिए हैं। असल में कुछ दिनों पहले कैप्टन ने सिद्धू का विभाग बदल दिया था। हालांकि उस दिन सिद्धू कैबिनेट की बैठक में भी नहीं पहुंचे थे।

  • Navjot singh sidhu meet to Rahul Gandhi over rift with captain amarinder singh

    News10, Jun 2019, 11:36 AM IST

    क्या है राहुल को सौंपी चिट्ठी का राज, राहुल की शरण में पहुंचे सिद्धू

    राज्य में कैप्टन और सिद्धू के बीच चली आ रही जंग में रोज शह मात का खेल चल रहा है। कैप्टन ने पिछले हफ्ते ही सिद्धू का मंत्रालय बदलकर उन्हें बड़ा झटका दिया। अगर कैप्टन की चलती तो वह सिद्धू को कैबिनेट से बाहर कर देते। लेकिन राहुल गांधी की पैरवी से सिद्धू अपना मंत्रालय बचाने में कामयाब रहे।