अमेरिकी  

(Search results - 201)
  • <p>अमांडा सिर्नी</p>

    News25, May 2020, 6:27 PM

    बिकिनी फोटोज से कहर ढा रही है अमांडा सिर्नी

    अमांडा सिर्नी अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सोशल मीडिया में अमांडा सिर्नी के लाखों की संख्या में फैन है। अमांडा को देखकर अकसर लोग उसे जैकलीन फर्नांडिज बताते हैं। लेकिन अमांडा अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। अमांडा का जन्म अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में 1991 में हुआ। अमांडा का परिवार पांच अलग-अलग राज्यों में रहा और बाद में फ्लोरिडा में बस गया। अमांडा ने ग्यारह वर्ष की आयु में कराटे में एक डार्क बेल्ट जीता और उसके बाद उसने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में हायर एजुकेशन के लिए एंट्री ली। उसके बाद उसने प्लेबॉय के काम किया और उसकी फोटोज ने सनसनी मचा दी। अमांडा की खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया  में उसके लाखों चाहने वाले बन गए। इसके बाद अमांडा ने कई टीवी  सीरियल में काम किया। अमांडा ने 2013 में टीवी सीरियल हैलो लेडीज़ में काम किया। अमांडा को हॉलीवुड में सेक्सी और हॉट स्टार माना जाता है।

  • <p>किम जोंग उन ने&nbsp;वॉन्सन सिटी में एक प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे वर्कर्स को पर्सनल लेटर्स भेजे हैं।<br />
&nbsp;</p>

    News28, Apr 2020, 9:59 PM

    उत्तर कोरिया में छिड़ सकता है सत्ता संघर्ष, कौन होगा किम उत्तराधिकारी

    असल में दुनिया के सामने सस्पेंस बने हुए किम जोंग के बीमार होने से लेकर उनकी मौत की चर्चा दुनिया भर की मीडिया में हो रही है। क्योंकि किम जोंग 15 अप्रैल को देश के नेशनल हॉलीडे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए और अमेरिकी खुफिया एजेंसियों के जरिए जो खबरें आ रही हैं। उसके मुताबिक किम जोंग अपना इलाज करा हैं और उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। पिछले दिनों ही चीन में चिकित्सकों का एक दल उत्तरी कोरिया भेजा था। जिसके बाद माना जा रहा था कि जोंग की हालत खराब है।

  • undefined

    News21, Apr 2020, 4:48 PM

    आखिर क्यों लग रही है उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की मौत की अटकलें?

    उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन (36) की जिंदगी खतरे में बताई जा रही है। अमेरिकी अफसरों के मुताबिक, एक ऑपरेशन के बाद किम की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि किम 15 अप्रैल को अपने दादा के एक कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे। इसी के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कयास लगने शुरू हो गए थे। किम जोंग उन के परमाणु कार्यक्रम ने अमेरिका को चिंता में डाल दिया था। दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन के प्रयासों से किम और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच जून 2018 में सिंगापुर में पहली बार चर्चा हुई थी।

  • undefined

    News15, Apr 2020, 7:47 PM

    अमेरिका में फंसे भारतीयों को मिली राहत, ट्रंप सरकार ने किया बड़ा ऐलान

    कोरोनावायरस के चलते अमेरिका में फंसे हजारों भारतीयों को बड़ी राहत मिलेगी। अमेरिकी सरकार ने एच-1बी वीजा धारकों का वीजा विस्तार करने का फैसला किया है। सरकार ने ऐसे एच-1बी वीजा धारकों से आवेदन मांगे हैं, जिनका वीजा परमिट खतम हो रहा है। ये लोग कोरोनावायरस के चलते देश से निकल नहीं पाए हैं। ऐसे लोगों को रुकने के लिए अतिरिक्त समय दिया जाएगा।
  • undefined

    News15, Apr 2020, 3:56 PM

    कोरोनावायरस की बदहाली के दौरान पाकिस्तान में क्यों सताए जा रहे हैं हिंदू?

    पाकिस्तान में गैर इस्लामिक धर्मावलंबियों के साथ दुर्व्यहार और उन्हें प्रताड़ित करने के मामले पहले भी आते रहे हैं। सोमवार को अमेरिकी अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता आयोग(यूएससीआईआरएफ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि कोरोना संकट के दौरान पाकिस्तान में गैर इस्लामिक लोगों को परेशान किया गया है। आयोग की कमिश्नर अनुरीमा भार्गव ने कहा, ‘‘हिंदुओं और ईसाइयों को जरूरी खाद्य सामग्री भी नहीं दी जा रही है। ये समुदाय भूख से लड़ रहे हैं।
  • undefined

    News9, Apr 2020, 3:45 PM

    Hydroxychloroquine: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने पीएम मोदी को मानवता की मदद के लिए दिया धन्यवाद

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोग देने के लिए भारत का धन्यवाद किया है।

  • undefined

    Nation26, Mar 2020, 4:26 PM

    कोरोनवायरस से निपटने को अमेरिका लाया मानव इतिहास का सबसे बड़ा राहत पैकेज

    कोरोनावायरस महामारी के कारण अर्थव्यवस्था में आ रही गिरावट को थामने के लिए अमेरिका 2 लाख करोड़ डॉलर (करीब 151 लाख करोड़ रुपए) का राहत पैकेज जारी करने जा रहा है। पैकेज को लेकर ह्वाइट हाउस और सीनेट के बीच सहमति बन गई है। इस खबर से अमेरिकी शेयर बाजार डाउ जोंस में मंगलवार को 11.4 फीसदी की उछाल देखी गई। यह 1929 की महामंदी के बाद से एक दिन में डाउ जोंस की सबसे बड़ी उछाल है। अमेरिका में बुधवार रात (भारतीय समयानुसार) को डील सीनेट में पेश होगी। वहां से पास हो जाने के बाद इससे जुड़ा पूरा ब्यौरा सामने आएगा।

  • undefined

    World16, Mar 2020, 1:23 PM

    कोरोना वायरस की चपेट में कारोबार ! 5% गिरे अमेरिकी शेयर बाजार

    अमेरिका के केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व के नीतिगत ब्याज दर में दूसरी आपातकालीन कटौती करने के बाद अमेरिकी शेयर बाजार वायदा कारोबार में पांच प्रतिशत तक गिर गये

  • undefined

    Nation3, Mar 2020, 11:12 AM

    भारत में हुई खातिरदारी से ट्रंप हुए खुश, कहा ऐसा प्यार कहीं नहीं मिला

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उस भाषण के बारे में जहां उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को साउथ कैरोलिना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा- वे एक शानदार इंसान हैं, देश के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रैली में ट्रम्प ने भारत यात्रा और इस दौरान हुए अनुभवों को भी साझा किया। 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ के दौरान ट्रम्प ने करीब 2.30 मिनट मोदी की तारीफ की थी।

  • shakeel afridishakeel afridi

    News3, Mar 2020, 6:48 AM

    जानें क्यों भूख हड़ताल में बैठा है ओसामा बिन लादेन का डाक्टर

    असल में पाकिस्तान में ओसामा बिन लादेन को अमेरिकी सैनिकों ने मार गिराया था। दावा किया जाता है कि अमेरिकी सैनिकों की इसकी गुप्त सूचना उसके डाक्टर ने दी। जिसके बाद सीआईए की मदद से अमेरिकी सैनिकों ने आतंकी के सरगना को मार किया था।

  • फिर मेलानिया दोनों बच्चियों का हाथ थामे उन्हें स्टेज से नीचे ले जाती दिखीं।

    News29, Feb 2020, 7:15 AM

    अमेरिकी चुनावों में भारत की यात्रा को भुनाने की तैयारी में टीम ट्रम्प

    ट्रंप टीम ने अमेरिका में भारतीयों को लुभाने के लिए एड लॉन्च किया। ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार हैं और उनकी पार्टी  भारतीय अमेरिकी मतदाताओं को लुभाने के लिए उनकी भारत की यात्रा को बड़ा मुद्दा बनाने जा रही है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की चुनाव प्रचार अभियान टीम ने भारतीय-अमेरिकी मतदाताओं को टारगेट करते हुए एक नए एड को लॉन्च किया है। 

  • undefined

    News25, Feb 2020, 9:01 PM

    सीएए को लेकर मोदी को मिला ट्रम्प का साथ, पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें

    डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि धार्मिक स्वतंत्रता के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने बहुत मेहनत की है। हमने लंबे समय तक इसके (सीएए) बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह(पीएम मोदी) चाहते हैं कि लोगों को धार्मिक स्वतंत्रता मिले। फिलहाल ट्रंप का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के खिलाफ बयान दे रहा है।

  • undefined

    News25, Feb 2020, 1:28 PM

    दिल्ली: कुछ इस तरह मिली ट्रम्प की पत्नी सरकारी स्कूल के नन्हे बच्चो से

    भारत दौरे पे आये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी आज दिल्ली पोहंची और वह उन्होंने  कुछ इस तरह किया सरकारी स्कूल के नन्हे बच्चो से मुलाकात। 

  • इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है

    News25, Feb 2020, 7:30 AM

    इवांका ट्रंप है भारत के दौरे पर, तस्वीरों से देखें कितनी ग्लैमरस है अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे पर हैं। इस दौरे में उनके साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी है। इवांका अमेरिकी राष्ट्रपति की सलाहकार भी है। इवांका ने सोमवार को आगरा में ताजमहल का दीदार किया और उसकी तारीफ की। लेकिन क्या आपको मालूम है कि इवांका अमेरिका की सूखसूरत महिलाओं के साथ ही ताकतवर महिला मानी जाती है। वह वहां की सबसे सफल कारोबारियों और धनी महिलाओं में मानी जाती हैं।  इवांका काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं और इसकी खूबसूरती के आगे हॉलीवुड की सुंदरियों की खूबसूरती फीकी पड़ जाती हैं। खुद उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 में बयान दिया था कि इवांका का फिगर इतना जबरदस्त है कि वो अगर उनकी बेटी नहीं होती  तो वो उन्हें डेट पर ले जाते।
     

  • sonia manmohan

    News24, Feb 2020, 8:25 PM

    सोनिया को डिनर के लिए नहीं दिया निमंत्रण तो कांग्रेस उतरी विरोध में

    राष्ट्रपति कोविंद के डोनाल्ड ट्रम्प के सम्मान में डिनर समारोह का आयोजन किया है। इसके लिए नियमों के मुताबिक सभी देश के कई नेताओं को आमंत्रित किया है। इसके लिए कांग्रेस के लोकसभा में नेता अधीर रंजन चौधरी और राज्यसभा में नेता आनंद शर्मा के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आमंत्रित किया है।