अलीगढ़  

(Search results - 37)
  • News29, Jul 2020, 11:40 AM

    यूपी में क्वारंटाइन में डाक्टर डकार गए 28 दिन में 50 लाख रुपए का खाना, शासन को पचा नहीं बिल

    जानकारी के मुताबिक राज्य के अलीगढ़ जिले में एक होटल में क्वारंटाइन के दौरान रहने वाले 84 डॉक्टरों द्वारा 50 लाख का खाना खाने का मामला सामने आए हैं। क्योंकि पचास लाख रुपये का खाना भले ही डाक्टरों ने हजम कर लिया हो लेकिन शासन इससे हजम नहीं कर पा रहा है कि पचास लाख रुपये का बिल आ सकता है।

  • News9, Nov 2019, 9:33 AM

    छावनी में तब्दील हुआ उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ में इंटरनेट बंद तो पूरे प्रदेश में लगी धारा 144

    फिलहाल अयोध्या में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा है। वहीं अयोध्या में चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। राज्य में सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए वॉररुम तैयार किया गया है। ताकि किसी अफवाह को रोका जा सके। राज्य सरकार ने साफ किया है कि उपद्रवियों को किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा। लिहाजा सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने से बचे।

  • News26, Sep 2019, 9:54 AM

    रामपुर में अपने उत्तराधिकारी का फैसला खुद करेंगे आजम

    फिलहाल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर, गंगोह, इगलास को छोड़ अन्य आठ सीटों के प्रत्याशियों के चयन को लेकर पार्टी नेताओं और चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं के साथ मंथन कर लिया है। असल में अखिलेश यादव 27 सितम्बर को हमीरपुर विधानसभा सीट के नतीजों के बाद ही प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाएंगे। हालांकि नामांकन करने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर ही है।

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News14, Aug 2019, 8:12 AM

    योगी राज में सड़कों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने पर लगेगा बैन

    मेरठ और अलीगढ़ जिला प्रशासन ने सड़क पर पढ़ी जानी वाली नमाज को घरों की छतों पर पढ़े जाने के लिए मौलवियों और मौलानाओं से बातचीत की। यही नहीं इन दोनों जिलों में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने के लिए प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने इस अपनी रजामंदी दी और मेरठ में अब सड़कों के बजाए घरों की छतों पर नमाज पढ़ी जा रही है। लिहाजा इसकी सफलता को देखते हुए अब सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की तैयारी कर रही है।

  • मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाने के वादे मोदी सरकार पूरा करने के लिए लोकसभा में मंजूरी के लिए विधेयक रखेगी।

    News10, Aug 2019, 6:54 AM

    शिक्षिका ने तीन तलाक कानून के तहत दर्ज कराया मुकदमा, अलीगढ़ में स्टांप पेपर पर शौहर ने भेजा था तलाक

    तीन तलाक बिल पास होने के बाद जनपद में पहला मुकदमा को दर्ज हुआ। एसएसपी आकाश कुलहरि के निर्देश पर क्वार्सी थाने मे शहंशाहबाद के सलीम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सलीम खा ने अपनी पत्नी को 100 रुपये के स्टांप पेपर पर रजिस्ट्री के माध्यम से तीन तलाक दिया था। अंजुम बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात है।

  • Aligarh, Maulvi,muslim girl, Bareilly, mosque, arrested, Virendra singh

    News30, Jul 2019, 9:34 PM

    अलीगढ़ के बाद अब बरेली की मस्जिद में छात्रा से हुआ गंदा काम, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

    जानकारी के मुताबिक बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के भीतर एक नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां मस्जिद के ही मौलवी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर जबरदस्ती करने की कोशिश की। छात्रा मस्जिद में पढ़ने गयी थी और मौलवी उस पर गलत नजर रखता था। लिहाजा उसने मौका देखते ही उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News26, Jul 2019, 1:09 PM

    अब इस शहर में सड़कों पर नमाज या धार्मिक कार्यक्रम हुए तो खैर नहीं

    सड़कों पर पढ़ी जाने वाली नमाज के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया था। इनका कहना था कि मुस्लिम समाज शुक्रवार को सड़कों पर नमाज पढ़ता है। जिसके कारण लोगों को दिक्कत होती है। लिहाजा जब तक सड़कों पर नमाज पढ़ना रोका नहीं जाता है तो वह मंगलवार और शनिवार को सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

  • aligarh hanuman chalisa

    News21, Jul 2019, 4:14 PM

    सड़क पर नमाज के विरोध में अलीगढ़ में बीच सड़क पर महाआरती आयोजित

    अलीगढ़ में सड़क पर नमाज पढ़े जाने की परंपरा के खिलाफ हिंदूवादी संगठनों ने सड़क पर महाआरती का आयोजन किया है। यह कार्यक्रम हनुमान जी के दिन शनिवार को आयोजित किया गया। इस दौरान सड़क पर हनुमान चालीसा भी पढ़ी गई। 
     

  • News19, Jul 2019, 1:24 PM

    शादी के बाद से ही पति ने शुरु कर दिया जुल्म ढाना, तंग आकर 6 महीने बाद पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

    अलीगढ़ में  एक पति का बेरहम चेहरा सामने आया है। हनीमून पर दार्जिलिंग गयी पत्नी को उसके पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले तो जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया, जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति और उसकी बहन ने उसके मुंह में जबरन टूटा कांच का टुकड़ा घुसेड़ दिया। जब वह चीखने चिल्लाने लगी तो उसे बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा गया। लेकिन पिटाई की सारी हरकतें वहाँ लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयीं।
     

  • Molana 1

    News17, Jul 2019, 8:26 PM

    पिता ने विश्वास करके घर आने की दी थी इजाजत, मौलावी ने बच्ची से कर दी गंदी बात

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी ने 9 साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की और वह बच्ची को धमका भी रहा था। लेकिन बहादुर बेटी ने ने घरवालों को मौलवी की हरकत के बारे में बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
     

  • Muslim woman took bjp membership, landlord has put thrown away her from house

    News8, Jul 2019, 9:44 AM

    मुस्लिम महिला बनी बीजेपी सदस्य तो मकान मालिक ने घर से निकाला

    अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम महिला गुलिस्ताना भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर उसकी सदस्यता लेना का फैसला किया। दो दिन पहले ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने पार्टी की सदस्यता अभियान की शुरू की है। इसी को देखते हुए गुलिस्ताना ने बीजेपी महिला मोर्चे की सदस्यता ली।

  • Views10, Jun 2019, 4:26 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: इस हैवानियत पर क्या कहें और क्या न कहें

    अलीगढ़ में अपनी मासूम बच्ची को गंवाने वाला परिवार अति साधारण रहा होगा तभी तो 10 हजार रुपया नहीं चुका पा रहा था। बच्ची के माता-पिता ने हत्यारे से पचास हजार रुपए उधार लिए थे जिसमें 40 हजार रुपए वापस किए जा चुके थे। केवल दस हजार रुपया बाकी रह गया था। हत्यारे ने बच्ची के दादा को रोककर पैसे लौटाने को कहा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर आरोपी ने देख लेने की धमकी दे दिया और उसने वाकई ऐसा देखा कि जिसकी दुःस्वप्नों में भी कल्पना नहीं की जा सकती। 

  • News10, Jun 2019, 3:53 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: अफवाहों का बाजार गर्म, इंटरनेट सेवा पर रोक

    अलीगढ़ में मासूम बच्ची के बेरहमी से हत्याकांड के बाद उबाल है। यहां के हालात संभाले नहीं संभल रहे हैं। इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैलने के डर से प्रशासन ने इंटरनेट सेवाएं बंद कर रखी है। 
     

  • News9, Jun 2019, 2:47 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: नाराज लोग सड़कों पर उतरे पुलिस से हुआ टकराव

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की बेरहम हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है। नाराज लोगों ने कल महापंचायत बुलाने का ऐलान किया था। लेकिन पुलिस के दबाव में इसे रद्द कर दिया। जिसके बाद से नाराज भीड़ सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

  • Aligarh

    News8, Jun 2019, 2:53 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: हत्यारोपियों को नहीं मिलेगी कानूनी सहायता, बार असोसिएशन ने किया ऐलान

    अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के हत्यारोपियों के खिलाफ लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है। अब उनके साथ वहां के वकील भी शामिल हो गए हैं।